Jaisalmer News:Jaisalmer Latest News Headlines in Hindi - जैसलमेर समाचार, जैसलमेर की ताजा ख़बरें | दैनिक नवज्योति - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Saturday 17th of November 2018
Home  >  Rajasthan   >   Jaisalmer
जैसलमेर

भाड़ली में तालाब में डूबने से तीन सगी बहनों की मौत

उपखंड के लखा ग्राम पंचायत के भाड़ली गांव में गुरुवार को तालाब पर पानी भरने गई तीन युवतियों की डूब जाने से मौत हो गई। तीनों युवतियां सगी बहनें थीं। हादसे के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया।

15 Nov 01:40 AM

भाजपा प्रत्याशी भाटी ने देवदर्शन यात्रा कर किया जनसंपर्क

भारतीय जनता पार्टी के जैसलमेंर विधान सभा प्रत्याशी सांगसिंह भाटी प्रात: रामदेवरा भादरिया में पूजा अर्चना कर जैसलमेर पहुंचे जहां भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया एवं जैसलमेर में कमल खिलाने का वादा किया।

15 Nov 23:45 PM

धनदे का बयान सुनकर सभी अचंभित

जोधपुर सम्भाग के दलित वर्ग के कद्दावर नेता व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव रूपाराम धनदे ने कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व बायतू विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी हरीश चौधरी के नामांकन सभा में विवादित बयान दे दिया। जिसके चलते वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।

14 Nov 23:55 PM

आयोग द्वारा निर्धारित व्यय सीमा में ही करें खर्च : किरण

भारत निर्वाचन आयोग द्वारा विधानसभा चुनाव 2018 के लिए नियुक्त व्यय चुनाव पर्यवेक्षक बी. ज्योति किरण ने बुधवार को कलक्ट्रेट सभागार में विधानसभा चुनावी व्यय के संबंध में राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों के साथ बैठक लेकर उनको आयोग द्वारा प्रत्येक प्रत्याशी के लिए निर्धारित व्यय सीमा में ही चुनावी खर्च करने की बात कही

14 Nov 23:35 PM

निष्पक्ष एवं निर्भीक निर्वाचन में मतदान कार्मिकों की भूमिका महत्वपूर्ण : कसेरा

जिला निर्वाचन अधिकारी (कलक्टर) ओम कसेरा ने विधानसभा आम चुनाव 2018 के लिए नियुक्त पीठासीन एवं प्रथम मतदान अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे चुनाव आयोग के निर्देशों की अक्षरश: पालना करते हुए निष्पक्ष, स्वतंत्र एवं शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव कार्य को सम्पादित करें।

13 Nov 00:15 AM

चुनावी व्यय पर प्रभावी मॉनिटरिंग करें : किरण

भारत निर्वाचन आयोग द्वारा विधानसभा चुनाव 2018 के लिए नियुक्त व्यय चुनाव पर्यवेक्षक बी. ज्योति किरण ने मंगलवार प्रात: कलक्ट्रेट स्थित डीआरडीए सभागार में चुनावी व्यय मॉनेटरिंग की विस्तृत समीक्षा की।

13 Nov 00:05 AM

नकबजनी की वारदात का 48 घंटों में पर्दाफाश, आरोपी गिरफतार

पोकरण पुलिस द्वारा एक नकबजनी की वारदात को 48 घण्टों में पर्दाफाश करते हुए एक नकबजन को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है पोकरण थानाधिकारी सुखराम विश्नोई ने बताया कि स्वरूप चंद पुत्र श्री गोरधनराम जाति माली निवासी पोकरण ने हाजर थाना होकर रिपोर्ट पेश की कि उसकी दुकान श्री कृष्णा इलेक्ट्रिक पंचायत समिति के पास आयी हुई है।

11 Nov 00:05 AM

टैंकर-टैंपो की भिड़ंत में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत, दो गंभीर घायल

उपखंड क्षेत्र के नेशनल हाईवे नण) 68 स्थित गांधव पुल के पास शुक्रवार देर शाम सड़क पार कर रहे एक आॅटो रिक्शा ट्रक की चपेट में आ गया। इस हादसे में मौके पर तीन जनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि छह जने गंभीर घायल हो गए। घटना के बाद घायलों को साचौंर अस्पताल पहुंचाया गया।

10 Nov 23:00 PM

निर्वाचन संबंधी कार्यो में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं : कसेरा

जिला निर्वाचन अधिकारी (कलक्टर) ओम कसेरा ने आगामी विधानसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए बैठक में मौजूद विभिन्न प्रकोष्ठ प्रभारी अधिकारियों से निर्वाचन कार्य को लेकर अब किए गये कार्यों की प्रगति के बारे फीडबैक लिया और विधानसभा निर्वाचन कार्यों को निर्धारित समय सीमा में बेहतरीन और सुव्यवस्थित ढंग से सम्पादित करने के लिए...

10 Nov 22:25 PM

दीपो का पर्व शांति व सौहार्द के वातावरण में मनाएं : चौधरी

शहर के पुलिस थाने में रविवार को दीपावली के त्यौहार को लेकर सीएलजी सदस्यों की बैठक आयोजित की। बैठक की अध्यक्षता डीएसपी रामचन्द्र चौधरी ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप में पोकरण नगरपालिका के अध्यक्ष आनंदीलाल गुचिया, तहसीलदार रामसिंह जोधा, पोकरण थानाधिकारी सुखराम विश्नोई उपस्थित थे।

04 Nov 22:00 PM