'बोल राजस्थान': आमेर विधायक नवीन पिलानिया का रिपोर्ट कार्ड, जानिए जनता की राय - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Friday 16th of November 2018
Home   >  Rajasthan assembly election 2018   >   News
राजस्थान चुनाव-2018

'बोल राजस्थान': आमेर विधायक नवीन पिलानिया का रिपोर्ट कार्ड, जानिए जनता की राय

Saturday, April 28, 2018 12:25 PM

आमेर विधायक नवीन पिलानिया(फाइल फोटो)

आमेर। दैनिक नवज्योति के डिजिटल प्लेटफॉर्म  dainiknavajyoti.com पर 'बोल राजस्थान' ऑनलाइन सर्वे में अपने क्षेत्र के विधायक के द्धारा किए गये विकास कार्यों का मूल्याकंन कर अपनी राय दें। आपके विधायक ने आपसे जो वादे किए, क्या वह वादे पूरे हो गए हैं? विधायक चुनाव जीतने के बाद आपके इलाके में लगातार आते रहे या फिर दर्शन नहीं दिए? कितने विकास कार्य करवाए, कितने काम अधूरे हैं जिन्हें पूरा करना बहुत जरूरी है।

dainiknavajyoti.com पर बोल राजस्थान ऑनलाइन सर्वे में आप अपने विधायक द्वारा कराए गए कार्यों के अनुसार अपने विधायक को 0 से लकर 10 तक नंबर दे सकते हैं और विधायक के विकास कार्यों के बारे में भी लिखें।

आमेर विधानसभा क्षेत्र से राजपा विधायक नवीन पिलानिया का रिपोर्ट कार्ड:-

अंजली गौतम ने लिखा है कि वर्तमान विधायक नवीन पिलानिया का जीत के बाद से जनता से कोई संपर्क नहीं है, जबकि सतीश पूनिया ने हार के बाद भी जनता का साथ नहीं छोड़ा। हमें अपने अगले विधायक के रूप में सतीश पूनिया को चुनकर अग्रिम रूप से अब तक किए गए कार्यों के लिए 100 नंबर देना है।

राजू शुक्ल ने विधायक नवीन पिलानिया के बारे में लिखा है विधायक बनने के बाद से क्षेत्र में नहीं आए हैं और न कोई   विकास कार्य करवाये और जो वादे किये थे, किसी को भी पूरा नहीं किया।

सुनीता ने लिखा है कि ऐसा नेता नहीं चाहिए।

अनिल ने लिखा है कि आमेर में नवीन अच्छे नहीं हैं। आमेर में तो सतीश पूनिया अच्छे हैं, जो लोगों के बीच में रहते हैं, पूरे आमेर में बहुत विकास करवाया है। पहले इतना विकास कभी भी नहीं हुआ इतना विकास।

भगवान शर्मा ने तो नवीन पिलानिया के बारे में लिखा है कि दर्शन दुर्लभ है। नरशी मीना का कहना है कि नवीन पिलानिया अच्छे व्यक्ति हैं, खूब विकास करवाया है, इन्हें दोबारा से विधायक बनाएंगे।

Other Latest News of Rajasthan-assembly-election-2018 -

राजस्थान की 200 सीटों का सर्वे: हर सीट के लिए बताएं अपनी पसंद का कांग्रेस उम्मीदवार

राजस्थान विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कुछ ही दिनों में होना बाकि है, वहीं राजनीतिक दल चुनाव को लेकर रणनीति बनाने व जिताऊ प्रत्याशियों की सूची बनाने में जुटे हैं

25 Sep 17:50 PM

महिला होने के नाते मेरा महिलाओं की तरक्की पर ज्यादा ध्यान: मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि मुझे महिला होने का गर्व है। मैं महिला होने के नाते महिलाओं की तकलीफ को समझती हूं। इसलिए सबके साथ-साथ मेरा फोकस विशेषतौर पर महिलाओं की तरक्की पर भी रहता है।

25 Sep 11:25 AM

राजस्थान की सभी 200 सीटों पर चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी: अलका लांबा

आप राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव में सभी 200 सीटों अपने उम्मीदवार खड़ा करेगी और इसके लिए पार्टी का घोषणा-पत्र लगभग तैयार है।

08 Sep 18:30 PM

उपचुनाव में हारे बूथों पर भाजपा की होगी खास रणनीति

उपचुनावों में भाजपा को जिन बूथों पर करारी हार मिली है, उन पर पार्टी खास रणनीति बनाकर कांगे्रस के वोटों में सेंधमारी करेगी।

10 May 12:55 PM

भाजपा की कांग्रेस के दावेदारों पर नजर

प्रदेश में भाजपा आगामी चुनावों की जीत के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है। ऐसे में भाजपा अपने पार्टी के विधानभावार दावेदारों

10 May 12:50 PM