राहुल गांधी का विवादित बयान, कहा, गली-गली में शोर है, हिन्दुस्तान का चौकीदार चोर है - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 16th of October 2018
Home   >  Rajasthan   >   News
राजस्थान

राहुल गांधी का विवादित बयान, कहा, गली-गली में शोर है, हिन्दुस्तान का चौकीदार चोर है

Thursday, September 20, 2018 15:40 PM

राहुल ने कहा कि माल्या ने भागने से पहले संसद में अरुण जेटली से मुलाकात की और इसके बाद माल्या भाग गया

डूंगरपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने डूंगरपुर के सागवाड़ा में भीखाबाई कॉलेज ग्राउंड में कांग्रेस की संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नोटबंदी के समय आम आदमी लाइन में खड़ा था, उसमें अनिल अंबानी या विजय माल्या नहीं खड़ा था। राहुल ने कहा कि माल्या ने भागने से पहले संसद में अरुण जेटली से मुलाकात की और इसके बाद माल्या भाग गया।

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी कहते हैं कि मैं देश का चौकीदार हूं। उन्होंने कहा कि गली-गली में शोर है, चौकीदार चोर है। राहुल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे मुझसे आंख नहीं मिला सकते हैं। देश के चंद उद्योगपतियों के लिए मोदी ने काम किया है और उन्हीं का कर्ज माफ किया है।

संकल्प रैली में कांग्रेस संगठन महासचिव अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट, कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी, पूर्व मंत्री महेन्द्रजीत सिंह मालवीय सहित पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता मंच पर मौजूद रहे।

Other Latest News of Rajasthan -

चिकित्सा मंत्री ने किया नए हॉस्टल भवन का लोकार्पण

राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री कालीचरण सराफ ने साढे चार करोड रूपये की लागत से नवनिर्मत नए हॉस्टल भवन का लोकार्पण किया।

20 Sep 17:15 PM

टीवी सीरियल की अभिनेत्री ने दर्ज कराया देह शोषण का मामला, फेसबुक पर हुआ था संपर्क

टीवी सीरियल में कार्यरत एक अभिनेत्री ने राजस्थान के एक युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का मामला पुलिस में दर्ज कराया है ।

20 Sep 17:10 PM

शिक्षा में नवाचारों के कारण 26वें से दूसरे स्थान पहुंचा राजस्थान: ईरानी

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने बच्चों के सर्वागीण विकास में शिक्षा को जरूरी बताते हुये कहा कि इसके बिना देश का विकास संभव नही है। ईरानी ने राजकीय मोईनिया इस्लामिया उच्च माध्यमिक विधालय में मेघावी विधार्थी सम्मान समारोह में कहा कि देश का भविष्य छात्रों के हाथ में है इसलिए देश के प्रति उनकी जिम्मेवारी ज्यादा बढ़ जाती है।

20 Sep 16:45 PM

मोहर्रम त्याग और बलिदान की सीख देता है: मेघवाल

राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल ने कहा कि शहादत का प्रतीक मोहर्रम समाज में त्याग और बलिदान की सीख देता है।

20 Sep 16:45 PM

Video: जयपुर में 26 से 28 सितंबर तक होगा स्मार्ट सिटी एक्सपो का आयोजन

राजस्थान के अतिरिक्त मुख्य सचिव पी के गोयल ने कहा कि शहरों में आम लोगों की जीवन शैली आसान बनाने के उद्देश्य से स्मार्ट सिटी एक्सपो इंडिया 2018 सम्मेलन 26 सितम्बर को जयपुर में आयोजित किया जायेगा।

20 Sep 15:50 PM