Barmer News:Barmer Latest News Headlines in Hindi - बाड़मेर समाचार, बाड़मेर की ताजा ख़बरें | दैनिक नवज्योति - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Thursday 20th of September 2018
Home  >  Rajasthan   >   Barmer
बाड़मेर

गाड़ी के पलटने से दो जनों की मौत

समीपवर्ती टापरा सरहद मेघा हाइवे सड़क मार्ग पर एक पिकअप टोला के पिचर हो जाने से अचानक पलट गया। जिससे पिकअप में सवार एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं 14 लोग घायल हो गए। घटना में 9 जनो को जोधपुर रेफर किया गया। घटना में गंभीर घायल एक व्यक्ति ने जोधपुर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

19 Sep 23:05 PM

38 लाख के गबन के एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गत पांच माह पूर्व पादरू कस्बे में एक ई मित्र संचालक व उनके कम्प्यूटर आॅपरेटर द्वारा उपभोक्ताओं के विद्युत बिलों की राशि में लगभग अड़तीस लाख के गबन करने के दर्ज मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं फरार दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है।

18 Sep 23:40 PM

जीप ने खड़ी बाइक को टक्कर मारी, मां-बेटी की मौत

उपखंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत स्वामी का गांव सरहद काने का गांव के फाटे के पास खड़ी बाइक को जीप चालक ने टक्कर मार दी इससे मां-बेटी की मौत हो गई। वहीं एक जनों गंभीर रूप से घायाल हो गया।

18 Sep 23:30 PM

अर्द्धनग्न प्रदर्शन कर बिजलीकर्मियों ने जताया विरोध

विद्युत विभाग में कार्यरत बिजली कर्मचारी (अभियंता एवं कर्मचारियों ) की पांच सूत्री ज्वलंत मांग को लेकर सोमवार से शुरू हुआ अनिश्चितकालीन महापड़ाव मंगलवार को दूसरे दिन भी जारी रहा। महापड़ाव के दूसरे दिन कर्मचारियों ने अर्द्धनग्न होकर विरोध प्रदर्शन किया

18 Sep 23:25 PM

पिकअप व बाइक की भिड़ंत में बाइक चालक की मौत

उपखंड क्षेत्र के निम्बला सरहद के साजितड़ा के पास पिकअप व मोटरसाइकिल की आमने सामने जोरदार की टक्कर हो गई। इसमें मोटरसाइकिल चालक की घटना स्थल पर मौत हो गई।

18 Sep 23:15 PM

जवाहर विद्यालय राष्ट्रीय बॉस्केट बॉल : क्रॉसिंग व पासिंग के बीच रोचक रहे मुकाबले

जवाहर नवोदय विद्यालय पचपदरा में राष्ट्रीय स्तरीय बॉस्केटबाल खेलकूद प्रतियोगिता के दूसरे दिन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एशियन गेम्स के रजत पद विजेता जितेन्द्र सिंह, आतिथ्य में हुए मैच काफी रोमांचक रहे। मुख्य अतिथि सिंह को सलामी देने के साथ उनका तिलक लगा माला पहना स्वागत किया गया।

18 Sep 23:15 PM

बेकाबू स्कॉर्पियो पलटी, 1 की मौत 3 घायल

परेऊ के पास गोगाजी मेले में दर्शन करने जा रही एक स्कार्पियो पलटने से एक कि मौत हो गई। वहीं अन्य तीन गंभीर घायल हो गया। जानकरी के अनुसार परेऊ के पास गिड़ा रोड़ पर एक काले कलर की बेकाबू स्कार्पियो पलट गई।

18 Sep 22:00 PM

खनन माफियाओं की दबंगई पर कसी नकेल

बालोतरा उपखंड के पचपदरा थाना क्षेत्र के खेड़ ग्राम पंचायत के गांव भाटो की ढाणियों के पास कसाई नाडी,रातानाडा में लंबे समय से मुरड़ व बजरी का अवैध खनन करने के साथ खनन माफिया पुलिस व खनिज विभाग को धत्ता बता दोनों के साथ खुद की सेटिंग बता क्षेत्र में दबंगई कर रहे थे।

17 Sep 23:20 PM

देश के आठ संभाग के विद्यालयों से 576 विद्यार्थी ले रहे भाग

पचपदरा स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में सोमवार को 29 वीं राष्ट् स्तरीय बॉस्केटबाल खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ कार्यक्रम आरईएलडी विश्वविद्यालय जयपुर के कुलपति डॉ. ललित के. पंवार, के मुख्य आतिथ्य तथा उपखंड अधिकारी बालोतरा अनिल महला की अध्यक्षता में शभारंभ हुआ ।

17 Sep 23:15 PM

ग्राम पंचायत विकास अधिकारी संघ ने दिया धरना

राजस्थान पंचायती राज सेवा परिषद जयपुर के आह्वान पर ब्लॉक ग्राम विकास अधिकारी संघ, पंचायत प्रसार अधिकारी संघ एवं विकास अधिकारी संघ ने अपने मूल सेवा नियम मांगों को लेकर ब्लॉक स्तर गडरा रोड पंचायत समिति मुख्यालय पर अनिश्चितकालीन धरना दिया।

17 Sep 14:50 PM