अफगानिस्तान में 28 जवान मारे गए, 8 आतंकवादी ढेर - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Sunday 17th of February 2019
Home   >  World   >   News
दुनिया

अफगानिस्तान में 28 जवान मारे गए, 8 आतंकवादी ढेर

Tuesday, February 05, 2019 16:10 PM

फाइल फोटो

काबुल। अफगानिस्तान के कुंदुज प्रांत के उत्तरी प्रांत में पिछले 24 घंटे के दौरान आतंकवादियों के साथ संघर्ष में 28 जवान मारे गये जबकि मुठभेड़ के दौरान आठ तालिबान आतंकवादी को ढेर किया गया। स्थानीय मीडिया ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रांतीय राजधानी कुंदुज शहर के बाहरी उत्तरी इलाके तलावला में मध्य रात्रि में उस समय मुठभेड़ शुरू हो गयी जब तालिबानी आतंकवादी सुरक्षा जांच नाके में घुसने का प्रयास कर रहे थे। इस हादसे में पांच जवान तथा कई आतंकवादी भी घायल हो गये हैं।

उन्होंने बताया कि सुरक्षा जांच नाके पर अफगान राष्ट्रीय सेना और रक्षा मंत्रालय से जुड़े अफगान सीमा पुलिस बल के जवान तैनात थे। पाकिस्तान में तीन तालिबान आतंकवादी मारे गये

 

Other Latest News of World -

अमेरिका में ग्रीन कार्ड संबंधी कानून में संशोधन का प्रस्ताव, भारतीयों को मिलेगा फायदा

अमेरिकी सरकार ने ग्रीन कार्ड संबंधी कानून में संशोधन के लिए संसद के दोनों सदनों में एक ही तरह के दो विधेयक पेश किए हैं।

09 Feb 14:55 PM

कुलभूषण के खिलाफ सारे सबूत अंतरराष्ट्रीय न्यायालय में पेश करेगा पाकिस्तान : कुरैशी

पाकिस्तान के विदेश मंत्री महमूद कुरैशी ने कहा कि पाकिस्तान पूर्व भारतीय नौसेना अधिकारी कुलभूषण जाधव की कथित विध्वंसक गतिविधियों के खिलाफ सारे सबूत 19 फरवरी को अंतरराष्ट्रीय न्यायालय में पेश करेगा।

09 Feb 12:35 PM

नेशनल एनक्वाइरर अश्लील तस्वीरें सार्वजनिक करने की धमकी दे रहा : बेजोस

अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस ने नेशनल एनक्वाइरर टैबलॉइड पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। बेजोस ने कहा कि नेशनल एनक्वाइरर के वकील ने मेरे वकील को ई-मेल भेजकर मेरी और पूर्व टीवी एंकर लॉरेन सांचेज की अश्लील तस्वीरें सार्वजनिक करने की धमकी दी है।

08 Feb 15:05 PM

पाकिस्तान में हिंदू मंदिर पर हमला, इमरान ने दिए कार्रवाई के आदेश

पाकिस्तान में सिंध प्रांत में एक हिंदू मंदिर में पवित्र ग्रंथों और मूर्तियों में आग लगाने की खबर सामने आई है। इस घटना की पीएम इमरान खान ने कड़ी आलोचना की और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिया है।

07 Feb 11:55 AM

युवक ने दिखाई बहादुरी, मुकाबला कर शेर को ही मार डाला

अमेरिका के कोलोराडो में हॉर्सटूथ माउंटेन इलाके में एक युवक रनिंग कर रहा था। इस दौरान उसे पीछे से किसी जानवर की आवाज सुनाई दी।

07 Feb 11:15 AM