Barmer News:Barmer Latest News Headlines in Hindi - बाड़मेर समाचार, बाड़मेर की ताजा ख़बरें | दैनिक नवज्योति - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Saturday 17th of November 2018
Home  >  Rajasthan   >   Barmer
बाड़मेर

वायुसेना का हैलीकॉफ्टर सड़क पर हुआ लैंड

शिव सरहद पर भारतीय वायु सेना का हैलीकॉफ्टर लैंड करना पड़ा। लैंडिंग बाड़मेर के निम्बला गांव की सड़क पर एक सूनसान स्थान पर की गई।

15 Nov 02:15 AM

रूठी प्रियंका को मनाने की कवायद

विधानसभा बाड़मेर से भाजपा प्रत्याशी के रूप में डॉ. प्रियंका चौधरी को टिकट नहीं मिलने से अपने समर्थकों सहित नाराजगी जताई।

15 Nov 01:30 AM

कपड़े के गोदाम में आग से लाखों का माल जलकर राख

पंचायत समिति के सामने स्थित एक कपड़े के गोदाम में बुधवार देर रात आग लगने से लाखों का माल जल कर राख हो गया।

15 Nov 01:15 AM

चुनाव भयमुक्त, निष्पक्ष एवं पारदर्शी हो : व्यय पर्यवेक्षक

विधानसभा चुनाव 2018 के दौरान भारत निर्वाचन आयोग की ओर से नियुक्त व्यय पर्यवेक्षक काजी सुहैल अनीस अहमद एवं विभोर बदोनी ने बाड़मेर जिला मुख्यालय पर मंगलवार को कलक्ट्रेट कॉन्फ्रेंस हाल में चुनाव में लगे अधिकारियों की बैठक ली।

14 Nov 23:00 PM

धनदे का बयान सुनकर सभी अचंभित

जोधपुर सम्भाग के दलित वर्ग के कद्दावर नेता व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव रूपाराम धनदे ने कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व बायतू विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी हरीश चौधरी के नामांकन सभा में विवादित बयान दे दिया। जिसके चलते वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।

14 Nov 23:55 PM

इलेक्शन मैनेजमेंट के गुर सिखा रहे हैं कलक्टर

कलक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी शिवप्रसाद मदन नकाते इन दिनों चुनाव ड्यूटी से जुड़े कार्मिकों को बेस्ट इलेक्शन मैनेजमेंट के गुर सिखा रहे हैं। उनका प्रयास है कि विधानसभा चुनाव के दौरान प्रशासनिक स्तर पर किसी तरह की कोई कमी नहीं रहे।

14 Nov 23:30 PM

UIT चैयरपर्सन प्रियंका चौधरी ने दिया इस्तीफा, टिकट नहीं मिलने से हुर्इं नाराज

पिछले विधानसभा चुनावों में भाजपा की प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतर कर महज 5 हजार वोटों से पराजित होने वाली भाजपा की पूर्व प्रदेश प्रवक्ता डॉ. प्रियंका चौधरी ने इस बार बाड़मेर विधानसभा से पार्टी द्वारा टिकट नहीं देने से खफा होने के बाद नगर विकास न्यास बाड़मेर के अध्यक्ष पद से अपना इस्तीफा राज्यपाल को भेज दिया।

14 Nov 10:45 AM

सूची आई नहीं और भर दिया नामांकन

विधान सभा चुनाव की अधिसुचना जारी होने के साथ प्रत्याशी नाम निर्देशन में प्रस्तुत करने की प्रक्रिया शुरू होने के साथ दूसरे दिन मंगलवार को गुड़ामालानी से हेमाराम चौधरी द्वारा नामांकन दाखिल किया गया।

13 Nov 01:20 AM

यूआईटी चैयरपर्सन प्रियंका चौधरी ने दिया इस्तीफा

पिछले विधानसभा चुनावों में भाजपा की प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतर कर महज 5 हजार वोटों से पराजित होने वाली भाजपा की पूर्व प्रदेश प्रवक्ता डॉ. प्रियंका चौधरी को इस बार बाड़मेर विधानसभा से पार्टी द्वारा टिकट नहीं देने से खफा होने के बाद उन्होंने नगर विकास न्यास बाड़मेर के अध्यक्ष पद से अपना इस्तीफा राज्यपाल को भेज दिया।

13 Nov 00:00 AM

मतदान दलों के पीठासीन अधिकारियों एवं प्रथम मतदान अधिकारियों को दिया प्रशिक्षण

विधानसभा चुनाव संबंधित प्रथम प्रशिक्षण सोमवार को राजकीय महाविद्यालय एवं इंजीनियरिंग कॉलेज बाड़मेर में प्रारंभ हुआ। इस दौरान राजकीय महाविद्यालय में जिला निर्वाचन अधिकारी शिवप्रसाद मदन नकाते की उपस्थिति में विधानसभा चुनाव से जुड़े विविध पहलुओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई।

12 Nov 22:00 PM