ACB ने प्रधानाध्यापक को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 18th of December 2018
Home   >  Rajasthan   >   News
राजस्थान

ACB ने प्रधानाध्यापक को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

Tuesday, November 13, 2018 14:25 PM

कॉन्सेप्ट फोटो

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने एक सरकारी स्कूल के प्रधानाध्यापक को साढ़े आठ हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। ब्यूरो के उपाधीक्षक राजीव जोशी ने बताया कि ब्यूरो टीम ने उदयपुर शहर में स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय टेकरी के प्रध्यानाध्यापक गमेर लाल को परिवादी एवं दूध अन्नपूर्णा योजना के ठेकेदार हीरा लाल से स्कूल में बच्चों के लिए दूध आपूर्ति के लिए किये जाने वाले भुगतान की एवज में साढ़े आठ हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए आज स्कूल में गिरफ्तार कर लिया।

जोशी ने बताया कि प्रधानाध्यापक ठेकेदार से दूध की आपूर्ति का मासिक बिल 4540 की जगह तेरह हजार चालीस हजार रुपए का भगुतान कर दूध की कीमत के ऊपर के साढ़े आठ हजार रुपए ले लिये। इस पर ब्यूरो ने यह राशि बरामद कर प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

Other Latest News of Rajasthan -

ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत

राजस्थान के अलवर में ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार रजवट मैदान के समीप एक ट्रेन की चपेट में आने से मंडावर तहसील के राणोठ निवासी सूरजमल जाटव की मृत्यु हो गई।

13 Nov 15:55 PM

विजय कुमार ने ली पुलिस प्रशासन एवं विभागों की बैठक, दिए दिशा-निर्देश

भारत निर्वाचन आयोग के एक्सपेंडिचर आब्जर्वर डॉ. विजय कुमार चढ्डा ने मंगलवार को जयपुर जिला कलेक्ट्रेट में पुलिस प्रशासन एवं विभिन्न विभागों की बैठक लेकर जिले में आगामी विधानसभा चुनाव में व्यय पर्यवेक्षण के संबंध में दिशा-निर्देश दिए।

13 Nov 15:25 PM

मुख्य सचिव डीबी गुप्ता को दिया हाउसिंग बोर्ड अध्यक्ष का अतिरिक्त चार्ज

मुख्य सचिव डीबी गुप्ता को हाउसिंग बोर्ड अध्यक्ष पद का अतिरिक्त चार्ज दिया गया है। कार्मिक विभाग ने मंगलवार को इसके आदेश जारी किए है।

13 Nov 14:40 PM

10 सीटों के लिए हुए नामाकंन, कलेक्ट्रेट में सुरक्षा के कड़े इंतजाम

विधानसभा चुनाव के नामाकंन के दूसरा दिन जयपुर कलेक्ट्रेट में शहर की 10 सीटों के लिए नामाकंन हुए, जिनमें झोटवाड़ा, आमेर, हवामहल, विद्याधर नगर, सिविल लाइन्स, किशनपोल, आदर्शनगर, मालवीयनगर, सांगानेर व बगरू विधानसभा क्षेत्र के नामाकंन भरे गए।

13 Nov 14:35 PM

हबीबुर्रहमान ने भाजपा से दिया इस्तीफा, प्रदेशाध्यक्ष के नाम में की गलती

राजस्थान में आगामी सात दिसम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए टिकट नहीं मिलने पर भारतीय जनता पार्टी के नागौर विधायक हबीबुर्रहमान ने भी नाराज होकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया हैं।

13 Nov 14:30 PM