फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया का महाप्रबंधक गिरफ्तार, महिला को करता था ब्लैकमेल - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 16th of October 2018
Home   >  Rajasthan   >   News
राजस्थान

फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया का महाप्रबंधक गिरफ्तार, महिला को करता था ब्लैकमेल

Wednesday, September 12, 2018 13:25 PM

फूड कॉर्परेशन ऑफ इंडिया के महाप्रबंधक मनवीत सिंह भुल्लर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है

जयपुर। फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया के महाप्रबंधक मनवीत सिंह भुल्लर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ अधीनस्थ महिला कर्मचारी ने 1 जून को बजाज नगर थाने में मामला दर्ज कराया था।

जानकारी के अनुसार भुल्लर ने महिला को तबादला रोकने का झांसा देकर उसके साथ होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। इस दौरान भुल्लर ने महिला का अश्लील वीडियो बना लिया था और ब्लैकमेल कर उसका  देहशोषण करता रहा। इस पर पुलिस ने महाप्रबंधक को गिरफ्तार किया है। एडि. एसपी मूलसिंह राणा इस मामले की जांच कर रहे हैं। 

Other Latest News of Rajasthan -

अजमेर दरगाह को राशि दिए जाने पर हिंदुस्तान जिंक के खिलाफ प्रदर्शन

विश्व प्रसिद्ध अजमेर की ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती दरगाह को विकास के लिए एक औद्योगिक संस्था द्वारा करोड़ों की सहायता राशि दिये जाने के विरोध में संघ के आनुसांगिक संगठन बजरंग दल सहित अन्य हिंदू संगठनों ने मोर्चा खोल दिया है और कलक्ट्रेट पर जबर्दस्त प्रदर्शन किया।

12 Sep 15:30 PM

प्रशिक्षण शुल्क का पुनर्भरण मण्डल द्वारा किया जाएगा: जसवंत

राजस्थान के श्रम मंत्री डॉ. जसवन्त सिंह यादव ने कहा कि मण्डल के पंजीकृत निर्माण श्रमिकों के दो बच्चों को ट्रेवल एवं टूरिज्म सर्विसेज, रिटेल सर्विसेज, फ्रण्ट ऑफिस, हाउस कीपिंग, फूड एवं बेवरेजेज सर्विसेज तथा वेस्टर्न कलिनरी आर्टस प्रशिक्षण के लिए प्रोत्साहित किया जायेगा।

12 Sep 15:25 PM

Video: जोधपुर में छात्रों व ग्रामीणों ने स्कूल के गेट पर ताला लगाकर किया प्रदर्शन

जोधपुर पंचायत समिति देचू की ग्राम पंचायत पीलवा स्थित श्री हरि सिंह राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में छात्रों व ग्रामीणों ने मुख्य द्वार पर ताला लगाकर प्रदर्शन कर ग्रामीणों शिक्षकों के रिक्त पद भरने की मांग की।

12 Sep 14:40 PM

मिशन सत्यनिष्ठा पर कार्यशाला आयोजित

उत्तर पश्चिम रेलवे की ओर से बुधवार को अरावली सभागृह में मिशन सत्यनिष्ठा पर कार्यशाला का आयोजन किया गया।

12 Sep 13:35 PM

Video: जयपुर में बिजलीकर्मियों ने विद्युत भवन पर किया विरोध-प्रदर्शन

राजस्थान विद्युत श्रमिक महासंघ के बैनर तले बिजलीकर्मियों ने बुधवार को विद्युत भवन पर विरोध प्रदर्शन किया। इसके बाद बिजलीकर्मियों ने ऊर्जा विभाग के प्रमुख शासन सचिव संजय मल्होत्रा को अपनी 21 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सौंपा।

12 Sep 13:30 PM