Sikar News:Sikar Latest News Headlines in Hindi - सीकर समाचार, सीकर की ताजा ख़बरें | दैनिक नवज्योति - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Saturday 17th of November 2018
Home  >  Rajasthan   >   Sikar
सीकर

पिता बना हैवान, बेटी को बनाया हवस का शिकार

कस्बे में पिता और पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला प्रकाश में आया है जिसमें एक रक्षक पिता ने ही अपनी बेटी को हवस का शिकार बना लिया।

27 Oct 10:35 AM

जयपुर जिला प्रमुख मूलचंद मीणा भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल

जयपुर के जिला प्रमुख एवं भाजपा नेता मूलचंद मीणा तथा दो पूर्व मंत्री सहित चार जाट नेता गुरुवार को कांग्रेस में शामिल हो गए।

26 Oct 11:45 AM

राजस्थान में एकजुट है कांग्रेस, गहलोत-पायलट पार्टी को जिताने का कर रहे काम : राहुल

राजस्थान कांग्रेस में खींचतान से परेशान राहुल गांधी को यह सफाई देनी पड़ी कि प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक होकर कांग्रेस को जिताने का काम कर रहे है।

25 Oct 16:55 PM

राहुल का PM मोदी पर हमला, जांच के डर से CBI निदेशक को रातोरात हटाया गया

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल सौदे में भ्रष्टाचार कर देश के चौकीदारों को बदनाम करने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस सौदे की जांच के डर से केन्द्रीय जांच ब्यूरो के निदेशक को रात एक बजे हटा दिया।

25 Oct 16:25 PM

7 माह की मासूम ने दी शहीद पिता को मुखाग्नि

24 वर्षीय महेश निठारवाल 19 अक्टूबर को द्रास सेक्टर में भूस्खलन होने से शहीद हो गया था। जवान महेश कुमार निठारवाल पुत्र गिरधारीलाल मिठारवाल तीन साल पहले 6 राज आरआइएफ बटालियन में भर्ती हुआ था।

23 Oct 10:45 AM

शेखावाटी का लाल जम्मू कश्मीर के द्रास में शहीद

सीकर जिले के हांसपुर ग्राम पंचायत में बीजावाली ढाणी का लाल महेश कुमार निठारवाल जम्मू कश्मीर के द्रास इलाके में शहीद हो गया।

21 Oct 10:15 AM

एसबीसी आरक्षण गुर्जरों का हक है, राजनीतिक मुद्दा नहीं

गुर्जर समाज के वरिष्ठ नेता व गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के संरक्षक कर्नल किरोड़ीसिंह बैंसला ने कहा कि तीसरे मोर्चे के लिए

15 Oct 12:15 PM

CI और कांस्टेबल की हत्या का मामला: इंटरनेट सेवा दूसरे दिन भी रही बंद

फतेहपुर सीआई मुकेश कानूनगो और कांस्टेबल रामप्रसाद की हत्या के मामले में जिला प्रशासन की ओर से शेखावाटी क्षेत्र में कराए गए इंटरनेट बंद दूसरे दिन भी जारी रहा।

11 Oct 15:50 PM

फतेहपुर में CI को हार्डकोर बदमाश समझकर चलाई गोली, दो पुलिसकर्मियों की मौत

प्रदेश में आम जनता की सुरक्षा करने वाली खुद पुलिस सुरक्षित नहीं है। ऐसा ही मामला सीकर जिले के फतेहपुर क्षेत्र में देखने को मिला। जहां एक बदमाश ने अपने साथियों के साथ बोलेरो में जा रही पुलिस पर फायर कर दिया।

08 Oct 10:55 AM

बदमाशों ने की फायरिंग, थानाधिकारी सहित 2 पुलिसकर्मियों की मौत

राजस्थान में सीकर जिले के फतेहपुर क्षेत्र में बदमाशों ने फतेहपुर कोतवाली थानाप्रभारी मुकेश कानूनगो सहित दो पुलिसकर्मियों की शनिवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी।

07 Oct 14:35 PM