उपचुनाव में हारे बूथों पर भाजपा की होगी खास रणनीति - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Thursday 20th of September 2018
Home   >  Rajasthan assembly election 2018   >   News
राजस्थान चुनाव-2018

उपचुनाव में हारे बूथों पर भाजपा की होगी खास रणनीति

Thursday, May 10, 2018 12:55 PM

जयपुर। उपचुनावों में भाजपा को जिन बूथों पर करारी हार मिली है, उन पर पार्टी खास रणनीति बनाकर कांगे्रस के वोटों में सेंधमारी करेगी। जानकारी के अनुसार भाजपा ने उपचुनावों की हार के बाद बूथवार हार का विश्लेषण किया है। जिन बूथों पर भाजपा को एक भी वोट नहीं मिला या फिर वोटों की संख्या कांग्रेस के मुकाबले अत्यंत कम रही है, उन पर भाजपा ने आगामी विधानसभा चुनावों में जीत की रणनीति के तहत अन्य क्षेत्रों से भाजपाइयों को भेजकर बूथ मजबूत करने का निर्णय लिया है।

इसके तहत भाजपा बूथ जीतने में पारंगत कार्यकर्ताओं को छांट कर  काम करने के लिए भेजेगी। अल्पसंख्यक या जाति विशेष बाहुल्य क्षेत्रों में बूथों के लिए भाजपाई उसी जाति विशेष के कार्यकर्ताओं को वहां भेजेगी ताकि वहां वे कांग्रेस के वोटों को तोड़ कर भाजपा की झोली में डाल सकें।

Other Latest News of Rajasthan-assembly-election-2018 -

राजस्थान की सभी 200 सीटों पर चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी: अलका लांबा

आप राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव में सभी 200 सीटों अपने उम्मीदवार खड़ा करेगी और इसके लिए पार्टी का घोषणा-पत्र लगभग तैयार है।

08 Sep 18:30 PM

भाजपा की कांग्रेस के दावेदारों पर नजर

प्रदेश में भाजपा आगामी चुनावों की जीत के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है। ऐसे में भाजपा अपने पार्टी के विधानभावार दावेदारों

10 May 12:50 PM

'बोल राजस्थान': आमेर विधायक नवीन पिलानिया का रिपोर्ट कार्ड, जानिए जनता की राय

दैनिक नवज्योति के डिजिटल प्लेटफॉर्म dainiknavajyoti.com पर 'बोल राजस्थान' ऑनलाइन सर्वे में अपने क्षेत्र के विधायक के द्धारा किए गये विकास कार्यों का मूल्याकंन कर अपनी राय दें

28 Apr 12:25 PM

'बोल राजस्थान': क्या कहती है चौमूं की जनता, कैसा है विधायक रामलाल शर्मा का रिपोर्ट कार्ड ?

दैनिक नवज्योति के डिजिटल प्लेटफॉर्म dainiknavajyoti.com पर 'बोल राजस्थान' नाम से शुरू किए गए ऑनलाइन सर्वे में अपने क्षेत्र के विधायक के द्धारा किए गये विकास कार्यों का मूल्याकंन कर अपनी राय दें।

27 Apr 15:55 PM

'बोल राजस्थान': जनता की उम्मीदों पर कितने खरे उतरे विधायक लादूराम, देखिए रिपोर्ट कार्ड

दैनिक नवज्योति के डिजिटल प्लेटफॉर्म diniknavajyoti.com पर 'बोल राजस्थान' नाम से शुरू किए गए ऑनलाइन सर्वे में अपने क्षेत्र के विधायक के द्धारा किए गये विकास कार्यों का मूल्याकंन कर अपनी राय दें।

27 Apr 13:05 PM