बसपा विधायक के भाई की दबंगई, होटल में फायरिंग कर की तोड़फोड़ - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Monday 21st of January 2019
Home   >  Rajasthan   >   News
राजस्थान

बसपा विधायक के भाई की दबंगई, होटल में फायरिंग कर की तोड़फोड़

Saturday, September 08, 2018 19:20 PM

कॉन्सेप्ट फोटो

चूरू। चूरू जिले के सादुलपुर से बसपा विधायक मनोज न्यांगली के भाई नेपूसिंह के खिलाफ जिले के साहवा और तारानगर थाने में शुक्रवार देर रात दो अलग-अलग मामले दर्ज हुए हैं। जानकारी के अनुसार नेपूसिंह ने अपने साथियों के साथ साहवा थानार्न्तगत गांव मेघसर में शराब ठेके पर पिस्तौल की नोक पर तोड़ फोड़ की तथा ठेकेदार और सेल्समैन से लाठी व सरियों से मारपीट करते हुए 7500 रुपए और एक पिकअप गाड़ी लूट ली।

वारदात को अंजाम देने के बाद इन लोगों ने तारानगर के एक होटल में घुसकर हवाई फायरिंग करते हुए होटल में तोड़फोड़ व मारपीट की तथा होटल के बाहर खड़ी बोलेरो गाड़ी को तोडफोड़ दिया। वारदात की सूचना के बाद पुलिस द्वारा नाकाबन्दी भी करवायी गयी, लेकिन आरोपियों का सुराग नहीं मिला। साहवा और तारानगर थाने में नेपूसिंह व 6 नामजद सहित 12 अन्य के खिलाफ  आईपीसी व आर्म्स एक्ट की विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज हुए हैं।

 

Other Latest News of Rajasthan -

गहलोत ने वसुंधरा पर लगाया तानाशाही का आरोप, कहा, लाभार्थी सरकार के गुलाम नहीं

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के संगठन महासचिव व राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे पर तानाशाही का आरोप लगाया है।

09 Sep 10:15 AM

विधानसभा चुनाव में सर्वे के आधार पर होगा टिकटों का वितरण: वसुंधरा राजे

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बीकानेर संभाग में गौरव यात्रा के दौरान विधानसभा चुनावों में टिकटों की दावेदारी पर एलान करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में टिकटों का वितरण सर्वे के आधार पर होगा, जो सबको साथ लेकर चलेगा, उसको ही टिक मिलेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओंं से कहा कि जिसको टिकट मिलेगा, सभी को उसके साथ लगना होगा।

09 Sep 10:10 AM

कोटा में लगातार 24 घंटे से अधिक बारिश ने मचाया कहर, 4 बच्चे फंसे

शहर में शुक्रवार रात से लगातार हो रही बारिश ने कोटा समेत संभाग में कहर मचा दिया है। संभाग समेत शहर में पिछले 24 घंटों से लगातार हो रही बारिश के कारण नदी नाले उफन गए है।

09 Sep 10:05 AM

बारां और करौली में बाढ़ के हालात, कई गांव बने टापू

राज्य में लगातार हो रही बारिश से कोटा अंचल के बारां और करौली में बाढ़ के हालात बन गए हैं। राज्य के कई हिस्सों में निरन्तर बरसात होने से कई गांव टापू में तब्दील हो गए।

09 Sep 09:40 AM

सरकारी अस्पताल में युवक की मौत,-चिकित्साकर्मियों ने दिखाई इलाज में लापरवाही

कुम्हेर क्षेत्र के जरहरा गांव निवासी एक युवक को सर्पदंश के बाद इलाज के लिए परिजन आरबीएम सरकारी अस्पताल भरतपुर ले कर गए, लेकिन चिकित्साकर्मियों की लापरवाही और संवेदन हीनता के चलते इलाज नहीं मिलने के कारण युवक की मौत हो गई।

08 Sep 19:25 PM