Sri Ganganagar News: Sri Ganganagar Latest News Headlines in Hindi - श्रीगंगानगर समाचार, श्रीगंगानगर की ताजा ख़बरें | दैनिक नवज्योति - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Monday 21st of January 2019
Home  >  Rajasthan   >   Sri Ganganagar
श्रीगंगानगर

जानें गंगानगर में कौन-कौन बना विधायक

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 के घोषित नतीजों में कांग्रेस को सबसे ज्यादा सीटें मिली हैं।

12 Dec 16:35 PM

जवानों ने सीमा पर किया पाकिस्तानी घुसपैठिये को ढेर

सीमा सुरक्षा बल ने राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले से लगती भारत-पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए तड़के एक पाकिस्तानी घुसपैठिये को मार गिराया।

21 Oct 12:35 PM

नशीली दवा के साथ 4 गिरफ्तार, 80 हजार से अधिक गोलियां बरामद

राजस्थान में श्रीगंगानगर में पुलिस ने नशीली दवा की खेप के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। जानकारी के अनुसार श्रीगंगानगर की कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार रात को इन आरोपियों को गिरफ्तार किया।

20 Oct 15:40 PM

भारतीय सीमा क्षेत्र मेंसे 14 पाकस्तानी नागरिक गिरफ्तार

राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के जैतसर थाना क्षेत्र में पुलिस ने वीजा शर्तों का उल्लंघन करके सीमा की तरफ जाते 14 पाकिस्तानी नागरिकों को आज गिरफ्तार किया।

18 Oct 15:50 PM

बड़ी संख्या में न्यायिक अधिकारियों के तबादले

राजस्थान उच्च न्यायालय के रजिस्ट्रार जनरल ने सोमवार को एक आदेश जारी करके बड़ी संख्या में न्यायिक अधिकारियों के तबादला आदेश जारी किए हैं। साथ ही पदोन्नतियां भी गई है। जारी हुई सूची में सीनियर सिविल जज कैडर में 52 जनों का तबादला किया गया है। एक अन्य आदेश में 34 जजों को पदोन्नति का लाभ दिया गया है। सिविल जज कैडर में 25 जनों का तबादला किया गया है।

01 Oct 02:50 AM

वीरों की धरती पर वीरों की 'शहादत को सम्मान', 700 किलोमीटर बनाई मानव श्रृंखला

शहीदों के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करने और जांबाजों के सम्मान के लिये आयोजित देश के पहले और अनूठे कार्यक्रम 'शहादत को सम्मान' में भाग लेने के लिये मंगलवार को बनाई गई मानव श्रृंखला में जनसैलाव उमड़ पड़ा

14 Aug 22:50 PM

पति ने शराब के नशे में अपनी पत्नी को पीटा, उपचार के दौरान हुई मौत

शहर के वार्ड नंबर एक में रहने वाली एक महिला को उसके पति ने शराब केनशे में 13 जुलाई को इस तरह से पीटा की उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

26 Jul 19:10 PM

पेयजल के लिए मचा हाहाकार, महिलाओं ने किया मटका फोड़ प्रदर्शन

शहर की कच्ची बस्ती प्रेमनगर के वार्ड नम्बर 3 स्थित ढोली बस्ती की लम्बे समय से पेयजल की समस्या से परेशान महिलाओं के सब्र का बांध शुक्रवार को टूट गया तथा इन पीड़ित महिलाओं ने वार्ड पार्षद राजकुमार नायक के नेतृत्व में अधिशाषी अभियंता कार्यालय के समक्ष मटका फोड़ विरोध प्रदर्शन करते हुए अधिकारियों के समक्ष आक्रोश व्यक्त किया।

13 Jul 19:10 PM

प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने कर दी बेटी की हत्या, पत्नी और बेटे को भी किया घायल

तहसील क्षेत्र के गांव 27 ए. में शनिवार सुबह करीब 5 बजे एक पिता ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी। मामला बेटी के प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ सामने आया है।

23 Jun 19:10 PM

दो ट्रकों की भिड़ंत में खलासी की मौत, 6 घायल

राजस्थान में गंगानगर जिले के राजियासर थाना क्षेत्र में आज दो ट्रकों की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक बालक सहित छह लोग घायल हो गये।

22 Jun 19:20 PM