Jalore News:Jalore Latest News Headlines in Hindi - जालोर समाचार, जालोर की ताजा ख़बरें | दैनिक नवज्योति - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Thursday 20th of September 2018
Home  >  Rajasthan   >   Jalore
जालोर

नाकाबंदी के दौरान थानाधिकारी पर तस्करों ने स्कॉर्पियो चढ़ाने का किया प्रयास

पुलिस अधीक्षक सिरोही जय यादव के निर्देशानुसार मंगलवार देर रात्रि 1 बजे सिलवाफली वालोरिया में नाकाबंदी के दौरान उदयपुर गोगुंदा मोरस की तरफ से आ रही स्कॉर्पियो कार ने नाकाबंदी के दौरान थानाधिकारी भगवतसिंह पर चढाई जिस पर थानाधिकारी बालबाल बचे।

19 Sep 00:05 AM

अवैध शराब के 19 कार्टून के साथ आरोपी गिरफ्तार

चितलवाना पुलिस ने मंगलवार को 19 कार्टून अवैध शराब के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

18 Sep 00:40 AM

गर्भवती महिलाओं को मातृ वंदना योजना का अधिकाधिक लाभ दिलवाने का आव्हान

महिला एवं बाल विकास विभाग जालोर के तत्वावधान में प्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना की वर्षगांठ पर मंगलवार को स्टेडियम परिसर स्थित बहुउद्देशीय हॉल में कलेक्टर बीएल कोठारी की अध्यक्षता, जिला प्रमुख डॉ. वन्नेसिंह गोहिल के विशिष्ट आतिथ्य व मुख्य कार्यकारी अधिकारी अशोक कुमार के आतिथ्य में जिला स्तरीय एक दिवसीय कार्यशाला संपन्न हुई।

18 Sep 00:30 AM

बिलड़ गांव के ग्रामीणों का सबसे बड़ा सपना आज हुआ पूरा : विधायक देवल

रानीवाडा विधायक नारायणसिंह देवल ने सोमवार को विधानसभा क्षेत्र के बिलड गांव के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय के माध्यमिक विद्यालय में क्रमोन्नती का उद्घाटन सहित कई विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास किया।

18 Sep 00:30 AM

जेके लक्ष्मी सीमेन्ट राष्ट्रीय सुरक्षा पुरस्कार से सम्मानित

भारत सरकार के श्रम एवं रोजगार मंत्रालय के अर्न्तगत संचालित कारखाना सलाह एवं श्रम संस्थान निदेशालय द्वारा निष्पादन वर्ष 2016 के लिए विश्वकर्मा राष्ट्रीय पुरस्कार एवं राष्ट्रीय सुरक्षा पुरस्कार वितरण समारोह संपन्न हुआ ।

18 Sep 00:15 AM

विकास कार्यों को देखकर मानसिक संतुलन खो बैठे है कांग्रेसी नेता : देवल

विधायक नारायणसिंह देवल ने सोमवार को विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीणों से रूबरू कर अभाव-अभियोग सुन समस्याओं का निस्तारण किया गया। साथ ही विधानसभा क्षेत्र के भाटीप गांव में विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास किया।

17 Sep 00:50 AM

पंचायतीराज सेवा परिषद के कार्मिकों का सामूहिक अवकाश जारी

राजस्थान पंचायतीराज सेवा परिषद प्रदेश कार्यकारिणी के आव्हान पर पंचायतीराज के तीनों घटकों के कार्मिक संगठन व सरकार के मध्य लिखित समझौते को लागू करवाने की मांग को लेकर आंदोलन के तहत पीईओं संघ के जिलाध्यक्ष तुलसाराम पुरोहित एवं ग्राम विकास अधिकारी संघ के ब्लॉक अध्यक्ष बिजलाराम देवासी के नेतृत्व में सोमवार को छठे दिन भी अनिश्चितकालीन अवकाश पर रहे।

17 Sep 00:45 AM

तीन दिन के बाद मोरस बांध में डूबे दोनों युवकों के शव मिले

निकटवर्ती मोरस बांध में शुक्रवार को डूबे युवकों के शव तीसरे दिन रविवार को पानी पर तैरते हुए मिले। जबकि इससे पूर्व प्रशासन विभिन्न गोताखोरो एवं रेस्क्यु टीम द्वारा शुक्रवार को मोरस बांध में नहाते वक्त डूब गये दो युवकों को निकालने में दो दिन से जुटे। लेकिन सफलता नहीं मिल पायी थी।

16 Sep 23:00 PM

स्मैक के साथ आरोपी गिरफ्तार

जिले भर में पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा के निर्देशानुसार चलाये जा रहे मादक पदार्थो की धरपकड़ अभियान संजीवनी योजना के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, उप अधीक्षक सांचौर ओमप्रकाश उज्जवल के निर्देशन में...

15 Sep 00:55 AM

रात्रि चौपाल में सुनी समस्याएं, दिए समाधान के निर्देश

ग्राम पंचायत के विद्यालय परिसर में रात्रि चौपाल का आयोजन किया गया। जिसमें विधायक नारायणसिंह देवल, जिला कलक्टर बी एल कोठारी एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी अशोक कुमार, तहसीलदार सुमेरसिंह राजपुरोहित ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनकर उनसे रूबरू हुए।

14 Sep 00:45 AM