Nagaur News:Nagaur Latest News Headlines in Hindi - नागौर समाचार, नागौर की ताजा ख़बरें | दैनिक नवज्योति - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Monday 21st of January 2019
Home  >  Rajasthan   >   Nagaur
नागौर

पैंथर ने भेड़ों को बनाया शिकार, विधायक बेनीवाल ने पीड़ित को दी आर्थिक सहायता

विधायक ने कहा कि प्रशासनिक व पुलिस के अधिकारी मौके पर घटना की जानकारी मिलते ही पहुंच गए, जबकि मौके पर वन विभाग की रेस्क्यू टीम नहीं पहुंची जो विभाग की कार्यशैली और दक्षता पर सवालिया निशान खड़ा करता है।

06 Jan 22:05 PM

बजरी खनन माफियाओं के गुर्गाें की गुंडागर्दी

रियांबड़ी कस्बे में गत रात्रि बोलेरो कैम्पर में आए बजरी खनन माफिया के गुर्गों ने फिल्मी स्टाई में माइनिंग दस्ते की जीप के तीन-चार बार टक्कर मारते हुए कार्मिकों पर जानलेवा हमला कर कुचलने का प्रयास किया।

31 Dec 23:00 PM

दीजिये राय, विधानसभा चुनाव में हनुमान बेनीवाल की पार्टी ने किस पार्टी को नुकसान पहुंचाया?

राजस्थान को नई सरकार मिल गई है, कांग्रेस के संगठन महासचिव अशोक गहलोत प्रदेश के तीसरी बार मुख्यमंत्री बने हैं। 11 दिसंबर को आए नतीजों में कांग्रेस को 99, भाजपा को 73, बसपा को 6, आरएलपी को 3, सीपीएम को 2, अन्य को 19 सीटें मिलीं

22 Dec 17:40 PM

नागौर में RLTP ने जीती 2 सीटें

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 के घोषित नतीजों में कांग्रेस को सबसे ज्यादा सीटें मिली हैं।

12 Dec 17:30 PM

खींवसर से जीते हनुमान बेनीवाल, RLP ने 57 सीटों पर लड़ा था चुनाव

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक खींवसर सीट से चुनाव जीत गए है।

11 Dec 15:15 PM

हनुमान बेनीवाल ने अपने पैतृक गांव में डाला वोट, कहा, लोकतंत्र महोत्सव को सफल बनाएं

हनुमान बेनीवाल पैतृक गांव बरणगांव पहुंचे और मतदान किया।

07 Dec 11:25 AM

हनुमान बेनीवाल ने किया तूफानी चुनावी दौरा, भाजपा और कांग्रेस पर किए जमकर प्रहार

चुनावी प्रचार के आखरी दिन राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल ने नागौर, जोधपुर व बाड़मेर मे तूफानी जनसंपर्क किया।

06 Dec 12:35 PM

‘दिन में सपने देखना छोड़ दे राहुल बाबा’

कांग्रेस के राष्टÑीय अध्यक्ष राहुल गांधी राजस्थान में सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं। वे दिन में सपने देखना छोड़ दें। राहुल के मैनेजर उन्हें वास्तविकता से दूर रख रहे हैं जबकि मैं उन्हें वास्तविकता की जानकारी दे रहा हूं। अब देश कांग्रेस मुक्त हो चुका है। यह बात स्टेशन रोड पर पुलिस थाने के पीछे रामेश्वरलाल कड़वा के नोहरे में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा के राष्टÑीय अध्यक्ष अमित शाह ने कही।

30 Nov 01:20 AM

आनंदपाल की मां निर्मल कंवर ने कहा... , 7 दिसम्बर को भाजपा का करेंगे एनकाउंटर ।

करीब ड़ेढ साल पहले एनकाउंटर में पुलिस के हाथों मारे गए गैंगस्टर आनंदपाल की मां निर्मल कंवर गुरुवार देर शाम नागौर पहुंची। उन्होंने जाट कॉलोनी स्थित नारायण सिंह भाटी के आवास पर मीडिया से चर्चा में कहा कि ‘कमल का फूल, हमारी भूल, नारे के साथ विधानसभा चुनाव में भाजपा को सबक सिखाया जाएगा।

29 Nov 23:45 PM

नागौर जिले में चार सीटों पर त्रिकोणात्मक और 6 पर सीधा मुकाबला

विधानसभा चुनाव में नागौर जिले में निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) के कारण इस बार कई सीटों पर समीकरण बिगड़ने की संभावना से जिले की दस विधानसभा क्षेत्रों में से खींवसर, जायल, लाडनूं एवं मेड़ता सीटों पर सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी और प्रमुख विपक्ष कांग्रेस के साथ त्रिकोणात्मक, जबकि शेष छह सीटों पर भाजपा एवं कांग्रेस में सीधा मुकाबला होने के आसार हैं।

29 Nov 11:05 AM