जयपुर में पुलिस अधिकारी के बेटे ने किया सुसाइड - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Sunday 17th of February 2019
Home   >  Rajasthan   >   News
राजस्थान

जयपुर में पुलिस अधिकारी के बेटे ने किया सुसाइड

Monday, February 11, 2019 11:20 AM

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की तो मृतक की पहचान एडिशन एसपी के बेटे अभिषेक सिंह के रूप में हुई।

जयपुर। हरमाड़ा में शनिवार को एडिशनल एसपी के बेटे ने विषाक्त पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मुर्दाघर पहुंचाया, जहां से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया तथा शाम को अंतिम संस्कार कर दिया गया। अंतिम संस्कार में पुलिस के कई अधिकारी पहुंचे।

जानकारी के अनुसार अभिषेक सिंह शेखावत (26) पुत्र रामसिंह पुलिस क्वार्टर सेक्टर चार विद्याधर नगर का रहने वाला था। अभिषेक के पिता अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हैं और हाल में आरएसी में तैनात हैं। अभिषेक शनिवार शाम चार बजे अपने पिता की गाड़ी लेकर निकला और मोबाइल घर पर ही छोड़ गया। देर रात तक जब वह नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश शुरू की, लेकिन वह नहीं मिला।

दौलतपुरा चौकी में आने वाले गांव बगवाड़ा के किसी व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी कि एक युवक का शव पड़ा है और कुछ दूर पहले एक गाड़ी खड़ी है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की तो मृतक की पहचान एडिशन एसपी के बेटे अभिषेक सिंह के रूप में हुई। उसके बाद शव को मुर्दाघर पहुंचाया और परिजनों को सूचना दी गई। जांच में सामने आया कि अभिषेक नाले से कुछ दूरी पर पहुंचा और गाड़ी खड़ी कर करीब 400 मीटर आगे चला गया और वहां उसने विषाक्त खा लिया। गाड़ी में विषाक्त पदार्थ के पैकेट भी मिले हैं। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

Other Latest News of Rajasthan -

अधिकार के साथ व्यक्ति कर्तव्यों का भी रखें ध्यान : खाचरियावास

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा सड़क दुर्घटना में घायल और उसके निकलते खून और उसे परेशानी में देखकर भी अगर किसी का दिल

11 Feb 11:00 AM

पायलट किसानों और गरीबों के मसीहा

कोटखावदा रोड स्थित गुर्जर छात्रावास में रविवार को पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्व.राजेश पायलट की जयंती पर विचार गोष्ठी आयोजित हुई।

11 Feb 11:50 AM

हत्या या हादसा! पुलिस ने की इतिश्री सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे संदिग्ध

आए दिन पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगते रहते हैं। अब जयपुर कमिश्नरेट पुलिस भी इससे अछूती नहीं रही है।

11 Feb 11:45 AM

धन जुटाने को भाजपा की जिलों में नेताओं को जिम्मेदारी

भाजपा ने प्रदेश में पार्टी फंड जुटाने के लिए जिलेवार नेताओं को जिम्मेदारी दी है। भाजपा ने प्रदेश के 33 जिलों को 40 इकाईयों में बांट रखा है।

11 Feb 11:45 AM

गार्ड रूम में लगी आग

अशोक नगर इलाके में रविवार को एक बिल्डिंग के गार्ड रूम में आग लगने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने दो दमकलों की सहायता से आग पर काबू पाया।

11 Feb 11:30 AM