मैं चुनाव जीतते ही व्यवसाय छोड़ दूंगा, पूरा जीवन जनसेवा में समर्पित कर दूंगा: सीताराम - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of December 2018
Home   >  Rajasthan assembly election 2018   >   News
राजस्थान चुनाव-2018

मैं चुनाव जीतते ही व्यवसाय छोड़ दूंगा, पूरा जीवन जनसेवा में समर्पित कर दूंगा: सीताराम

Thursday, December 06, 2018 11:40 AM

सीताराम अग्रवाल ने बुधवार को चुनाव प्रचार खत्म होने के ठीक पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मैं चुनाव जीतते ही अपनी फैक्ट्रियों से इस्तीफा दे दूंगा, व्यवसाय को छोड़ दूंगा और बाकि पूरा जीवन जनसेवा में समर्पित कर दूंगा

जयपुर। विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल ने बुधवार को चुनाव प्रचार खत्म होने के ठीक पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मैं चुनाव जीतते ही अपनी फैक्ट्रियों से इस्तीफा दे दूंगा, व्यवसाय को छोड़ दूंगा और बाकि पूरा जीवन जनसेवा में समर्पित कर दूंगा। 36 कौम मेरे लिए मेरा अपना परिवार है।

यह कहना कि मैं इस कौम या उस कौम के नजदीक हूं, मिथ्या प्रचार है। मेरे लिए सभी मेरे अपने हैं और इन सबसे ऊपर मेरे परिवार के सदस्य हैं। यह घोषणा आज में सर्व समाज के प्रतिनिधियों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सामने कर रहा हूं।

अग्रवाल ने कहा कि विद्याधर नगर क्षेत्र मूलभूत दैनिक आवश्यकताओं के लिए आवश्यक सुविधाओं से वंचित है। यह मेरी जिम्मेदारी होगी कि मैं इसके लिए एक तरफ  सत्ता में बैठे लोगों से क्षेत्र के लिए विकास के कामों को पूरा कराने के प्रयत्न करूं और अगर सरकार नहीं सुनती है तो सड़क पर उतर कर संघर्ष करूं। आपका साथ मुझे मिला तो अगले पांच साल में विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र पूरे जयपुर में अपनी एक अलग पहचान रखेगा। मैं स्थानीय हूं, यहां के लोगों का सुख दु:ख का साथी हूं। मैं चिकित्सा और कानून व्यवस्था पर प्राथमिकता से कार्य करूंगा। अग्रवाल ने प्रचार के अंतिम दिन क्षेत्र के कई इलाकों में जनसम्पर्क किया।

Other Latest News of Rajasthan-assembly-election-2018 -

हनुमान बेनीवाल ने किया तूफानी चुनावी दौरा, भाजपा और कांग्रेस पर किए जमकर प्रहार

चुनावी प्रचार के आखरी दिन राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल ने नागौर, जोधपुर व बाड़मेर मे तूफानी जनसंपर्क किया।

06 Dec 12:35 PM

स्टार प्रचारकों की चमक में भाजपा नेताओं ने ज्यादा बाजी मारी

राजस्थान विधानसभा चुनाव के दौरान मतदान की तारीख नजदीक आते ही भाजपा और कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारकों का जमावड़ा राजस्थान में लगा हुआ है।

06 Dec 12:10 PM

जयपुर में 19 विधानसभा क्षेत्रों के लिए मतदान दल रवाना

विधानसभा आम चुनाव 2018 के तहत जयपुर जिले के 19 विधानसभा क्षेत्रों में 7 दिसम्बर को मतदान कार्य के लिए तीन स्थलों जामिया तुल हिदाया मुस्लिम यूनिवर्सिटी सड़वा मोड़, रामगढ रोड से सात विधानसभा क्षेत्रों, भवानी निकेतन शिक्षा समिति सीकर रोड से आठ विधानसभा क्षेत्रों एवं झालाना संस्थानिक क्षेत्र स्थित राजकीय रामचन्द्र खेतान पॉलिटेक्निक कॉलेज जयपुर से चार विधानसभा क्षेत्रों के मतदान दल आज अपने-अपने गंतव्य स्थानों के लिए रवाना हुए।

06 Dec 12:05 PM

विधानसभा चुनावों के लिए अर्द्ध सैनिक बलों की 50 कंपनियां तैनात

विधानसभा चुनाव में सुरक्षा के लिए अर्द्ध सैनिक बलों की 50 कंपनियां तैनात कर दी गई हैं। यह कंपनियां गुरुवार को अपने-अपने गंतव्य तक पहुंच जाएंगी।

06 Dec 11:00 AM

चूरू जिले में दो स्थानों पर सीधा और चार पर त्रिकोणीय मुकाबला

विधानसभा चुनाव में चूरु जिले में दो विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी के बीच सीधा और शेष चार सीटों पर इन दोनों प्रमुख दलों के साथ बसपा तथा बागियों की वजह से त्रिकोणात्मक मुकाबला होने के आसार हैं।

06 Dec 11:55 AM