खींवसर से चुनाव लड़ेंगे बेनीवाल, कहा, जनता के विश्वास से बनायेंगे सरकार - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 18th of December 2018
Home   >  Rajasthan   >   News
राजस्थान

खींवसर से चुनाव लड़ेंगे बेनीवाल, कहा, जनता के विश्वास से बनायेंगे सरकार

Tuesday, November 13, 2018 16:10 PM

हनुमान बेनीवाल (फाइल फोटो)

नागौर। खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल व रालोपा के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल नागौर जिले की खींवसर विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल करेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मनीष चौधरी ने बताया की हनुमान बेनीवाल ने 2008 मे हुए परिसीमन के बाद गठित नई विधानसभा खींवसर में विकास की नई ईबादत लिखी।

वही हनुमान बेनीवाल ने कहा की उन्होंने खींवसर मे मूलभूत सुविधाओं के विस्तार के लिए कोई कमी नहीं रखी और रात-दिन एक करके क्षेत्र में विकास करवाएं। उन्होंने जारी प्रेस बयानों में बताया कि आज़ादी के दशकों बाद भी खींवसर क्षेत्र के गांव सड़क, पानी व बिजली के नेटवर्क से कोसों दूर थे, लेकिन उन्होंने विगत 10 सालों में प्रयास करके प्रत्येक ढाणी व गांव को बिजली तथा सड़क नेटवर्क से जुड़वाया और आम आदमी की समस्या को खुद की समस्या समझकर समाधान करवाया।
बेनीवाल ने कहा कि वह जनता के विश्वास और खींवसर के करवाए गए विकास की बदौलत वह प्रदेश में फ़तेह करेंगे। उन्होंने विपक्ष मे रहते हुए भी जो कार्य करवाएं उस कार्य की बदौलत ही आज प्रदेश की जनता ने उन्हें आशीर्वाद दिया और प्रदेश की जनता ने उनपे विश्वास किया है।

बेनीवाल ने सरकार केा लेकर कहा कि मोदी की लहर में और मोदी की सभा खींवसर क्षेत्र के कुचेरा में करवाने के बावजूद भाजपा भारी मतों से हारी और हार पांच साल तक भाजपा की सरकार हजम नहीं कर पाई और चाहे विधायक कोष के कार्य हो या अन्य कार्य पूरा प्रयास करके विकास को बाधित करने के प्रयास किए, लेकिन उन्होंने हार नही मानी और ज़रूरत पड़ी तब-तब सरकार को न्यायालय में खड़ा कर दिया, उन्होने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और सरकार के कुछ मंत्रियो पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने व्यक्तिगत तौर पर खींवसर विधानसभा मे कार्य रुकवाएं, लेकिन जनता के आशीर्वाद से उन्हें सफल नहीं होने दिया।

पार्टी के टिकट को लेकर कर रहे मंथन
पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मनीष चौधरी ने बताया की टिकेटों की सूची जारी करने के लिए अंतिम दौर में मंथन जारी है और आगामी एक दो दिन में हम पहली सूची जारी करेंगे।

यह रहेगा कार्यक्रम
विधायक हनुमान बेनीवाल के पार्टी कार्यालय से जारी कार्यक्रम के अनुसार नागौर जिला मुख्यालय के मानासार स्थित पशु प्रदर्शनी स्थल पर 14 नवम्बर बुधवार सुबह 10:15 बजे जन सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह खींवसर उपखण्ड मुख्यालय पर समर्थकों के साथ जाकर रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल करेंगे।    

 

Other Latest News of Rajasthan -

दैनिक नवज्योति की चुनावी यात्रा पहुंची अजमेर, अण्डरपास और सीवरेज के मुद्दे छाएं

प्रदेश में विधानसभा चुनावों की चौसर बिछने के साथ ही कार्यकर्ताओं में भी जोश बढ़ने लगा है।

14 Nov 11:10 AM

BJP हाईकमान पर फिर भारी पड़ी वसुंधरा, विरोधी खेमा भी चुप

राजस्थान विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। पहली सूची जारी होते ही साफ हो गया कि राजस्थान बीजेपी का असली बॉस अभी भी मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ही हैं।

14 Nov 10:55 AM

UIT चैयरपर्सन प्रियंका चौधरी ने दिया इस्तीफा, टिकट नहीं मिलने से हुर्इं नाराज

पिछले विधानसभा चुनावों में भाजपा की प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतर कर महज 5 हजार वोटों से पराजित होने वाली भाजपा की पूर्व प्रदेश प्रवक्ता डॉ. प्रियंका चौधरी ने इस बार बाड़मेर विधानसभा से पार्टी द्वारा टिकट नहीं देने से खफा होने के बाद नगर विकास न्यास बाड़मेर के अध्यक्ष पद से अपना इस्तीफा राज्यपाल को भेज दिया।

14 Nov 10:45 AM

CM वसुंधरा की शरण में मंत्री-विधायक, टिकट के लिए घबराकर पहुंचे CMR

प्रदेश में भाजपा की घोषित हुई 131 प्रत्याशियों की पहली सूची में नाम नहीं आने से घबरा सरकार के आला मंत्री-विधायक सहित अन्य नेता मंगलवार को सीएम वसुन्धरा राजे से टिकट की आस में सीएमआर पहुंचे।

14 Nov 10:40 AM

सर्विस वोटर्स के लिए आयोग ने की नई व्यवस्था, पहली बार ETPBS पद्धति का उपयोग

राज्य के एक लाख 53 हजार से ज्यादा सर्विस वोटर्स अपने मताधिकार से वंचित न रहें। इसके लिए भारत निर्वाचन आयोग में विशेष व्यवस्था की है।

13 Nov 16:15 PM