धन जुटाने को भाजपा की जिलों में नेताओं को जिम्मेदारी - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Sunday 17th of February 2019
Home   >  Rajasthan   >   News
राजस्थान

धन जुटाने को भाजपा की जिलों में नेताओं को जिम्मेदारी

Monday, February 11, 2019 11:45 AM

भाजपा

जयपुर। भाजपा ने प्रदेश में पार्टी फंड जुटाने के लिए जिलेवार नेताओं को जिम्मेदारी दी है। भाजपा ने प्रदेश के 33 जिलों को 40 इकाईयों में बांट रखा है।  प्रत्येक इकाई में एक संयोजक लगाया गया है। सपर्मण निधि अभियान के तहत ये जिलों में कार्यकर्ताओं और आमजन से न्यूनतम पांच रुपए से लेकर अधिकतम इच्छानुसार दी जाने वाली राशि को कार्यकर्ताओं के माध्यम से एकत्रित करेंगे।

इनको दी जिम्मेदारी

जयपुर शहर में लक्ष्मीकांत भारद्वाज, देहात उत्तर में मुकेश गोयल, देहात दक्षिण में हदेय सुमन पारीक, सीकर में इन्द्रा चौधरी, अलवर में सुरेश मेहता, झुंझुनूं में सतीश गजराज, दौसा में लोकेश शर्मा, भरतपुर में भगवान दास शर्मा, धौलपुर में दुर्गा सिंह अंदाना, करौली में ललित शर्मा, सवाई माधोपुर में कमल सिंह मीण, कोटा शहर में गणपत लाल शर्मा, कोटा देहात में भगवान सिंह धाकड़ प्रधान, बारां में चन्द्रप्रकाश विजय, बूंदी में कुंजबिहारी बिलिया, झालावाड़ में हेमंत सिंह, उदयपुर शहर में रवि नाहर, राजसमंद में राजेन्द्र मेवाड़ा, अशोक रांका, बांसवाडा में लालसिंह पाटीदार, डूंगरपुर में सतीश जैन, चित्तौडगढ़ में कमलेश पुरोहित, अजमेर शहर में प्रवीण जैन

अजमेर देहात में राघेश्याम पोरवाल, टोंक में नरेश बंसल, भीलवाड़ा में श्याम कुमार डाड, नागौर शहर में रामानुज रतावा, नागौर देहात में विजय सिंह पलाड़ा, जोधपुर शहर में भीमराज राकेचा, जोधपुर देहात में सिकंदर बक्स, फलौदी में मनोहर पालीवाल, पाली में सुभाष त्रिवेदी, जालौर में अमीचंद जैन, सिरोही में विनोद रावल, बाडमेर में स्वरुप सिंह खारा, जैसलमैर में कपिल मेहरा, बीकानेर शहर में मोहन सुराणा, बीकानेर देहात में सोहन लाल वैद्य, श्रीगंगानगर में संजय महिपाल, हनुमानगढ़ में भरत भूषण वर्मा और चूरू में अशोक यादव को लगाया गया है।

Other Latest News of Rajasthan -

अशोक गहलोत ने किया स्वाइन फ्लू जागरूकता अभियान का शुभारम्भ

गहलोत ने कहा कि यह शुभ है कि सरकार के साथ-साथ सामाजिक संगठन भी इस दिशा में आगे आ रहे हैं। सामाजिक सरोकारों के लिए सभी काे जागरूक होकर आगे आने की जरूरत है।

11 Feb 12:30 PM

अब एक और भाजपा नेत्री की लंच पॉलिटिक्स

लोकसभा चुनाव आते ही एक बार फिर से अपनी ताल ठोंकने के लिए भाजपा नेताओं की लंच पॉलिटिक्स शुरू हो गई है।

11 Feb 12:05 PM

अधिकार के साथ व्यक्ति कर्तव्यों का भी रखें ध्यान : खाचरियावास

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा सड़क दुर्घटना में घायल और उसके निकलते खून और उसे परेशानी में देखकर भी अगर किसी का दिल

11 Feb 11:00 AM

पायलट किसानों और गरीबों के मसीहा

कोटखावदा रोड स्थित गुर्जर छात्रावास में रविवार को पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्व.राजेश पायलट की जयंती पर विचार गोष्ठी आयोजित हुई।

11 Feb 11:50 AM

हत्या या हादसा! पुलिस ने की इतिश्री सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे संदिग्ध

आए दिन पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगते रहते हैं। अब जयपुर कमिश्नरेट पुलिस भी इससे अछूती नहीं रही है।

11 Feb 11:45 AM