Kota News:Kota Latest News Headlines in Hindi - कोटा समाचार, कोटा की ताजा ख़बरें | दैनिक नवज्योति - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Saturday 17th of November 2018
Home  >  Rajasthan   >   Kota
कोटा

युवक ने खाया जहर, हालत बिगड़ी

शहर के गुमानपुरा क्षेत्र में शुक्रवार को विशाक्त के सेवन से एक युवक की तबीयत खराब हो गई। परिजनों ने युवक को एमबीएस अस्पताल में पहुंचाया।

16 Nov 13:40 PM

गांवों में मृदा परीक्षण दिवस आयोजित, दी जानकारी

चम्बल फर्टिलाइजर्स कृषि विकास प्रयोगशाला द्वारा सुल्तानपुर क्षेत्र के मेहन्दी व उकल्दा गांवों में मृदा परीक्षण दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें कृषि विकास प्रयोगशाला के उपप्रबंधक डॉ. जगमोहन सैनी ने किसानों को कई जानकारियां दी।

15 Nov 00:55 AM

जिसके नाम से चौराहे की पहचान, उस घोड़े की प्रतिमा बदहाल

एरोड्राम सर्किल के पास स्थित घोड़े वाला चौराहा जो घोड़े वाले चौराहे के नाम से पूरे शहर में जाना जाता है। यहां स्थित घोड़े की प्रतिमा अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही है। एक बडेÞ से चबूतरे के ऊपर स्थापित घोड़े का स्टेच्यू बदरंग हो चुका है।

15 Nov 12:55 PM

कोटा: लापता युवक का भीतरिया कुंड में मिला शव, आॅनलाइन करता था काम

शहर के दादाबाड़ी क्षेत्र में गुरुवार को चंबल नदी में युवक की लाश मिलने से आसपास में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची दादाबाड़ी पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से भीतरिया कुंड के किनारे तैरती लाश को बाहर निकाला और एमबीएस अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है।

15 Nov 12:50 PM

बाल दिवस पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित

इटावा उपखंड क्षेत्र में बाल दिवस पर बुधवार को विभिन्न कार्यक्रम आयोजित हुए। राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय इटावा में बाल दिवस प्रधानाचार्य रामप्रसाद परालिया की अध्यक्षता में मनाया।

14 Nov 01:10 AM

विधायक नागर ने गांवों में किया जनसम्पर्क, इधर हुआ नागर का विरोध

सांगोद विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी हीरालाल नागर ने क्षेत्र में मंगलवार को करीबएक दर्जन गांवों में जन सम्पर्क किया, वहीं विधायक नागर को फिर से प्रत्याशी बनाए जाने पर उनका विरोध भी शुरू हो गया है।

13 Nov 00:45 AM

फिल्टर प्लांट से हो रहा पानी का रिसाव, काई से फिसलन का डर

क्षेत्र के भैंसरोड़गढ़ पंचायत समिति मुख्यालय पर नावघाट के पास बनी सीढ़ियों पर कस्बे के फिल्टर प्लांट के पानी के रिसाव से यहां काई जमने से अनहोनी की आशंका बढ़ गई है।

12 Nov 01:05 AM

गंदगी व कीचड़ बना परेशानी का सबब

ग्राम पंचायत लाखसनीजा के अन्तर्गत आने वाले ग्राम फतेहपुर खुश्क के गलियारों में घना कीचड़ फैला हुआ है एवं जगह-जगह गंदगी के अंबार लगे है। जिससे ग्रामीणों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है।

11 Nov 23:00 PM

खेल स्पर्द्धाओं से ही ग्रामीण खेल प्रतिभाएं निखरती है

क्षेत्र के खेड़ा भोपाल नवयुवक मण्डल द्वारा आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि ग्राम पंचायत झाडगांव के सरपंच तथा भाजयुमो अध्यक्ष ओमप्रकाश मीणा ने फ ीता काटकर किया।

10 Nov 00:50 AM

शराब पीकर लगा ली फांसी

कुन्हाड़ी क्षेत्र में मंगलवार को सुबह एक अधेड़ ने साफी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

06 Nov 13:50 PM