बोल राजस्थान: किशनगढ़ विधायक भागीरथ चौधरी ने कितने वादे पूरे किए, कितने अधूरे हैं ? - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Thursday 20th of September 2018
Home   >  Rajasthan mlas report card 2018   >   News
Bol Rajasthan

बोल राजस्थान: किशनगढ़ विधायक भागीरथ चौधरी ने कितने वादे पूरे किए, कितने अधूरे हैं ?

Saturday, August 18, 2018 16:15 PM

भागीरथ चौधरी (फाइल फोटो)

किशनगढ़। दैनिक नवज्योति के डिजिटल प्लेटफॉर्म dainiknavajyoti.in पर 'बोल राजस्थान' नाम से शुरू किए गए ऑनलाइन सर्वे में अपने क्षेत्र के विधायक के द्धारा किए गये विकास कार्यों का मूल्याकंन कर अपनी राय दें। आपके विधायक ने आपसे जो वादे किए, क्या वह वादे पूरे हो गए हैं? विधायक चुनाव जीतने के बाद आपके इलाके में आते रहे या फिर दूरी बना ली ? कितने विकास कार्य करवाए, कितने काम अधूरे हैं जिन्हें पूरा करना बहुत जरूरी है।

dainiknavajyoti.in पर 'बोल राजस्थान' ऑनलाइन सर्वे में आप अपने विधायक द्वारा कराए गए कार्यों के अनुसार अपने विधायक को 0 से लेकर 10 तक नंबर दे सकते हैं और विधायक के विकास कार्यों के बारे में भी लिख सकते हैं। विधायक द्वारा कराए गए विकास कार्यों के बारे में आपकी राय के आधार विधायक का रिपोर्ट-कार्ड तैयार किया जाएगा।

हम बात कर रहे हैं अजमेर जिले के किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र की। यहां से भाजपा के भागीरथ चौधरी  विधायक हैं।  भागीरथ चौधरी द्धारा आपके विधानसभा क्षेत्र में  कितने विकास के कार्य करवाये गये ? उनका जनता से कैसा जुड़ाव है ? क्षे
सडक, बिजली, पानी आदि मुद्दों को लेकर चौधरी के कैसे प्रयास रहे? जो इन्होंने वादे किए क्या वे पूरे किए ? कितने वादे अभी पूरे होने के इंतजार में हैं ? इन सभी सवालों के जवाब देकर आप अपने विधायक भागीरथ चौधरी का रिपोर्ट कार्ड तैयार करें।
 
भागीरथ चौधरी का राजनीतिक सफर
रामचन्द्र चौधरी के पुत्र भागीरथ चौधरी का जन्म 1 जून, 1954 को अजमेर में मानपुरा की ढाणी में हुआ। इनकी शैक्षणिक योग्याता बी.ए किया। ये व्यावसायिक जीवन के अलावा जनसेवा एंव समाज सेवा के क्षेत्र में भी सक्रिया हैं। ये राजस्थान जाट महासभा के अजमेर जिले के अध्यक्ष रहे। इसके अलावा पुष्कर स्थित जाट विश्राम स्थली के 2001 से 2006 तक  उपाध्यक्ष पद पर आसीन रहे। भागीरथ चौधरी ने पहली बार 2003 में किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार के रूप में विधानसभा का चुनाव लड़ा, जिसमें इन्होंने जीत दर्ज की। 2013 में भाजपा के टिकट पर फिर विधायक बने। इन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी नाथूराम सिनोदिया को 31074 मतों से हराया। इस चुनाव में तीसरे नंबर पर बसपा के हिम्मत सिंह रहे। 

Other Latest News of Rajasthan-mlas-report-card-2018 -

बोल राजस्थान: चूरू के लोगों की उम्मीदों पर कितना खरा उतरे विधायक राजेन्द्र राठौड़ ?

दैनिक नवज्योति के डिजिटल प्लेटफॉर्म dainiknavajyoti.in पर 'बोल राजस्थान' नाम से शुरू किए गए ऑनलाइन सर्वे

22 Aug 15:40 PM

बोल राजस्थान: सिविल लाइन्स विधायक अरुण चतुर्वेदी कितने खरे उतरे अपने वादों पर ?

दैनिक नवज्योति के डिजिटल प्लेटफॉर्म dainiknavajyoti.in पर 'बोल राजस्थान' नाम से शुरू किए गए ऑनलाइन सर्वे में अपने

21 Aug 15:15 PM

'बोल राजस्थान' में जानिए सांचौर विधायक सुखराम विश्नोई का रिपोर्ट कार्ड

दैनिक नवज्योति के डिजिटल प्लेटफॉर्म dainiknavajyoti.in पर 'बोल राजस्थान' नाम से ऑनलाइन सर्वे में अपने क्षेत्र के विधायक

25 May 15:35 PM

'बोल राजस्थान': आमेर विधायक नवीन पिलानिया का रिपोर्ट कार्ड, जानिए जनता की राय

दैनिक नवज्योति के डिजिटल प्लेटफॉर्म dainiknavajyoti.com पर 'बोल राजस्थान' ऑनलाइन सर्वे में अपने क्षेत्र के विधायक के द्धारा किए गये विकास कार्यों का मूल्याकंन कर अपनी राय दें

28 Apr 12:25 PM

'बोल राजस्थान': क्या कहती है चौमूं की जनता, कैसा है विधायक रामलाल शर्मा का रिपोर्ट कार्ड ?

दैनिक नवज्योति के डिजिटल प्लेटफॉर्म dainiknavajyoti.com पर 'बोल राजस्थान' नाम से शुरू किए गए ऑनलाइन सर्वे में अपने क्षेत्र के विधायक के द्धारा किए गये विकास कार्यों का मूल्याकंन कर अपनी राय दें।

27 Apr 15:55 PM