Jhalawar News:Jhalawar Latest News Headlines in Hindi - झालावाड़ समाचार, झालावाड़ की ताजा ख़बरें | दैनिक नवज्योति - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Thursday 20th of September 2018
Home  >  Rajasthan   >   Jhalawar
झालावाड

तेजा दशमी पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया

जिले में तेजादशमी पर्व बडेÞ ही हर्षोल्लास के साथ मनाया। सुबह से ही तेजाजी के मंदिरों पर श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी। इस अवसर पर मेले का आयोजन किया गया। मेले में कई प्रकार की अनेक दुकानों से बाजार सजा रहा।

19 Sep 01:25 AM

समान विचार तरक्की का आधार : मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा कि समान विचार, समान विकास ही प्रदेश की तरक्की का आधार है। हम इसी भावना के आधार पर प्रदेश के सभी जिलों और सभी विधानसभा क्षेत्रों में बिना भेदभाव के विकास कर रहे हैं।

18 Sep 00:00 AM

ओजोन परत संरक्षण चुनौती रूप में उभरा

विश्व ओजोन दिवस पर वन विभाग द्वारा रविवार को जागरूता रैली का आयोजन किया। रैली को एडीएम रामचरण शर्मा ने हरी झंडी दिखाई।

16 Sep 00:00 AM

मुख्यमंत्री की गौरव यात्रा का स्वागत किया

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा का झालरापाटन आगमन पर गिन्दौर गेट पर स्वागत किया। राजे ने कहा कि चन्द्रभागा में विकास कार्य शीघ्र शुरू होंगे।

15 Sep 01:15 AM

कांग्रेस सरकार ने हमेशा हाड़ौती की उपेक्षा की: राजे

मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा कि कांग्रेस के लिए राजस्थान हाड़ौती की सीमा पर ही खत्म हो जाता है। जब-जब भी कांग्रेस की सरकारें आई कांग्रेस ने हाड़ौती क्षेत्र की उपेक्षा की। हाड़ौती से मेरा 30 साल का मजबूत रिश्ता है। मैंने कई उतार-चढ़ाव देखे, लेकिन यहां के लोग ढाल बनकर हमेशा मेरे साथ खड़े रहे। मुख्यमंत्री ने राजस्थान गौरव यात्रा की कोटा संभाग में शुक्रवार को डग के क्वासरा महादेव के दर्शन से शुरुआत की।

14 Sep 00:50 AM

झालावाड़ से यात्रा के चौथे चरण की शुरुआत, वसुंधरा ने महादेव मंदिर में की पूजा-अर्चना

सीएम वसुंधरा ने अपनी राजस्थान गौरव यात्रा के चौथे चरण की शुरुआत झालावाड़ जिले के क्यासरा में स्थित कायावर्णेश्वर महादेव मंदिर में शीश झुकाकर की।

14 Sep 15:40 PM

घर में पधारो गजानंदजी, म्हारा घर में पधारो...

प्रथम पूज्य गणपति बप्पा का जन्मोत्सव गुरुवार को शहर समेत जिलेभर में हर्षोल्लास के साथ मनाया। मन्दिरों पर भगवान गणेश की प्रतिमाओं का भव्य श्रृंगार कर सजाया।

13 Sep 01:25 AM

कुपोषण मिटाने और बेटी पढ़ाओ का दिया संदेश

महिला एवं बाल विकास विभाग सुनेल द्वारा कुपोषण जागरुकता रैली निकालकर लोगों को कुपोषण की रोकथाम बारे में जागरूक किया। इस दौरान सभी ने उत्साह दिखाया।

12 Sep 01:10 AM

झालावाड़ में एनएसयूआई, चौमहला में एबीवीपी जीती

राजकीय कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव में एनएसयूआई ने कब्जा जमा कर सभी को अचंभित कर दिया। पीजी कॉलेज झालावाड़, गर्ल्स कॉलेज झालावाड़ में चुनाव परिणामों में एक पद को छोड़कर शेष सभी पदों पर एनएसयूआई ने जीत हासिल की।

11 Sep 01:35 AM

सेफ्टी टैंक में डूबने से बालक की मौत

कस्बे के यादव मोहल्ले में स्थित सुलभ कॉम्पलेक्स के खुले पड़े सेफ्टी टैंक में डूबने से एक 10 वर्षीय बालक की रविवार शाम को मौत हो गई। उक्त बालक हिमांशु यादव पुत्र गजेंद्र यादव रविवार दोपहर से लापता था। बालक की मौत के बाद पूरे मोहल्ले में मातम पसर गया।

09 Sep 01:35 AM