साफिया जुबेर ने विधानसभा सदस्य की ली शपथ - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Sunday 17th of February 2019
Home   >  Rajasthan   >   News
राजस्थान

साफिया जुबेर ने विधानसभा सदस्य की ली शपथ

Monday, February 11, 2019 16:20 PM

निर्वाचित कांग्रेस विधायक साफिया जुबेर ने आज विधानसभा सदस्य की शपथ ली।

जयपुर। राजस्थान में अलवर जिले के रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित कांग्रेस विधायक साफिया जुबेर ने आज विधानसभा सदस्य की शपथ ली। विधानसभा अध्यक्ष डा सी पी जोशी ने विधानसभा में जुबेर को विधानसभा सदस्य की शपथ दिलाई। उन्होंने हिन्दी में शपथ ली। उल्लेखनीय है कि गत 28 जनवरी को रामगढ विधानसभा सीट पर हुए चुनाव में जुबेर ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी सुखवंत  सिंह को 12 हजार 228 मतों से हराया।

गत सात दिसम्बर को विधानसभा चुनाव से पहले रामगढ से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी लक्षमण सिंह के निधन पर रामगढ सीट पर चुनाव स्थगित कर दिया गया था, जो बाद में अठाईस जनवरी को कराया गया।
 

Other Latest News of Rajasthan -

निकायों-पंचायतों में अब चुनाव लड़ने को शैक्षणिक योग्यता नहीं होगी जरूरी

राजस्थान में पंचायतों और निकायों में चुनाव लड़ने के लिए पूर्व वसुन्धरा सरकार के शैक्षणिक योग्यता के बनाए कानून को कांग्रेस सरकार ने बदल दिया है।

12 Feb 09:00 AM

गुर्जर आंदोलन से रेलवे ट्रैक के साथ अब सड़कें भी जाम, पांच जिलों में धारा-144 लागू

आरक्षण की मांग को लेकर आंदोलनरत गुर्जरों ने सोमवार को चौथे दिन सिकंदरा के पास जयपुर-आगरा राजमार्ग संख्या ग्यारह को जाम कर दिया।

12 Feb 09:50 AM

बाड़ीघाटी में गुर्जरों का चक्काजाम सफल, नेशनल हाइवे पर 3 घंटे तक रहा बंद

गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति द्वारा विशेष कोटे में 5 प्रतिशत आरक्षण की मांग को लेकर ग्राम बाड़ीघाटी में गुर्जर समाज द्वारा प्रस्तावित शांतिपूर्ण चक्काजाम पूर्णरूप से सफल रहा

11 Feb 23:20 PM

वाणिज्य कर विभाग ने पकड़ा उद्यमियों का गड़बड़झाला, 575 कंपनियों को जारी किए नोटिस

सरकारी स्कीम का फायदा उठाने की नियत से भीलवाड़ा, राजसमन्द, चित्तौड़गढ़ और प्रतापगढ़ जिले के माइनिंग एवं टेक्सटाइल जगत के बडेÞ कारोबारियों ने फर्जीवाड़े की सारी हदे पार कर दी

11 Feb 22:50 PM

विश्वेन्द्र सिंह का गुर्जरों से वार्ता करने का आह्वान, बैंसला ने कहा, सरकार पहल करे

गुर्जर समाज के संयुक्त संगठनों ने प्रिंकसिटी प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता में कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में 5 प्रतिशत आरक्षण देने का वादा किया था, जिसे उसे पूरा करना चाहिए।

11 Feb 16:25 PM