Video: PM मोदी ने दौसा में जमकर बजाया ढोल, कहा, अब देखता हूं लूट मचाने वाले कितना बचते हैं - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Monday 21st of January 2019
Home   >  Rajasthan   >   Pali   >   News
पाली

Video: PM मोदी ने दौसा में जमकर बजाया ढोल, कहा, अब देखता हूं लूट मचाने वाले कितना बचते हैं

Wednesday, December 05, 2018 17:45 PM

पीएम मोदी ने जनसभा में ढोल बजाकर शंखनाद किया और किरोडीलाल मीना भी मंच पर मौजूद रहे।

सुमेरपुर/ दौसा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा है कि केन्द्र सरकार को न्यायालय से  कांग्रेस की नेता सोनिया गांधी एवं अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ पुराने मामले में जांच करने की मंजूरी मिली गयी हैं, अब देखता हूं कि लूट मचाने वाले ये लोग कितना बचकर निकलते हैं। मोदी पाली जिले के सुमेरपुर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जन सभा में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि जब से वह सत्ता में आये हैं भ्रष्टाचार करने वालो पर नजर डाली और इनके सारे पुराने मामले खोले गये लेकिन ये लोग न्यायालय में चले गये। अब न्यायालय से जमानत पर छूटे हैं। उन्होंने कहा कि पुराने मामले खोलने का सरकार को हक हैं और अब देखता हूं कि कितना बचकर निकलते हैं।

उन्होंने अगस्ता-वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलिकॉप्टर घोटाला का जिक्र करते हुए कहा कि हमने इस मामले की जांच शुरु की और इसके एक राजदार को संयुक्त अरब अमीरात से पकड़ कर लाया गया हैं और अब यह राजदार राज खोलेगा तो पता नहीं बात कितनी दूर तक जाएगी। उन्होंने कहा कि इस घोटाले से जुड़ी कडिय़ों की हम लंबे वक्त से तलाश कर रहे थे। अब उसमें से एक राजदार हाथ लग गया। यह दलाली का काम करता था। हिंदुस्तान के नामदारों के यार दोस्तों को खुश रखता और उनका ख्याल रखता था। यह इंग्लैंड का नागरिक है और दुबई में रहता था।

उन्होंने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि नामदार को अपने नेता का नाम भी पता नहीं उन्हें  कुंभाराम और कुंभकर्ण में फर्क ही मालूम नहीं हैं।  अगर ऐसे लोग सरकार में आ गये तो वे सोते रहेंगे। उन्होंने कहा कि एक चाय वाले की हिम्मत देखों जिसने इन लोगों को अदालत के दरवाजे तक ले गया। उन्होंने इसे ईमानदारी एवं मेहनत करने वाली की जीत करार दिया। उन्होंने कहा कि करोड़ों की हेराफेरी करने वाले जमानत पर बाहर आये हैं। उन्होंने कांग्रेस पर पिछले सत्तर सालों में देश को बर्बाद कर देने का आरोप भी लगाया हैं।

उन्होंने कहा कि राजस्थान में जनता भाजपा की सरकार बनाने का फैसला कर लिया हैं। उन्होंने कहा कि उनका मकसद केवल राजस्थान जीतना नहीं हैं बल्कि हर पोलिंग बूथ जीतना हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार समाप्त होने के बाद नेता एवं कार्यकर्ता एक एक घर पहुंचेंगे और सभी मिलकर जयादा से जयादा मतदान करायेंगे।

जनता से कभी सोने की छत और गाड़ियां देने का वादा नहीं किया : मोदी
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि उन्होंने कभी देश की जनता से सोने की छत और दो-दो गाड़यिां देने वादा नहीं किया लेकिन नौ करोड़ शौचालय बनवा दिये और खुले में शौच से देश को मुक्त करा दिया। यहीं हमारे लिए भारत माता की जय है। मोदी ने दौसा में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा में बोल रहे थे। इस दौरान पीएम ने जनसभा में ढोल बजाकर शंखनाद किया और सांसद किरोडीलाल मीणा भी मंच पर मौजूद रहे। इस बारे में किरोड़ी का कहना है कि ये भाजपा की जीत का शंखनाद है।

उन्होंने कहा कि आजादी के बाद कांग्रेस की सरकारों की चार-चार पीढिय़ां देश पर शासन कर गयी, लेकिन उन्होंने कभी हमारी उन माता-बहनों के बार नहीं सोचा, जिनको घरों में शौचालय नहीं होने कारण शौच के लिए सूर्योदय के पहले बाहर जाना पड़ता था और शाम को सूर्यास्त होने का इंतजार करना होता था। उन्होंने कहा कि नामदार को तो यह भी पता नहीं बालिकाऐं स्कूल क्यों छोड़ देती थी। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद इतने शौचालय नहीं बने जितने हमने गत चार वर्षो में बनवा दिये।

उन्होंने कांग्रेस को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर घेरते हुये कहा कि वह भ्रष्टाचार के कैसे कैसे हथकंडे अपनाती थी , हैलिकॉप्टर घोटाले का एक राजदार को पकड़कर लाया गया, तो पूरा परिवार कांप रहा है कि पता नहीं यह किस किस का नाम लेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेसजनों के लिए एक परिवार ही पूरा देश है, जबकि हमारे लिए यहां की सवा सौ करोड़ आबादी हमारा परिवार है। श्री मोदी ने कहा कि हम सबका साथ सबका विकास चाहते है और इसकी पांच धाराएं है, जिनमें बेटा-बेटी की पढाई , युवकों कमाई ,किसानों को सिंचाई ,बुजुर्गो को दवाई और जन जन की सुनवाई और हम इसे पूरा करेंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नामदार ने फतवा जारी किया कि मोदी को भारत माता की जय नहीं बोलना चाहिए। उन्होंने कहा कि नामदार को पता होना चाहिए कि भारत माता की जय बोलने से हमारे खून में भावनाओं का ज्वार दौडऩे लगता है। सोने की चम्मच लेकर पैदा होने वाले को पता नहीं कि यह नारा सियाचीन पर शून्य से 40 डिग्री नीचे तापमान पर तैनात सैनिक और समुद्र पार करने वाले मछुआरे की तपस्या को याद दिलाता है।
 



Other Latest News of Pali -

चुनावी यज्ञ में मतों की आज देंगे आहुतियां

विधानसभा आमचुनाव-2018 के लिए जिले की छह विधानसभा क्षेत्रों में शुक्रवार को होने वाले मतदान की सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं। गुरुवार को जिला मुख्यालय स्थित बांगड़ कॉलेज में मतदान दलों को तीसरा व अंतिम प्रशिक्षण देकर मतदान सामग्री के साथ रवाना किया गया।

06 Dec 22:55 PM

तखतगढ़ का आदर्श मतदान केन्द्र दुल्हन की तरह सजा

विधानसभा में गुरुवार को होने वाले मतदान के मद्देनजर रखते हुए चुनाव आयोग द्वारा लोगों को मतदान करने के लिए हर कारगर प्रयास किए है। तखतगढ़ नगर के संघवी केसरी उच्च माध्यमिक विद्यालय में बूथ 199 को आदर्श मतदान केंद्र को दुल्हन की तरह सजाया है। बूथ को टेन्ट, फू लों और गुब्बारों से सजाया गया है।

06 Dec 22:45 PM

मोदी ने जनसभा में की अपने मंत्री चौधरी की तारीफ

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को सुमेरपुर में भाजपा प्रत्याशी जोराराम कुमावत के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुये केन्द्रीय राज्यमंत्री पीपी चौधरी की जमकर तारीफ की। प्रधानमंत्री ने अपनी अनूठी भाषण शैली में बोलना शुरू किया तो जनसभा में मौजूद हजारों श्रोताओं ने खूब तालियां बजाई।

05 Dec 00:55 AM

अब देखता हूं लूट मचाने वाले कितना बचते हैं

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि केन्द्र सरकार को न्यायालय से कांग्रेस की नेता सोनिया गांधी एवं अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ पुराने मामले में जांच करने की मंजूरी मिल गई है, अब देखता हूं कि लूट मचाने वाले ये लोग कितना बचकर निकलते हैं।

05 Dec 23:05 PM

मतदान दलों की रवानगी के बारे में ली जानकारी

जिले के छह विधानसभा क्षेत्रों में सात दिसम्बर को होने वाले चुनाव के संबंध में जिला निर्वाचन अधिकारी सुधीर कुमार शर्मा ने बुधवार को समीक्षा बैठक ली तथा बांगड़ महाविद्यालय से गुरुवार को मतदान दल की रवानगी के बारे में जानकारी लेकर अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

05 Dec 22:50 PM