Jaisalmer News:Jaisalmer Latest News Headlines in Hindi - जैसलमेर समाचार, जैसलमेर की ताजा ख़बरें | दैनिक नवज्योति - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Monday 21st of January 2019
Home  >  Rajasthan   >   Jaisalmer
जैसलमेर

बालिका प्रोत्साहन पर विशेष ध्यान देने की जरूरत - कलक्टर

जिले में ‘‘ बेटी बचाओ-बेटी पढाओ ‘‘ सप्ताह के अन्तर्गत 26 जनवरी तक विविध कार्यक्रमों का आयोजन होगा। इस सप्ताह का मुख्य लक्ष्य बालिका के लिए खुशी मनाना और उसे शिक्षा पाने में सक्षम बनाना है।

21 Jan 01:05 AM

एक्सरसाइज वायु शक्ति - 2019 के लिए सौंपे गये कार्यों को समय पर संपादित करें : कलक्टर

भारतीय वायु सेना द्वारा 16 फरवरी को प्रस्तावित एक्सरसाइज वायु शक्ति-2019 के संबंध में तैयारी एवं व्यवस्थाओं के लिए प्रथम बैठक जिला कलक्टर नमित मेहता की अध्यक्षता में आयोजित हुई।

21 Jan 00:00 AM

मरू महोत्सव को सफल बनाने के लिए टीम भावना से कार्य करें : मेहता

देश-दुनिया में मशहूर जैसलमेर का परंपरागत तीन दिवसीय मरु महोत्सव 2019 आगामी 17 से 19 फरवरी तक जैसलमेर में धूमधाम से आयोजित किया जाएगा। इसे लेकर पर्यटन विभाग और जैसलमेर जिला प्रशासन की ओर से व्यापक तैयारियां आरंभ कर दी गई हैं।

21 Jan 00:55 AM

झोलाछाप के खिलाफ कार्रवाई, फरार हो गया फर्जी चिकित्सक

उपखंड की ग्राम पंचायत लखा में निजी क्लीनिक पर उपखण्ड अधिकारी सुश्री सुमन सोनल के निर्देशानुसार कार्यवाही को लेकर झिनझिनयाली पीएचसी अधिकारी डॉ ओम घांसील ने पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कर बताया कि झोलाछाप के क्लिनिक पर दबिस देने के दौरान झोलाछाप चिकित्सक संजीत मंडेल मौके से फरार हो गया।

19 Jan 00:25 AM

मेहता ने संवेदनशीलता के साथ धैर्यपूर्वक सुनी ग्रामीणों की परिवेदनाएं

मरुस्थलीय जैसलमेर जिले के पोकरण उपखण्ड द्वोत्र की ग्रामपंचायत केलावा स्थित अटल सेवा केन्द्र में जिला कलक्टर जैसलमेर नमित मेहता की अध्यक्षता में रात्रि चौपाल का आयोजन रखा गया।

19 Jan 00:25 AM

हुनर का विकास कर स्वरोजगार अपनाएं : गोयल

आरसेटी जैसलमेर में महिला टेलर प्रशिक्षण का समापन शुक्रवार को महिला एवं बाल विकास विभाग से अशोक गोयल, आरसेटी निदेशक जगदीश नारायण व पूर्व प्रधानाचार्य नंदलाल बैरवा के मुख्य आथित्य में किया गया। अथितियों के स्वागत के बाद प्रशिक्षणार्थियों को अनुभव प्रमाण पत्र का वितरण किया गया।

18 Jan 23:20 PM

एसपी कंग ने किया पुलिस लाइन का निरीक्षण

गुरूवार को जिला पुलिस अधीक्षक जैसलमेर डॉ. किरन कंग ने पुलिस लाइन का निरीक्षण किया। पुलिस लाइन के निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक द्वारा गार्ड आॅफ आॅनर की सलामी लेकर जवानों की परेड का निरीक्षण किया।

17 Jan 23:00 PM

कृषि क्षेत्र में विकास से पिछड़ापन दूर होना तय : मेहता

भारत सरकार के द्वारा जैसलमेर जिले को आकांक्षी जिला घोषित किया गया है जिसके संदर्भ में गुरूवार को कलक्ट्रेट सभागार में जिला कलक्टर नमित मेहता की अध्यक्षता में नीति आयोग के द्वारा प्राप्त संकेतकों के अन्तर्गत छह प्रमुख क्षेत्रों में विकास पर विस्तृत विचार विमर्श को लेकर बैठक का आयोजन किया गया।

17 Jan 23:00 PM

भाजपा नेता प्रेम ओड ने हरियाणा के मुख्यमंत्री का किया स्वागत

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गुरुवार को पुराना राजकीय महाविद्यालय मैदान में हरियाणा ओड समाज स्वाभिमान महासम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। मुख्यमंत्री ने महासम्मेलन की शुरुआत जसमा देवी व सम्राट सगर, भगीरथ महाराज, योगी सीधारामेश्वर व भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर दीप प्रज्ज्वलित कर की।

17 Jan 23:55 PM

टीम भावना से कार्य कर जिले के चहुमुंखी विकास में आगे आएं : विधायक धनदे

जिला प्रमुख श्रीमती अंजना मेघवाल की अध्यक्षता में रविवार को जिला परिषद साधारण सभा की बैठक आयोजित हुई। जिसमें विभागीय गतिविधियों पर विस्तार से समीक्षा की गई। इस बैठक में जैसलमेर-बाड़मेर सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी, जैसलमेर विधायक रुपाराम धनदे, जिला कलक्टर नमित मेहता, पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग सिंधू,...

13 Jan 00:10 AM