घायलों को लेकर जा रही एंबुलेंस बस से टकराई, 4 की मौत - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Friday 16th of November 2018
Home   >  Rajasthan   >   News
राजस्थान

घायलों को लेकर जा रही एंबुलेंस बस से टकराई, 4 की मौत

Friday, November 09, 2018 15:50 PM

कॉन्सेप्ट फोटो

डूंगरपुर। राजस्थान के डूंगरपुर जिले में बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में एम्बुलेंस के बस से टकराने पर चार लोगों की मौत गई तथा आधे दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये।

जानकारी के अनुसार कल देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ पर स्कूटी का संतुलन बिगड़ जाने से घायल हुए लोगों को अस्पताल लेकर जा रही एम्बुलेंस क्षेत्र के छापी गांव के पास बस से टकरा गई। हादसे में एम्बुलेंस चालक थान सिंह, कोकिला निवासी बंजरिया एवं बोखला की ललिता तथा उसका दस वर्षीय बेटे की मृत्यु हो गई। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद गुस्साये ग्रामीणों ने बस में आग लगा दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति पर नियंत्रण किया।
 

Other Latest News of Rajasthan -

ट्रक की टक्कर से तीन की मौत, एक गंभीर घायल

क्षेत्र में नेशनल हाईवे 52 पर शुक्रवार रात सथूर मोड पर ट्रक की टक्कर से तीन जनों की दर्दनाक मौत हो गई और एक जना गम्भीर घायल हो गया। जिसे बूंदी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं तीनों मृतकों के शव हिण्डोली अस्पताल में रखवाए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही हिण्डोली डीएसपी गोविंद सिंह, थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह मौके पर पहुंचे और आवश्यक कार्यवाही शुरू की।

09 Nov 00:00 AM

पुष्कर पशु मेले का आगाज

पुष्कर के अंतरराष्ट्रीय सालाना पशु मेले का गुरुवार को आगाज हो गया। पशुपालन विभाग के बिना किसी औपचारिक समारोह

09 Nov 23:20 PM

अंबानी परिवार श्रीजी प्रभु की शरण में

नाथद्वारा। देश के सबसे बड़े औद्योगिक घराने रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के सदस्य शुक्रवार को श्रीजी प्रभु की शरण में मत्था टेकने नाथद्वारा आए।

09 Nov 22:40 PM

पिता पुत्र के शव पेड़ से लटके मिले

उदयपुर जिले में इस थाना क्षेत्र के आदर्श गांव टोडा के कड़िया कमानी गांव में दीपावली के दिन नीम के पेड़ से पिता-पुत्र के शव लटके मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों गत छह दिनों से लापता थे। दोनों की मौत को लेकर परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताया है।

09 Nov 22:25 PM

नोटबंदी के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन, बताया आजाद भारत का सबसे बड़ा घोटाला

राजस्थान में कांग्रेस ने नोटबंदी की दूसरी सालगिरह पर देशव्यापी विरोध-प्रदर्शन के तहत राजधानी जयपुर सहित अन्य कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन किया।

09 Nov 16:15 PM