Bhilwara News:Bhilwara Latest News Headlines in Hindi - भीलवाडा समाचार, भीलवाडा की ताजा ख़बरें | दैनिक नवज्योति - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Thursday 20th of September 2018
Home  >  Rajasthan   >   Bhilwara
भीलवाडा

शाह ने भीलवाड़ा में विपक्षी दलों पर साधा निशाना

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कांग्रेस को मूल से उखाड़ फेंकने और फिर से प्रदेश व देश में भाजपा की सरकार बनाने का आह्वान किया

17 Sep 23:55 PM

पुत्र ने फांसी लगाई, खबर सुनकर पिता को आया अटैक, दोनों की मौत

कंकरोलिया माफी ग्राम में शोक की लहर, भाई ने लगाया सूद खोरों पर परेशान करने का आरोप

04 Sep 23:30 PM

रेलवे ट्रेक में वेल्ड फे्रक्चर, गेंगमेन की सतर्कता से टला बड़ा हादसा

अजमेर रेल मार्ग पर सोमवार सुबह लाम्बिया-रायला स्टेशन के मध्य रेल लाइन पर वेल्डिंग फे्रक्चर पर नियमित गश्त के दौरान

03 Sep 00:40 AM

क्लास में सोया हुआ था शिक्षक, बच्चों ने कहा यह इनका रोजाना का काम

मंगरोप क्षेत्र के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय फागणों का खेड़ा में पीईईओं के निरीक्षण के दौरान शिक्षक कक्षा-कक्ष में सोया और बच्चे इधर-उधर खेलते दिखाई दिए। बाद में कारण बताओं नोटिस जारी किया गया।

01 Sep 00:55 AM

साढ़े 14 हजार के नकली नोट बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

अजमेर मार्ग पर रायला थाना पुलिस ने नकली नोट सहित उपकरण जप्त कर 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। रायला थाना प्रभारी महावीर सिंह के नेतृत्व में बीती रात दीवान अनिल कुमार थाने के बाहर ही नाकेबंदी कर रहे थे। इसी दौरान भीलवाड़ा की तरफ से आई बोलरो गाड़ी को रोक तलाशी ली।

01 Sep 00:45 AM

चालक-खलासी बन पहले ली लिफ्ट और फिर लूट लिया कारों से लदा कंटेनर

भीलवाड़ा-अजमेर राजमार्ग पर रायला क्षेत्र में चार दिन पहले हुई सवा करोड़ की कारें लूट की वारदात को दो बाल अपचारियों ने अंजाम दिया था। रायला पुलिस ने इस वारदात का राजफाश करते हुए एक बाल अपचारी को डिटेन कर संप्रेषणगृह भिजवा दिया गया। वहीं एक अन्य की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

30 Aug 23:40 PM

अज्ञात वाहन की टक्कर से तीन युवकों की मौत

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से तीन बाइक सवार युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी।

27 Aug 15:00 PM

भीलवाड़ा: कांग्रेस नेता पर किया फायर, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

फुलियाकलां थाना क्षेत्र के संवेदनशील क्षेत्र सांगरिया ग्राम में रविवार को राजकीय संस्कृत विद्यालय में संस्कृत दिवस समारोह के तुंरत बाद दो जनों के कांग्रेस नेता व पूर्व उपप्रधान गजराजसिंह राणावत पर देशी कट्टे से फायर कर मौके से फरार हो गए। इस वारदात के बाद वहां अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। फुलियाकलां पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

26 Aug 00:00 AM

अपनों के निशाने पर कालूलाल गुर्जर, भड़ाना के नेतृत्व में निकाला जुलूस

अपने बयानों से विवादों में रहने वाले प्रदेश सरकार के मुूख्य सचेतक व मांडल विधायक कालूलाल गुर्जर एक फिर विवादों से घिरते जा रहे हैं। इस बार मुख्य सचेतक कालूलाल गुर्जर उनकी ही पार्टी व विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के निशाने पर है।

23 Jul 23:50 PM

छात्रा से दुष्कर्म व खुदकुशी के लिए विवश करने के आरोप में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष को उम्रकैद

जिले के मांडलगढ़ कॉलेज में छात्रसंघ अध्यक्ष पद पर रहते हुए एक छात्रा से दुष्कर्म कर उसे आत्मदाह के लिए मजबूर करने के आरोपी अजीतसिंह राजपूत को उम्र कैद व 35 हजार रुपए के अर्थदण्ड से दंडित किया

17 Jul 00:55 AM