Sirohi News: Sirohi Latest News Headlines in Hindi - सिरोही समाचार, सिरोही की ताजा ख़बरें | दैनिक नवज्योति - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Saturday 22nd of September 2018
Home  >  Rajasthan   >   Sirohi
सिरोही

माउंट आबू वाहन कर नाके पर एसीबी का छापा

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की सिरोही चौकी स्टाफ ने शुक्रवार को माउंट आबू वाहन कर नाके पर छापा मारकर एक लाख से ज्यादा की अवैध राशि बरामद की है।

21 Sep 02:40 AM

लेखाकर्मियों ने किया पेन डाउन विरोध प्रदर्शन

राजस्थान एकाउंटेंट्स एसोसिएशन द्वारा गुरुवार को दोपहर बाद आधे दिन पेन डाउन कर विरोध प्रदर्शन किया गया। संगठन के जिला मंत्री अशोक कुमार चौहान ने बताया कि संगठन के प्रदेश नेतृत्व एवं संयोजक प्रदेश संघर्ष समिति के आह्लान पर प्रदेशभर के लेखाकर्मी आंदोलन पर है।

20 Sep 00:45 AM

अल्पसंख्यक कल्याण आयोग के अध्यक्ष जसबीरसिंह ने की जनसुनवाई

राजस्थान राज्य अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष जसबीर सिंह ने मंगलवार को सर्किट हाऊस में अल्पसंख्यक समुदाय वर्ग के लोगों की जनसुनवाई करते हुए समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया। वहीं मध्याह्न में कलेक्ट्री सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक में 15 सूत्री कार्यक्रमों की समीक्षा भी की।

18 Sep 00:35 AM

अंबाजी में व्यापारियों का विरोध जारी, नहीं खुले बाजार

अंबाजी में प्रशासन की ओर से भादरवीं पूनम के मेले में 51 माइक्रोन की पॉलीथिन प्रतिबंधित करने पर व्यापारियों का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिसके चलते व्यापारियों का विरोध लगातार पांचवे दिन मंगलवार को भी जारी रहा। बाजार में दुकानों व प्रतिष्ठानों के ताले नहीं खुले।

18 Sep 00:15 AM

आबूरोड सदर पुलिस ने पकड़ी 40 लाख की अवैध शराब

सदर पुलिस ने सोमवार रात्रि फोरलेन पर अवैध रूप से दूध के वाहन में शराब भरकर गुजरात ले जाने का प्रयास कर रहें एक टैंकर को पकड़ा हैं। वाहन से करीब 300 कार्टुन हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब व बीयर बरामद की हैं। इसकी बाजार कीमत करीब चालीस लाख रुपए बताई जा रही हैं।

18 Sep 00:10 AM

हत्या के आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक जिला सिरोही जय यादव, आईपीएस के निर्देशानुसार वीराराम चौधरी, आरपीएस वृताधिकारी रेवदर के निकटम सुपरविजन में रेवदर थानाधिकारी बाबुराम चौधरी मय टीम द्वारा 17 सितंबर 2018 को दिन दहाड़े लाखाराम पुत्र चेनाराम जाति भील निवासी जीरावल की हत्या के प्रकरण मामले को गंभीरता से लेते हुए...

18 Sep 00:05 AM

भाजपा नगर मंडल का स्नेह मिलन कार्यक्रम आयोजित

भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल की ओर से निजी विद्यालय में एबीवीपी व नवनियुक्त नगर मंडल अध्यक्ष का स्वागत व स्नेह मिलन गोपालन राज्यमंत्री ओटाराम देवासी, सांसद देवजी पटेल, जिलाध्यक्ष लुम्बाराम चौधरी, पूर्व विधायक तारा भंडारी, सभापति ताराराम माली के सानिध्य में आयोजित किया गया।

17 Sep 00:55 AM

कमेरी डेम में गणपति विसर्जन के दौरान एक की मौत, एक को बचाया

मौत से जंग लड़ती दो जिंदगियां, एक ने मौत को हराया तो दूसरा मौत से हार गया। पाड़ीव के कमेरी डेम में गोयली के लोग गणपति विर्सजन के लिए धूमधाम से पहुंचे। इसी बीच विर्सजन करते समय दो युवकों के पैर फिसल गए। जिससे दोनों ही पानी में डूब गए।

17 Sep 00:50 AM

बिजली पोल से टकराई बाइक, एक की मौत

शहर पुलिस थाना क्षेत्र के नया खेड़ा क्षेत्र में बीती रात्रि को यूसीओ बाइक सवार दो युवकों की बाइक एक पोल से टकरा गई। जिसके चलते दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के दौरान एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक अभी गंभीर स्थिति में है।

15 Sep 01:05 AM

हिंदी बोलने एवं कार्य करने में गर्व होना चाहिए : भंडारी

आंतरिक सुरक्षा अकादमी केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल माउंट आबू में 1 से 15 सितंबर तक हिंदी पखवाड़ा एवं 14 सितंबर को हिंदी दिवस समारोह मनाया गया। पखवाड़ा आज अकादमी प्रांगण में संपन्न हो गया। इस अकादमी में हिंदी पखवाड़े के दौरान कुल 4 प्रतियोगिताएं आयोजित की गई।

15 Sep 00:00 AM