Bundi News:Bundi Latest News Headlines in Hindi - बूंदी समाचार, बूंदी की ताजा ख़बरें | दैनिक नवज्योति - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Saturday 17th of November 2018
Home  >  Rajasthan   >   Bundi
बूंदी

ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, युवक घायल

केशोरायपाटन क्षेत्र में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार घायल हो गया।

16 Nov 13:45 PM

विद्युत आपूर्ति ठप होने से बेकार पड़े नलकूप, कुएं से जुटा रहे पेयजल

का वर्षा जब कृषि सुखानी.. यह कहावत इस समय मोडसा पंचायत के ढाढूण गांव में सटीक बैठ रही है। गांव ढाढूण में पिछले 15 दिनों से विद्युत आपूर्ति बन्द होने से गांव के किसानों को फसलों की चिंता ने चिंतित कर रखा है तो विद्यार्थी अपनी पढ़ाई को लेकर परेशान है। वहीं गांव की महिलाएं भी पीने के पानी के जुगाड में कुएं व बावडी नाप रही है।

15 Nov 00:50 AM

दैनिक नवज्योति चुनावी यात्रा पहुंची बूंदी, शुगर मिल को चालू कराना सबसे बड़ा मुद्दा

दैनिक नवज्योति चुनावी यात्रा मेरा मुद्दा कार्यक्रम गुरुवार को बून्दी विधानसभा क्षेत्र के बून्दी शहर में आयोजित किया गया।

15 Nov 21:10 PM

सभापति, आयुक्त ने अस्तोली के लिए रवाना कराए कचरे से भरे वाहन

कुम्भा स्टेडियम में कचरे के ढेरों की समस्या का स्थाई समाधान ढूंढते हुए सभापति महावीर मोदी, आयुक्त पंकज मंगल ने बुधवार को स्वयं वहां खड़े रहकर कचरे से भरे वाहन अस्तोली की ओर रवाना करवाए।

14 Nov 01:10 AM

प्रतिबंधित होने के बाद भी बिक रही है बजरी

क्षेत्र में बजरी खनन पर प्रतिबंध होने के बावजूद भी शहर के अलग-अलग भागों में धड़ल्ले से बजरी की बिक्री हो रही हैं। अकेले बूंदी शहर में रोजाना बजरी से भरी 50 ट्रॉली और 20 ट्रक बिक्री के लिए नियमित रूप से आते हैं। वैसे तो इनकी संख्या ज्यादा ही होती है, लेकिन कम से कम इतनी रेत तो सख्ती के बावजूद भी शहर में आए बिना नहीं रहती है।

13 Nov 00:50 AM

बूथ पर नहीं लगे मतदाताओं की कतारें, टोकन देकर सम्मानपूर्वक बैठाएं

विधानसभा आम चुनाव के लिए गठित मतदान दलों के कार्मिकों का प्रथम प्रशिक्षण सोमवार को डिस्ट्रिक्ट क्लब, पुलिस आॅडिटोरियम तथा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बूंदी में आयोजित हुआ। इसमें पीठासीन अधिकारी एवं प्रथम मतदान अधिकारी क्रम संख्या एक से 400 तक को प्रशिक्षण दिया गया।

12 Nov 00:00 AM

अन्नकूट, दीपावली स्नेह मिलन समारोह आयोजित

रिले सिंगिंग में गिनीज बुक आॅफ वर्ल्ड से सम्मानित भजन गायिका अंजलि जाजू ने अपनी मधुर स्वर लहरियों से भाव विभोर कर उपस्थित श्रोताओ को थिरकने पर बाध्य कर दिया। अवसर था माहेश्वरी पंचायत संस्थान के तत्वावधान में जैत सागर रोड स्थित माहेश्वरी भवन में आयोजित अन्नकूट व दीपावली स्रेह मिलन समारोह का।

11 Nov 23:00 PM

पेयजल लाइनों से व्यर्थ बह रहा है पानी

जलदाय विभाग की पेयजल लाइनों में जगह जगह रिसाव और सीवरेज की खुदाई के बाद व्यापक दुरस्तीकरण न होने के कारण शहर के कई इलाकों में आज भी हालात बिगड़े हुए हैं। यहां स्थितियां ऐसी सामने आ रही है कि पेयजल आपूर्ति के दौरान लाइनों से निकलने वाला पानी मुख्य सड़कों पर बरसात जैसे हालात पैदा कर देता है।

10 Nov 00:50 AM

ट्रक की टक्कर से तीन की मौत, एक गंभीर घायल

क्षेत्र में नेशनल हाईवे 52 पर शुक्रवार रात सथूर मोड पर ट्रक की टक्कर से तीन जनों की दर्दनाक मौत हो गई और एक जना गम्भीर घायल हो गया। जिसे बूंदी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं तीनों मृतकों के शव हिण्डोली अस्पताल में रखवाए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही हिण्डोली डीएसपी गोविंद सिंह, थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह मौके पर पहुंचे और आवश्यक कार्यवाही शुरू की।

09 Nov 00:00 AM

धनतेरस पर हुई धन की बरसात

दीपोत्सव की शुरूआत सोमवार को धनतेरस पर जोरदार अंदाज में हुई। पांच दिवसीय त्योहार के पहले दिन बाजारों में खरीददार अपनी आवश्यकता की वस्तुएं खरीदने के लिए उमड़ पड़े। हालांकि कृषि उपज मंडी में दीपावली तक जिंसों की आशानुरूप बिक्री नहीं हो पाई, लेकिन अच्छी फसल के अनुमान को देखते हुए लोगों ने दिल खोल कर खर्चा किया।

05 Nov 01:05 AM