जोधुपर में सचिन पायलट ने कहा, केन्द्र में भी बनेगी कांग्रेस की सरकार - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Sunday 17th of February 2019
Home   >  Rajasthan   >   News
राजस्थान

जोधुपर में सचिन पायलट ने कहा, केन्द्र में भी बनेगी कांग्रेस की सरकार

Sunday, January 20, 2019 01:15 AM

सचिन पायलट के अजीत भवन पहुंचने पर एसडीएम मुख्यालय सुमित्रा पारीक, तहसीलदार श्रवणसिंह, अजीत भवन ओ एस डी यशपालसिंह ने अगुवानी की।
जोधपुर। उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट रविवार को अपनी एक दिवसीय यात्रा पर जोधपुर पहुंचे। उप मुख्यमंत्री का एयरपोर्ट पहुंचने पर गार्ड अॉफ अॉनर दिया गया। पायलट का उप मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार यहां पहुंचने पर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। हवाई अड्डे पर उप मुख्यमंत्री का सैंकड़ों नागरिकों, पदाधिकारियों एवं विभिन्न जनप्रतिनिधियों ने उनका सूत की माला से अभिनंदन किया। पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़, करणसिंह उचियारडा, राजेश मेहता,, राजेश सारस्वत  सहित अनेक लोगों ने स्वागत किया। एयरपोर्ट पर जिला कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित, सी ई ओ जिला परिषद अंशदीप, डी सी पी(ईस्ट) धर्मेन्द्र सिंह यादव सहित विभिन्न प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों ने स्वागत किया। पायलट ने अपने संबोधन में कहा कि केन्द्र में भी कांग्रेस की सरकार बनेगी।
 
 
अजीत भवन में स्वागत
उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के अजीत भवन पहुंचने पर एसडीएम मुख्यालय सुमित्रा पारीक, तहसीलदार श्रवणसिंह, अजीत भवन ओ एस डी यशपालसिंह ने अगुवानी की।
 
 
वाईपीओ के कार्यक्रम में हुए शरीक
उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट अजीत भवन परिसर में निजी कार्यक्रम वाईपीओ में भाग लिया। यंग प्रेसिडेंट अॉर्गेनाइजेशन अॉफ इंडिया(वाई पी ओ) के इस कार्यक्रम में टर्निंग द टाइड्स विषयक पर संबोधित करते हुए कहा कि हमेशा जीवन में सफलता सरलता से आती है। यूथ को बड़े से बड़े कैनवास में सफलता मिल सकती है अगर सरलता रख कर आगे बढ़ा जाए। कितना ही बड़ा टास्क हो उसे समझ कर कड़ी मेहनत व लोगों में विश्वास पैदा करके उसे कामयाबी में बदला जा सकता है। जीवन में टर्निंग या बदलाव जरूर आता है अगर हम मानसिक रूप से हमेशा खुलापन रखें व हर आयाम को समझकर आगे बढ़े।
 
 
लोगों ने दिए ज्ञापन
उप मुख्यमंत्री को उनकी जोधपुर यात्रा के दौरान अजीत भवन के बाहर विभिन्न प्रतिनिधि मण्डलों, नागरिकों एवं संस्थाओं के पदाधिकारियों ने बधाईयां देते हुए ज्ञापन भी दिए।

Other Latest News of Rajasthan -

दौसा: नकाबपोश बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर की लाखों की लूटी

मेहंदीपुर गांव में बीती रात आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने एक परिवार को बंधक बनाकर जेवरात त समेत नगदी पार कर ले गए।

21 Jan 15:20 PM

राजस्थान में अटल सेवा केन्द्र का नाम फिर से होगा राजीव सेवा केन्द्र

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को विधानसभा में कहा कि राज्य में अटल सेवा केन्द्र का नाम फिर से राजीव सेवा केन्द्र किया जायेगा।

21 Jan 14:25 PM

कोटा में युवक की चाकू घोंपकर की हत्या, ये था विवाद

बाइक सवार हमलावरों के चाकू से हमले में घायल किशोर की सोमवार सुबह एमबीएस अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। तीन हमलावरों ने रविवार देर रात नयापुरा इलाके में दुकान के बाहर खड़े किशोर के चाकू घोंप दिए थे।

21 Jan 13:40 PM

ROAR-2019: जोश और जुनून के साथ जयपुर में दौड़े 5 हजार धावक, 10 देशों से भी आए लोग

सुबह की सर्द हवाएं भी इनके जोश के आगे टिक नहीं सकी। कुछ ऐसे ही दृश्य देखने को मिले रोटरी क्लब जयपुर साउथ की ओर से अल्बर्ट हॉल के पीछे जेएलएन मार्ग पर आयोजित ‘रोटरी अवेयरनेस रन 2019’ (रॉर दौड़) में।

21 Jan 12:30 PM

जून तक 1 लाख कृषि कनेक्शन दिये जाएंगे, बिजली कटौती नहीं करने के भी दिए निर्देश

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मांग राशि जमा कराने वाले एक लाख किसानों को जून तक बिजली कनेक्शन जारी करने के रविवार को निर्देश दिये।

21 Jan 12:10 PM