Jaipur News:Jaipur Latest News Headlines in Hindi - जयपुर समाचार, जयपुर की ताजा ख़बरें | दैनिक नवज्योति - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Saturday 22nd of September 2018
Home  >  Rajasthan   >   Jaipur
जयपुर

कनक घाटी में खाई में लटकी बस, ड्राइवर घायल, सभी यात्री सुरक्षित

आमेर रोड पर स्थित कनक घाटी में बस अनियंत्रित होकर खाई में लटक गई, जिससे बड़ा हादसा हो सकता था, लेकिन समय रहते सभी यात्रियों और बस को क्रेन की सहायता से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

22 Sep 12:50 PM

राजकीय नर्सिंग कॉलेज की ओर से एल्यूमिनी मीट का आयोजन

शहर के बिरला ऑडिटोरियम सभागार में शनिवार को राजकीय नर्सिंग कॉलेज की ओर से एल्यूमिनी मीट का आयोजन किया गया।

22 Sep 12:00 PM

आमेर रोड पर अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम की कार्रवाई, लोगों ने किया विरोध

नगर निगम ने आमेर रोड पर अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की। इस दौरान लोग विरोध में उतर आए। लोगों ने भेदभाव पूर्ण कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए निगम दस्ते का विरोध किया।

22 Sep 11:40 AM

ग्रामीणों को दिया निमंत्रण

क्षेत्र से गोवर्धन धाम जाने वाली पदयात्रा के लिए राधे राधे मंडल अध्यक्ष रामवतार खांडल के नेतृत्व में मंडल के सदस्यों ने बड़ोदिया, छांदेल, रूपवास व केशवपुरा सहित अन्य गांवों में पीले चावल बांटकर ग्रामीणों को निमंत्रण दिया।

22 Sep 11:35 AM

अपहरण व लूट सहित अन्य मामलों में फरार वारंटी गिरफ्तार

अपहरण, लूट, मारपीट व फायरिंग के मामले में करीब 3 साल से फरार चल रहे वारंटी राकेश कुमार भट्टका बास भानपुर कला को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।

22 Sep 11:30 AM

जेडीए कॉलोनी में हाट बाजार का सरपंच ने किया उद्घाटन

क्षेत्र की एक मात्र जेडीए कॉलोनी नारदपुरा में शुक्रवार को सरपंच रामस्वरूप मीना ने फीता काट कर हाट बाजार का उद्घाटन किया।

22 Sep 11:15 AM

जयपुर में पलटी स्कूल बस, घायल हुए कई बच्चे, मौके पर पहुंची पुलिस

करधनी थाना इलाके में बच्चों की स्कूल बस पलट गई। हादसे में कई बच्चे घायल हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक बस सरना स्थित डूंगरी के पास पलटी

22 Sep 10:40 AM

स्मृति ईरानी को महिला सशक्तिकरण पुस्तक भेंट

केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी को जयपुर में पत्रकार, लेखिका अनुभा जैन ने अपनी हाल ही में लिखी कॉफी टेबल बुक वुमन लीडर्स इन राजस्थान लेजिस्लेचर सिंस 1952 भेंट की है।

22 Sep 09:00 AM

पाकिस्तानी नेताओं ने अपने मुल्क के मुद्दों पर कभी ध्यान नहीं दिया

पाकिस्तान के नेताओं ने गत सात दशों में अपने मुल्क के सामाजिक, आर्थिक और राजनैतिक मुद्दों पर कभी ध्यान नहीं दिया। आर्मी एवं पॉलिटिकल लीडर्स में व्याप्त प्रमुख कमियों के चलते इस मुल्क में लीडरशिप सदैव महत्वपूर्ण समस्या रही है।

22 Sep 09:55 AM

करबला में सुपुर्द-ए-खाक हुए ताजिए

पैगम्बर हजरत मुहम्मद साहब के नवासे हजरत इमाम हुसैन की शहादत की याद में शुक्रवार को ढोल-ताशों की मातमी धुनों के साथ ताजिए निकाले गए।

22 Sep 09:45 AM