चुनावी लाभ के लिए राम मंदिर मुद्दा, भाजपा का कोई हथकंडा चुनाव में नहीं चलेगा : पायलट - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Thursday 15th of November 2018
Home   >  Rajasthan   >   News
राजस्थान

चुनावी लाभ के लिए राम मंदिर मुद्दा, भाजपा का कोई हथकंडा चुनाव में नहीं चलेगा : पायलट

Tuesday, November 06, 2018 16:05 PM

सचिन पायलट (फाइल फोटो)

जयपुर। राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने चुनावी लाभ के लिए राममंदिर का मुद्दा उठाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा कोई भी हथकंडा अपनाये चुनाव में उसकी नहीं चलेगी। पायलट आज यहां दीपावली स्नेह मिलन के अवसर पर पत्रकारों से कहा कि राममंदिर का मामला न्यायालय में चल रहा है लिहाजा इस मुद्दे को चुनाव के समय उठाने का कोई औचित्य नहीं हैं। उन्होंने कहा कि चुनावी लाभ उठाने के लिए यह मुद्दा उठाया जा रहा है।

राजस्थान में कांग्रेस के साथ दूसरे दलों से गठबंधन के बारे में पूछे सवाल पर उन्होंने कहा कि चुनाव में मुख्य मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच ही होगा। दूसरे दल भी आ रहे हैं लेकिन वह कुछ वोट काटने तक ही सीमित रहेंगे। उन्होंने कहा कि समान विचाराधारा वाले दलों से भी बातचीत चल रही हैं। खुद के चुनाव लडऩे के बारे में पूछे सवाल पर उन्होंने कहा कि इस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तय करेंगे तथा जो राष्ट्रहित में उचित होगा उस पर हम कायम रहेंगे।

उन्होंने कहा कि इस बार प्रदेश की जनता दो बार दीवाली मनायेगी। सात दिसम्बर को भाजपा की विदाई की दीपावली भी मनेगी। उन्होंने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर जनहित की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा शासन में किसानों, बेरोजगारों, गरीबों के हित पर कोई ध्यान नहीं दिया गया तथा अब बेवजह की बयानबाजी की जा रही हैं। अजमेर के सांसद रघु शर्मा ने भी राममंदिर का मुद्दा उठाने के औचित्य पर सवाल करते हुए कहा कि जनता भाजपा की असलियत जान गई हैं।



 

Other Latest News of Rajasthan -

बेटी की फरमाइश पर बनाए चांदी के पटाखे

दीपावली पर शहर में कई चीजों को लेकर नए-नए प्रयोग हो रहे हैं। कहीं पर सुंदर स्वागत मेहमानों के स्वागत के लिए सजाया गया है, तो कहीं पर फ्लावर थीम पर दुकानों पर गेट लगाए गए हैं।

09 Nov 10:40 AM

भाई दूज का त्यौहार आज, जानें शुभ मुहूर्त

दिवाली के त्यौहार के पांचवे दिन भाई दूज मनाया जाता है। यह दीपावली और गोवर्धन के बाद मनायसा जाता है।

09 Nov 10:20 AM

निकाह के तीन दिन बाद कागज पर तीन बार तलाक लिखकर घर से भाग गया पति

युवती को पसन्द करने के बाद शादी के महज तीन दिन बाद ही उसका पति सादे कागज पर तीन बार तलाक लिखकर लापता हो गया। ससुराल वालों ने पीड़िता के पिता को बताया कि लड़का घर छोड़कर चला गया है। पता नहीं कहां गया है। हमने तो पुलिस में गुमशुदगी भी दर्ज करा दी है।

06 Nov 02:00 AM

ख्वाहिश कुछ नहीं, पार्टी जो निर्देश देगी उसकी ही पालना करूंगा: अशोक गहलोत

पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत ने कहा है कि पार्टी हाईकमान जो निर्देश देगी वो ही काम करूंगा। मुझे दो बार मुख्यमंत्री बनाया, तीन बार केंद्रीय मंत्री व राष्ट्रीय कांग्रेस का महासचिव बनाया। आगे भी हाईकमान जैसा उपयोग राजस्थान में मुझसे लेना चाहती है वो तैयार हैं।

06 Nov 02:45 AM

विदेशियों को ठगने वाले गिरोह के कॉल सेन्टर का भण्डाफोड़, 5 गिरफ्तार

क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस व पुलिस मुख्यालय जयपुर की टीम ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए मंगलवार को विदेशी नागरिकों से करोड़ों रुपए की ठगी करने वाले गिरोह के अन्तर्राष्ट्रीय कॉल सेन्टर का भण्डाफोड़ किया है।

06 Nov 23:40 PM