Jhalawar News:Jhalawar Latest News Headlines in Hindi - झालावाड़ समाचार, झालावाड़ की ताजा ख़बरें | दैनिक नवज्योति - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Monday 21st of January 2019
Home  >  Rajasthan   >   Jhalawar
झालावाड

मेरी डोली राजस्थान आई थी, यहां से अर्थी जाएगी, सेवा करती रहूंगी: वसुंधरा राजे

पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने एक बार फिर से दोहराया है कि राजस्थान रूपी परिवार को छोड़कर वे कहीं नहीं जाने वाली हैं।

21 Jan 15:30 PM

पूर्व सीएम राजे का चुनरी ओढाकर किया स्वागत

पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा की राष्टÑीय उपाध्यक्ष वसुन्धरा राजे का रविवार को झालरापाटन एवं झालावाड़ में कार्यकर्ताओं ने फू ल माला हार पहनाकर, चुनरी व शॉल ओढाकर स्वागत किया। रविवार को झालरापाटन में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने अग्रसेन वाटिका में राजे का भव्य स्वागत किया गया।

20 Jan 00:55 AM

कौशल को आत्मनिर्भर रोजगार में परिवर्तित करें

कृषि विज्ञान केन्द्र झालावाड़ के वरिष्ठ वैज्ञानिक एवं अध्यक्ष, अर्जुन वर्मा ने बताया कि केन्द्र पर 26 दिसम्बर 2018 से चल रहे भारतीय कृषि कौशल परिषद् (आस्की) द्वारा प्रायोजित नर्सरी कामगार प्रशिक्षण शनिवार को सम्पन्न हुआ। जिसमें 17 युवा कृषक एवं 3 कृषक महिलाओं ने भाग लिया।

19 Jan 01:10 AM

लोकसभा चुनाव को लेकर विस्तारकों ने किया मंथन

लोकसभा चुनाव को लेकर झालावाड़-बारां के सभी विधानसभा विस्तारकों की बैठक भाजपा जिलाध्यक्ष संजय जैन ताऊ के अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। जिसमें चुनाव को लेकर मंथन किया गया।

15 Jan 00:50 AM

मकर संक्रांति पर्व पर आसमां में इठलाई पतंगे

धार्मिक मान्यताओं के अनुसार मकर संक्रान्ति का पर्व 14 जनवरी को धनु राशि से सूर्यदेव का मकर राशि में प्रवेश के उपलक्ष में मनाया गया। मकर संक्रान्ति पर लोगों ने दान पुण्य किए। गायों को चारा खिलाया तथा युवाओं ने घरों की छतों पर डीजे साउंड बजाकर पतंग उड़ाई।

14 Jan 00:45 AM

फीडबैक के आधार पर होगा लोेकसभा टिकट का निर्णय

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देश की अनुपालना में लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार के नाम के पेनल एवं चुनाव की तैयारी को लेकर रविवार को जिला कांग्रेस मुख्यालय में जिलाध्यक्ष कैलाश मीणा की अध्यक्षता में बैठक आयोजित हुई।

13 Jan 01:05 AM

संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत

सूमर कस्बे में शुक्रवार रात एक युवक का शव कस्बे के एक छोर पर सड़क किनारे एक मकान के सामने पड़ा मिला। परिजनों ने युवक की हत्या का संदेह जताया है। पुलिस ने शव पर टायर का निशान होने से युवक की मौत दुर्घटना में होने की आशंका जताई है। एफएसएल की सहायता से युवक की मौत की जांच शुरू कर दी है।

12 Jan 01:05 AM

स्ट्रीट वेण्डिंग प्लान के अनुमोदन पर बनी सहमति

नगर परिषद झालावाड़ में टाउन वेण्डिंग कमेटी की बैठक अनिल कुमार कनवाड़िया की अध्यक्षता में आयोजित की गई। जिसमें शहर के स्ट्रीट वेण्डिंग प्लान के अनुमोदन पर सहमति बनी।

11 Jan 01:10 AM

बढ़ रहे अतिक्रमण, लग रहा जाम

कस्बे में दुकानों व मकानों के सामने हो रहे अवैध अतिक्रमण से आमजन समेत वाहन चालक भी परेशान हो रहे है। मुख्य सड़क मार्ग पर ही दिन में कई बार वाहनों का जाम लगता है।

09 Jan 00:45 AM

पुलिस ने वैन रुकवाई तो युवक ने खाया जहर

गंगधार कस्बे की तरफ से तेज गति से आती एक वैन को आशंका होने पर मंगलवार को पुलिस ने पीछा कर रुकवाया और वाहन चालक को पकड़ा। चालक ने पुलिस के डर से कीटनाशक का सेवन कर लिया। पुलिस ने आरोपी को चौमहला अस्पताल में भर्ती कराया।

08 Jan 00:50 AM