पायलट किसानों और गरीबों के मसीहा - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Sunday 17th of February 2019
Home   >  Rajasthan   >   News
राजस्थान

पायलट किसानों और गरीबों के मसीहा

Monday, February 11, 2019 11:50 AM

कोटखावदा रोड स्थित गुर्जर छात्रावास में रविवार को पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्व.राजेश पायलट की जयंती पर विचार गोष्ठी आयोजित हुई।

चाकसू। कोटखावदा रोड स्थित गुर्जर छात्रावास में रविवार को पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्व.राजेश पायलट की जयंती पर विचार गोष्ठी आयोजित हुई। कार्यक्रम की शुरुआत स्व. पायलट की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर की गई। विधायक सोलंकी ने कहा कि पायलट सर्व समाज के नेता थे। उन्होंने अपने जीवन में वंचित वर्ग एवं किसानों के लिए राष्ट्रीय स्तर पर आवाज बुलंद की और किसानों व गरीबों के मसीहा बन गए। विधायक ने कहा युवाओं को उनके बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लेना चाहिए।

इस दौरान गुर्जर समाज के प्रहलाद भगत, लालाराम धाकड़, पूर्व पालिका अध्यक्ष एलएल कुमावत, पंचायत समिति सदस्य सीताराम चौसला, पूर्व पालिका उपाध्यक्ष जयकिशन नारोलिया, पार्षद मोहन बोहरा, पूर्व पार्षद पपूल मालावत, युवक कांग्रेस के प्रदेश महासचिव विक्की सांवरिया व जयदेव गुर्जर ने भी विचार प्रकट किए। कार्यक्रम में देवराज गुर्जर, पार्षद सुरेन्द्र सांवरिया, सत्यनारायण गुर्जर, हीरा चंदेल, तैयब आलम, पूर्व पार्षद जगदीश खारी, मोतीलाल बैरवा व डालूराम मीना सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने पायलट को श्रद्धांजलि दी। छात्रावास में ही गुर्जर समाज अध्यक्ष रामसहाय रावत की अध्यक्षता में राजेश पायलट की जयंती मनाई गई।

Other Latest News of Rajasthan -

बड़ा खुलासा: 3 बड़े सटोरियों ने 1431 मैंचों पर फैलाया 200 करोड़ का सट्‌टा बाजार

यह गिरोह करीब 200 करोड़ की ट्रांजैक्शन वैल्यू के साथ भीलवाड़ा के सट्टा बाजार में काम कर रहा था। इस गिरोह के तार गुजरात सहित देश के कई बड़े शहरों में जुड़े हुए हैं।

11 Feb 12:00 PM

गिट्टी से भरा ट्रैक्टर-ट्रोली पलटने से चालक की मौत, तीन घायल

कैथून पुलिस थाना क्षेत्र में सोमवार को गिट्टी -सीमेंट के कट्टों से भरी ट्रैक्टर-ट्रोली पलट गई। ट्रेक्टर ट्राली के नीचे दबने से ट्रैक्टर चालक

11 Feb 12:00 PM

अशोक गहलोत ने किया स्वाइन फ्लू जागरूकता अभियान का शुभारम्भ

गहलोत ने कहा कि यह शुभ है कि सरकार के साथ-साथ सामाजिक संगठन भी इस दिशा में आगे आ रहे हैं। सामाजिक सरोकारों के लिए सभी काे जागरूक होकर आगे आने की जरूरत है।

11 Feb 12:30 PM

अब एक और भाजपा नेत्री की लंच पॉलिटिक्स

लोकसभा चुनाव आते ही एक बार फिर से अपनी ताल ठोंकने के लिए भाजपा नेताओं की लंच पॉलिटिक्स शुरू हो गई है।

11 Feb 12:05 PM

अधिकार के साथ व्यक्ति कर्तव्यों का भी रखें ध्यान : खाचरियावास

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा सड़क दुर्घटना में घायल और उसके निकलते खून और उसे परेशानी में देखकर भी अगर किसी का दिल

11 Feb 11:00 AM