Jodhpur News:Jodhpur Latest News Headlines in Hindi - जोधपुर समाचार, जोधपुर की ताजा ख़बरें | दैनिक नवज्योति - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Thursday 15th of November 2018
Home  >  Rajasthan   >   Jodhpur
जोधपुर

एसओजी कार्रवाई : भीलवाड़ा अरबन कॉपरेटिव बैंक गबन के मामले में चेयरमैन का पति गिरफ्तार

भीलवाड़ा अरबन कॉपरेटिव महिला बैंक से करोड़ों रूपयों के घोटाले के मामले में एसओजी की टीम बुधवार को जोधपुर आई। बैंक की चैयरपर्सन के पति को जोधपुर से गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपी की भांजी भी इसी बैंक में एमडी बताई है। वे भी मुकदमें वांछित चल रहे है। इनकी भी एसओजी टीम तलाश कर रही है।

14 Nov 03:25 AM

दो दिन पहले ही जेल से छूटा, दो रात में की दो लूट

शहर की कुड़ी पुलिस ने बुधवार की रात महिला के गले से कंठी लूट कर भागने वाले तीन बदमाशों को पीछा कर गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से लूटी गई कंठी, बाइक आदि बरामद कर लिए गए। एक आरोपी दो दिन पहले ही जेल से छूटा था और दो दिन में दो लूट की वारदात कर डाली। पुलिस पकड़े गए तीनों अभियुक्तों से पूछताछ में जुटी है।

14 Nov 03:20 AM

प्रेमिका को पाने के लिए पत्नी की हत्या फरार पति मनीष जैन गिरफ्तार

शहर की प्रतापनगर पुलिस ने 25 अक्टूबर को हुए ब्लाइंड मर्डर केस का रात में खुलासा कर लिया। पुलिस मृतक महिला के पति को मुंबई से गिरफ्तार कर जोधपुर लाई है। उसने अपनी प्रेमिका को पाने के चक्कर में पत्नी को ठिकाने लगाया था। उसने पत्नी से प्रेम विवाह किया था। आरोपी पति की पुलिस काफी दिनों से तलाश कर रही थी।

14 Nov 02:50 AM

98 साल के इराकी कार्डिक मरीज का सफल ओपन हार्ट

इराक में रहने वाले 98 वर्षीय मोहम्मद कादीम सईद की ओपन हार्ट सर्जरी सफल हो गयी। जिस उम्र में व्यक्ति चलने फिरने लायक नहीं रहता वो मरीज हवाई मार्ग से मेंदाता अस्पताल में आया और उसकी एंजियोग्राफी में उनकीधमनियों में ब्लॉक ब्लड वेसल्स था जो कि इस उम्र में हो जाता है।

14 Nov 02:35 AM

भाजपा ने वंशवाद को अपनाया और कांग्रेस भू माफियाओं को मैदान में उतारने की तैयारी में, कहीं तीसरे मोर्चे की ओर ना खिसक जाए वोट

आसन्न विधानसभा चुनाव में दोनों बड़ी पार्टियों के टिकट बांटने के बाद अब जनता काफी पशोपेश में फंस गई है। बीजेपी ने तो ना केवल वंशवाद की तूती बजाते हुए टिकट दे दिए यही नहीं उन लोगों को भी मैदान में उतारा है जिनको लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में ही घोर नाराजगी है। वहीं अब कांग्रेस ने भी भूमाफिया का ही दामन थामने की तैयारी कर दी है।

14 Nov 02:05 AM

निष्पक्ष और शांतिपूर्ण तरीके से होंगे चुनाव, पुलिस और प्रशासन के बीच बेहतर समन्वय

राज्य के मुख्य सचिव डी.बी. गुप्ता ने कहा है कि विधान सभा चुनाव 2018 के निष्पक्ष व स्वतंत्र तरीके से सम्पन्न कराने के लिए सभी स्तर पर पुख्ता प्रबंधन किए जावें।

14 Nov 01:20 AM

हार्डकोर अपराधी व हिस्ट्रीशीटर सूरज उर्फ रिंकू मेवाड़ा गिरफ्तार

चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड पुलिस ने बुधवार की रात में हार्डकोर अपराधी व हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है। वह मारपीट व रूपए चोरी के एक मामले में डेढ़ माह से फरार चल रहा था। उसे न्यायालय में पेश कर रिमाण्ड पर लिया गया है।

14 Nov 00:55 AM

शादी की तैयारियों का जायजा लेने आज मां के साथ जोधपुर पहुंचेगी प्रियंका चौपड़ा

सूर्यनगरी जोधपुर पर्यटन नगरी के रूप में तो विश्व पटल पर अपनी अनूठी पहचान बना ही चुका है मगर यहां की संस्कृति, विरासत व प्राचीन किलो से लेकर महल इत्यादी भी अपनी अलग ही पहचान विश्व भर रखते हैं। चाहे शाही शादियां हो या फिर बडे.बडे उद्योगपतियों के बर्थ-डे यहां जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में आयोजित हुए हैं ।

14 Nov 00:30 AM

पीहर में विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

कस्बे के वार्ड संख्या 24 व 25 में आबाद उचियार्ड़ा गांव के बेरा राठौड़ों का गौरवा में अपने पिता के साथ रहने वाली एक विवाहिता ने अपने पति एवं पुत्र की मृत्यु के गम एवं सुसराल पक्ष के लोगों को बार-बार उलाहने एवं प्रताड़ित किए जाने को लेकर गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

13 Nov 01:55 AM

गोयल के बागी बनने के बाद कुम्हार समाज के तेवर तीखे, कहा, सबक सिखाएंगे

वसुंधरा सरकार में कैबिनेट मंत्री व जैतारण से 5 बार विधायक का चुनाव जीतने वाले सुरेन्द्र गोयल का टिकट कटने का असर पूरे मारवाड़ पर दिखाई देने लगा है।

13 Nov 01:50 AM