Pali News:Pali Latest News Headlines in Hindi - पाली समाचार, पाली की ताजा ख़बरें | दैनिक नवज्योति - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Monday 21st of January 2019
Home  >  Rajasthan   >   Pali
पाली

लूट की राशि 20 लाख बरामद कर एक आरोपित को पकड़ ले गई सूरत पुलिस, सादड़ी पुलिस ने भी किया सहयोग

सूरत पुलिस ने शनिवार मध्यरात सादड़ी पुलिस सहयोग से उपबस्ती बारलीसादड़ी एक मौहल्ले में दबिंश देकर दो युवक के कब्जे से 20 लाख 31 हजार एक सौ रुपए की नकदी बरामद कर एक युवक को गिरफ्तार कर पुलिस उसे सूरत ले गई।

20 Jan 00:50 AM

कुमावत ने फिर से विश्व चैम्पियनशिप में गोल्ड जीता

राजस्थान के पवन कुमावत विश्व चैम्पियनसिप में भारत को दिलाया गोल्ड मेडल व 2 नया किर्ती मान बनाया व पवन ने दो साल बाद फिर से भारत की झोली में डाले गोल्ड मेडल।

20 Jan 22:45 PM

कलक्टर ने किया मतदान केन्द्रों के बूथों का निरीक्षण

भारत निर्वाचन आयोग के निदेर्शानुसार जिले में 1 जनवरी 2019 को संदर्भ तिथि मानकर चलाए जा रहे मतदाता सूचियों के संक्षिप्त पुनरीक्षण अभियान अंतर्गत जिलेभर में समस्त मतदान केंद्रों पर विशेष शिविर लगाकर राजनैतिक दलों के बूथ लेवल अभिकर्ताओं एवं आमजन से दावे व आपत्तियां प्राप्त की गई।

20 Jan 22:35 PM

सभी विधानसभा क्षेत्रों में बूथ सम्मेलन 25 से

भाजपा जिला संगठन की ओर से पाली लोकसभा क्षेत्र के सुमेरपुर, बाली, पाली, मारवाड़ जंक्शन तथा सोजत विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों की बैठक जिलाध्यक्ष करणसिंह नेतरा की अध्यक्षता में प्रजापत समाज भवन में आयोजित की गई,

19 Jan 00:55 AM

कुएं में गिरने से महिला की मौत

नाडोल स्थानीय कस्बे के पतालीया मोहल्ले की हुलकी पत्नी पूनाराम मेघवाल उम्र 36 वर्श का पैर फिसलने से कुए में गिरने से मौत हो गई।

19 Jan 00:50 AM

उत्तरी और पश्चिमी राजस्थान में रविवार को बदलेगा मौसम

मौसम विशेषज्ञ गोरधन सिंह पंवार मौसम चेलावास के अनुसार 20 से लेकर 25 जनवरी तक पश्चिमी विक्षोभ से जम्मू-कश्मीर हिमाचल, उत्तरांचल के इलाकों में भारी बर्फबारी होने की संभावना है,

19 Jan 00:40 AM

ओवरलोड स्कूल बस पलटी, एक की मौत

निकटवर्ती जोजावर स्थित नवीन बाल विद्यालय की निजी स्कूल बस छात्रों से ओवरलोड होकर जोजावर जा रही थी कि बीच रास्ते भगोड़ा गांव के पास पलटी खा गई। जब ये हादसा हुआ तब स्कूल बस पूरी तरह से ओवरलोड थी। हादसे में 1 छात्र की इलाज के दौरान मौत हो गई जिसका शव जोजावर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।

17 Jan 00:35 AM

दंपती की हत्या का तीसरा आरोपी भी गिरफ्तार पुलिस रिमांड पर भेजा

निंबोल दंपति हत्याकांड के तीसरे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। जैतारण पुलिस थाना अधिकारी रविन्द्र सिंह खीची ने बताया रविवार रात्रि को निंबोल गांव में छोटू लाल पुत्र पाचाराम दर्जी है उसकी धर्मपत्नी तारादेवी की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या के तीसरे आरोपी सुनील पुत्र तेजाराम जाति जाट निवासी झाक तहसील बिलाड़ा जोधपुर को गिरफ्तार किया गया

16 Jan 00:55 AM

पाली जिला प्रभारी मंत्री कटारिया का स्वागत

पाली जिला प्रभारी मंत्री एवं कृषि मंत्री लालचंद कटारिया के जोधपुर से जयपुर जाते समय रविवार को शहर के पेट्रोल पंप के पास पूर्व संसदीय सचिव दिलीप चौधरी के आवास पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीणों द्वारा प्रभारी मंत्री का उल्लास से स्वागत किया।

14 Jan 00:50 AM

वृद्ध दम्पती की हत्या कर भागे हत्यारे

निकटवर्ती निंबोल गांव में रविवार रात्रि को छोटूलाल पुत्र पाचाराम दर्जी एवं उसकी पत्नी तारादेवी की रविवार रात को मकान की छत से घर के अंदरजाकर अज्ञात लोगों ने दोनों की धारदार हथियार से हत्या कर दी और भाग गए।

14 Jan 00:45 AM