कोचिंग छात्र पर फायरिंग का आरोपी गिरफ्तार - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Sunday 17th of February 2019
Home   >  Rajasthan   >   News
राजस्थान

कोचिंग छात्र पर फायरिंग का आरोपी गिरफ्तार

Monday, February 11, 2019 14:30 PM

आरोपी अंकित तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

कोटा। कोचिंग छात्र पर फायरिंग करने के आरोपी को जवाहर नगर पुलिस ने रविवार देर रात कोटा स्थित इंद्रा गांधी नगर से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी अंकित तिवारी उर्फ अंकित बच्चा (19) पुत्र अखिल त्रिपाठी निवासी महावीर नगर तृतीय कोटा है। पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार सिकरवाल ने बताया कि 18 जनवरी को कोचिंग छात्र उत्कर्ष  सिंह (16) पुत्र संतोष सिंह निवासी गौंडा उप्र. हाल राजीव गांधी नगर स्थित हॉस्टल ने रिपोर्ट दी थी कि 18 जनवरी को तड़के सुबह तीन बजे अपने साथी आदित्य, अभिषेक और आदित्य पुत्र अरविंद के साथ बाइक से विज्ञान नगर कॉफी हाउस से आ रहा था।

उसी समय राजीव गांधी स्टेच्यू के पास अंकित उर्फ बच्चा मिल गया और  उसने रोक लिया तथा उससे उधार दिए पांच हजार रुपए की मांग की। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इसी दौरान अंकित ने पिस्टल निकाल कर उत्कर्ष पर फायर किया। गोली उत्कर्ष के पैर को चीरती निकल गई। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने उत्कर्ष को न्यू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। पुलिस ने उत्कर्ष के पर्चा बयान पर अंकित के खिलाफ जान से मारने की नियत से फायर करने का मुकदमा दर्ज किया।

पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए थाना स्तर पर  विशेष टीम का गठन किया।  पुलिस ने आरोपी को इंद्रागांधी नगर से रविवार देर रात डेढ़ बजे दबोच लिया। आरोपी से फायरिंग के दौरान उपयोग में ली गई पिस्टल बरामद करने के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा।
 

Other Latest News of Rajasthan -

विश्वेन्द्र सिंह का गुर्जरों से वार्ता करने का आह्वान, बैंसला ने कहा, सरकार पहल करे

गुर्जर समाज के संयुक्त संगठनों ने प्रिंकसिटी प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता में कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में 5 प्रतिशत आरक्षण देने का वादा किया था, जिसे उसे पूरा करना चाहिए।

11 Feb 16:25 PM

साफिया जुबेर ने विधानसभा सदस्य की ली शपथ

राजस्थान में अलवर जिले के रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित कांग्रेस विधायक साफिया जुबेर ने आज विधानसभा सदस्य की शपथ ली।

11 Feb 16:20 PM

एक महीने में पूरी कर ली जाएगी ईसीजी टेक्नीशियन भर्ती प्रक्रिया-गर्ग

राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्य मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने कहा है कि राज्य में ईसीजी टेक्नीशियन भर्ती प्रक्रिया एक महीने में पूरी कर ली जाएगी।

11 Feb 16:15 PM

राजस्थान यूनिवर्सिटी हिंदी विभाग के 15 स्टूडेंट्स के भविष्य के साथ खिलवाड़

राजस्थान यूनिवर्सिटी में डीआरसी कैंसिल कर हिंदी विभाग में 15 स्टूडेंट्स के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का मामला

11 Feb 15:30 PM

जयपुर में पति रॉबर्ट वाड्रा से मिलकर प्रियंका गांधी लखनऊ रवाना

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी जयपुर पहुंची। हालांकि प्रियंका के कांग्रेस महासचिव बनने के बाद यह पहली जयपुर यात्रा है, लेकिन इसके बावजूद उनको ना तो राजकीय अतिथि का दर्जा दिया गया और ना ही कोई पार्टी नेता या कार्यकर्ता उन्हें रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचा।

11 Feb 14:45 PM