हनुमान बेनीवाल ने किया तूफानी चुनावी दौरा, भाजपा और कांग्रेस पर किए जमकर प्रहार - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of December 2018
Home   >  Rajasthan   >   News
राजस्थान

हनुमान बेनीवाल ने किया तूफानी चुनावी दौरा, भाजपा और कांग्रेस पर किए जमकर प्रहार

Thursday, December 06, 2018 12:35 PM

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि कुछ दिनों पहले जो ज्योति मिर्धा ने बयानबाजी की वो उनके गिरते मानसिक स्तर को दर्शाता है।

नागौर। चुनावी प्रचार के आखरी दिन राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल ने नागौर, जोधपुर व बाड़मेर मे तूफानी जनसंपर्क किया। उन्होंने खींवसर विधानसभा के रुण गांव में पहली सभा को संबोधित किया। इसके बाद बाड़मेर जिले के बायतू में विशाल सभा को संबोधित किया। इसके बाद लूणी से प्रत्याशी के समर्थन मे संबोधित किया और आखरी सभा खुद के निर्वाचन क्षेत्र में कुचरा मुख्यालय में सभा को संबोधित किया।

बेनीवाल ने अपनी ताबड़बोड़ सभाओं में कांग्रेस व भाजपा पर जमकर प्रहार किए, वहीं उन्होने मिर्धा परिवार को भी लपेटे में लिया। उन्होंने कहा की राजस्थान में विकास के जो आयाम अब तक स्थापित होने चाहिए थे, वो आज तक नहीं हुए, क्योंकि कांग्रेस और भाजपा ने मिली-झुली सरकारे चलाईं, उन्होंने कहा कि हमारे एजेंडे और मुद्दों में हमेशा से ही प्रदेश को आगे लाना रहा है, उन्होंने वसुंधरा पर सामन्ती होने का आरोप लगाया और कहा कि अपने शासन में उन्होने अंग्रेजी हुकूमत के नक्शे कदम पर चलकर शासन किया, राजस्थान के युवा और किसान को जगह-जगह अपमानित किया। इसका बदला हमें भाजपा को हराकर लेना है।

बेनीवाल ने अपनी पहली सभा की शुरुआत खुद के निर्वाचन क्षेत्र के ग्राम रुण में की, जबकि आखरी सभा भी खींवसर के कुचेरा में की, इस दौरान बेनीवाल ने चोपर से बाड़मेर के बायतू से प्रत्याशी उम्मेदराम व लूणी से प्रत्याशी भंवरलाल साई के समर्थन में भी सभाओं को संबोधित किया।

यह कहा मिर्धा परिवार को लेकर
हनुमान बेनीवाल ने कहा कि कुछ दिनों पहले जो ज्योति मिर्धा ने बयानबाजी की वो उनके गिरते मानसिक स्तर को दर्शाता है, उन्होंने कहा कि पुरखों के नाम पर और हमारी मेहनत से सांसद बनने वाली ज्योति ने जिले की कभी सुध नहीं ली और और अब हमसे विकास का हिसाब मांग रही हैं। उन्होंने सभा में कहा कि डेगाना से जो कांग्रेस प्रत्याशी हैं, उसको जिले में सबसे ज्यादा वोटों से हराना है, जिससे वंशवाद के नाम पर विकास किए बिना राजनैतिक रोटियां सेकने वालों को सबक मिल सके। प्रचार प्रसार के अंतिम दिन सभा को संबोधित करने के बाद उन्होंने नागौर से प्रत्याशी शमशेर खोखर के साथ रोड शो किया।

Other Latest News of Rajasthan -

आर्मी रोड पर वृद्ध जन का मृत शव मिला

भीमगंजमंडी क्षेत्र में गुरुवार को एक वृद्ध अचेतावस्था में पड़ा मिला। पुलिस उसे एमबीएस अस्पताल लेकर आई। जहां चिकित्सकों

06 Dec 14:30 PM

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत

अनंतपुरा क्षेत्र में गुरुवार को ट्रक की टक्कर से एक महिला की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि लक्ष्मी बाई पत्नी राधेश्याम

06 Dec 14:25 PM

राजस्थान: वोट के लिए घर-घर घूम रहे नेता, मैदान में 2274 उम्मीदवार

राजस्थान विधानसभा चुनाव के प्रचार का शोरशराबा समाप्त होने के बाद प्रत्याशियों ने घर-घर जाकर मतदाताओं से सम्पर्क करना शुरू कर दिया है।

06 Dec 14:20 PM

केन्द्र व राज्य सरकार को मिलावटखोरों के खिलाफ दर्ज मुकदमे वापस लेने पर नोटिस जारी

हाईकोर्ट ने राज्य सरकार की ओर से मिलावट करने वालो के खिलाफ दर्ज मुकदमे वापस लेने के मामले में केन्द्र व राज्य सरकार को नोटिस जारी किए है।

06 Dec 13:10 PM

बगरू में भाजपा-कांगेस में सीधी टक्कर

बगरू विधानसभा में भाजपा उम्मीदवार मौजूदा विधायक कैलाश वर्मा और कांगेस ने पूर्व विधायक गंगा देवी को चुनाव मैदान में उतारा हैं और दोनों में सीधा मुकाबला होने की संभावना हैं, लेकिन इस बार एक दर्जन से ज्यादा गांव में माहौल उनके लिए बेहद प्रतिकूल है।

06 Dec 12:45 PM