पुलिस और बदमाशों में फायरिंग, कांस्टेबल घायल - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Thursday 15th of November 2018
Home   >  Rajasthan   >   News
राजस्थान

पुलिस और बदमाशों में फायरिंग, कांस्टेबल घायल

Tuesday, November 06, 2018 15:05 PM

कॉन्सेप्ट फोटो

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में बाड़ी सदर थाने के धनोरा गांव के समीप बदमाशों से हुई मुठभेड़ में गोली लगने से एक पुलिस कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के अनुसार इस दौरान पुलिस की ओर से जवाबी फायरिंग की गई, लेकिन बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए भागने में कामयाब हो गए। घायल कांस्टेबल धर्मवीर सिंह को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बाड़ी सदर थाने में तैनात धर्मवीर ङ्क्षसह रात को थाने की गाड़ी में गस्त कर रहा था तभी पुलिस को मोबाइल पर सूचना मिली की धनोरा रोड पर कुछ बदमाश मोटरसाइकिल पर आ रहे हैं, जिस पर पुलिस धनोरा गांव पहुंची, धनोरा गांव से आगे निकल जाने के बाद पुलिस को सामने से मोटरसाइकिलों पर आरे बदमाशों को रोकने का इशारा किया लेकिन बदमाशों ने रुकने की बजाय सीधे पुलिस पर फायङ्क्षरग शुरु कर दी। फायरिंग में धर्मवीर सिंह गंभीर रुप से घायल हो गये। बदमाश अपनी दो मोटरसाइकिलें छोड़कर भाग निकले। पुलिस बदमाशों को तलाश करने में लगी है।
 

Other Latest News of Rajasthan -

निकाह के तीन दिन बाद कागज पर तीन बार तलाक लिखकर घर से भाग गया पति

युवती को पसन्द करने के बाद शादी के महज तीन दिन बाद ही उसका पति सादे कागज पर तीन बार तलाक लिखकर लापता हो गया। ससुराल वालों ने पीड़िता के पिता को बताया कि लड़का घर छोड़कर चला गया है। पता नहीं कहां गया है। हमने तो पुलिस में गुमशुदगी भी दर्ज करा दी है।

06 Nov 02:00 AM

ख्वाहिश कुछ नहीं, पार्टी जो निर्देश देगी उसकी ही पालना करूंगा: अशोक गहलोत

पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत ने कहा है कि पार्टी हाईकमान जो निर्देश देगी वो ही काम करूंगा। मुझे दो बार मुख्यमंत्री बनाया, तीन बार केंद्रीय मंत्री व राष्ट्रीय कांग्रेस का महासचिव बनाया। आगे भी हाईकमान जैसा उपयोग राजस्थान में मुझसे लेना चाहती है वो तैयार हैं।

06 Nov 02:45 AM

विदेशियों को ठगने वाले गिरोह के कॉल सेन्टर का भण्डाफोड़, 5 गिरफ्तार

क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस व पुलिस मुख्यालय जयपुर की टीम ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए मंगलवार को विदेशी नागरिकों से करोड़ों रुपए की ठगी करने वाले गिरोह के अन्तर्राष्ट्रीय कॉल सेन्टर का भण्डाफोड़ किया है।

06 Nov 23:40 PM

चुनावी लाभ के लिए राम मंदिर मुद्दा, भाजपा का कोई हथकंडा चुनाव में नहीं चलेगा : पायलट

राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने चुनावी लाभ के लिए राममंदिर का मुद्दा उठाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा कोई भी हथकंडा अपनाये चुनाव में उसकी नहीं चलेगी।

06 Nov 16:05 PM

दीपावली पर होती है लक्ष्मी की पूजा, जानें शुभ मुहूर्त

दीपावली के अवसर पर पूरा देश रोशनी से जगमगा रहा है। इस दिन लक्ष्मी पूजन की परंपरा है। इसके साथ ही गणेश पूजन, कुबेर पूजन और बही-खाता पूजन भी किया जाता है।

06 Nov 15:05 PM