Jodhpur News:Jodhpur Latest News Headlines in Hindi - जोधपुर समाचार, जोधपुर की ताजा ख़बरें | दैनिक नवज्योति - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Thursday 20th of September 2018
Home  >  Rajasthan   >   Jodhpur
जोधपुर

गांवों का तेजी से हो रहा है विकास : गोयल

पंचायत समिति क्षेत्र के ग्राम पंचायत देवनगर में जिला प्रभारी एवं जन स्वास्थ्य अभियांत्रिक विभाग मंत्री सुरेंद्र गोयल ने विधायक बाबू सिंह राठौड़ की अध्यक्षता में 69.95 लाख से नवनिर्मित ग्राम पंचायत भवन एवं विभिन्न पेयजल योजनाओं का लोकार्पण किया। इसके साथ ही 18. 50 लाख की पेयजल योजनाओं का शिलान्यास भी किया।

19 Sep 01:15 AM

लेनदेन के विवाद में दोस्त की गोली मारकर हत्या

लेन-देन विवाद के चलते मंगलवार रात देदासरी गांव में एक युवक ने अपने ही दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी। बुधवार सुबह मृतक के परिजनों व ग्रामीणों को वारदात की जानकारी मिली तो वे मौके पर पहुंचे।

19 Sep 01:05 AM

सुंधा माता के दर्शन कर लौटते वक्त पिकअप का टायर फटा, दो की मौत, दो दर्जन घायल

बालोतरा निवासी प्रजापत परिवार पैदल सुंधा माता मंदिर के दर्शन कर अपने घर लौट रहा था उस दौरान पिकअप का टायर फट जाने से उसमें सवार करीब 14 से 15 लोगों में से दो की एमडीएमएच में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई, वहीं अन्य घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

19 Sep 00:00 AM

रातानाडा गणेश मंदिर क्षेत्र में विकास कार्यों के तृतीय चरण का शिलान्यास

राज्यमंत्री एवं अध्यक्ष जोविप्रा प्रो. डॉ. महेन्द्र राठौड़ द्वारा जल स्वावलम्बन शहरी योजना के अन्तर्गत गणेश मन्दिर क्षेत्र रातानाड़ा में तृतीय चरण का शिलान्यास किया गया।

19 Sep 00:55 AM

जैसलमेर से तीन शहरों के लिए अक्टूबर से शुरू होंगी नई उड़ानें

स्वर्ण नगरी के नाम से मशहूर पर्यटन नगरी जैसलमेर अक्टूबर में तीन बड़े शहरों दिल्ली, मुंबई व अहमदाबाद से हवाई मार्ग से जुड़ जाएगा। यहां से तीनों शहरों के लिए नई फ्लाइटें शुरू की जाएगी।

19 Sep 00:50 AM

बेटी से दुष्कर्म प्रयास करने वाला पिता गिरफ्तार

कुड़ी एरिया में अपनी बेटी से दुष्कर्म का प्रयास करने वाले पिता को पुलिस ने आज गिरफ्तार किया। उसे गुरूवार को अदालत में पेश किया जाएगा। घटना तीन चार दिन पहले हुई थी।

19 Sep 00:45 AM

आतंक के आरोपियों के मामले में टली सुनवाई

जयपुर जोधपुर सहित प्रदेश के बड़े शहरों में बम के धमाके कर दहशत फैलाने की योजना बनाते इंडियन मुजाहिद्दीन के आतकियों के नेटवर्क को डी.कोड करते हुए एटीएस ने आतंकियों को गिरफ्तार किया था।

19 Sep 00:30 AM

लंबित मांगों को लेकर रेलकर्मियों ने किया प्रदर्शन

नेशनल फेडरेशन आफ इंडियन रेलवे मैन के आह्वान पर उत्तर पश्चिम रेलवे मजदूर संघ ने बुधवार को रणकपुर एक्सप्रेस पर प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। संघ के मंडल सचिव अजय शर्मा व मंडल अध्यक्ष धर्मेश जोशी ने बताया कि कर्मचारियों की लंबित मांगो लेकर रेल मंत्रालय गंभीर नहीं है।

19 Sep 00:20 AM

सम्राट चौहान व दीप पोपर का वीडियो एलबम लॉच

राजस्थान के किसान परिवार में जन्मे सम्राट चौहान व दीप पोपर का नया वीडिया एलबम टी सीरीज के साथ लांच किया गया। इस गाने का नाम पागल कर गई है। जिसे सम्राट चौहान ने गाया है व डांस प्रस्तुति दीप पोपर ने दी है। होटल सिक्स सेंस में लांच किया गया।

19 Sep 23:10 PM

दिल्ली से जोधपुर के लिए 28 अक्टूबर से स्पाइस जेट की फ्लाइट फिर से होगी शुरू

दिल्ली से जोधपुर के बीच स्पाइस जेट फ्लाइट की एयर कनेक्टिवटी 28 अक्टूबर से शुरू होने जा रही है। डीजीसीए तथा एयरपोर्ट अथॉरिटी आॅफ इंडिया की ओर से परमिशन मिलने के बाद स्पाइसजेट ने आॅनलाइन बुकिंग शुरू कर दी है।

18 Sep 02:25 AM