विजय शंकर व्यास का आर्थिक एवं कल्याणकारी नीतियों के निर्धारण में विशेष योगदान रहा: गहलोत - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Saturday 22nd of September 2018
Home   >  Rajasthan   >   News
राजस्थान

विजय शंकर व्यास का आर्थिक एवं कल्याणकारी नीतियों के निर्धारण में विशेष योगदान रहा: गहलोत

Wednesday, September 12, 2018 15:55 PM

विजय शंकर व्यास (फाइल फोटो)

जयपुर। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत ने पद्मभूषण प्रो. विजय शंकर व्यास के निधन पर गहरा दुख प्रकट करते हुए उनके परिजनों के प्रति संवेदनायें व्यक्त की हैं। गहलोत ने अपने संवेदना संदेश में कहा कि जाने-माने अर्थशास्त्री प्रो. व्यास ने देश और प्रदेश की आर्थिक एवं कल्याणकारी नीतियों के निर्धारण में विशेष योगदान दिया, जो सदैव याद किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि मेरे मुख्यमंत्री काल में प्रो. व्यास राज्य आयोजना बोर्ड में उपाध्यक्ष रहे। प्रो. व्यास के साथ मेरे आत्मीय संबंध थे और प्रदेश की अर्थव्यवस्था और विकास की दृष्टि से कई बार उनसे विचार-विमर्श भी होता था। वे प्रतिभाशाली, मृदुभाषी एवं मिलनसार व्यक्तित्व के धनी थे। पूर्व मुख्यमंत्री ने परमेश्वर से शोकाकुल परिजनों को यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है। 

Other Latest News of Rajasthan -

खादी ने बनाया गोबर से कागज

खादी ग्रामोद्योग आयोग ने स्वच्छता अभियान से प्रेरित होकर प्लास्टिक मिश्रित तथा गाय के गोबर से कागज बनाया है।

12 Sep 18:20 PM

ट्रोले की टक्कर में दस गायों की मौत, कई घायल

राजस्थान के पाली जिले के रायपुर में एक तेज रफ्तार ट्रोले की चपेट में आयी दस गायों की मौत हो गयी तथा कुछ गायें घायल हो गयी।

12 Sep 18:20 PM

मोदी विडियों कांफ्रेसिंग से करेगें ख्वाजा दरगाह के खादिमों से बात

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी फी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह के खादिमों की दोनों संस्थाओं के प्रतिनिधियों से विडियो कांफ्रेसिंग से बातचीत करेगें।

12 Sep 18:15 PM

राजस्थान के एक और ब्यूरोक्रेट कोे केंद्र में दी बड़ी जिम्मेदारी

प्रदेश के एक और ब्यूरोक्रेट की केंद्र में नियुक्ति हो गई है। राज्य में गृह सचिव के पद पर तैनात रोहित कुमार की केंद्रीय ग्रामीण विकास विभाग में संयुक्त सचिव पद पर नियुक्ति कर दी गई है।

12 Sep 16:35 PM

वसुंधरा जयपुर को देगी बड़ी सौगातें, इसी माह होगा इन 2 परियोजनाओं का लोकार्पण

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सरकार चुनावी साल में राजस्थानी जयपुर शहर को दो बड़े प्रोजेक्टों की सौगात देने की तैयारी कर रही है।

12 Sep 16:25 PM