खींवसर से चुनाव लड़ेंगे बेनीवाल, कहा, जनता के विश्वास से बनायेंगे सरकार - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 18th of December 2018
Home   >  Rajasthan   >   Nagaur   >   News
नागौर

खींवसर से चुनाव लड़ेंगे बेनीवाल, कहा, जनता के विश्वास से बनायेंगे सरकार

Tuesday, November 13, 2018 16:10 PM

हनुमान बेनीवाल (फाइल फोटो)

नागौर। खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल व रालोपा के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल नागौर जिले की खींवसर विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल करेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मनीष चौधरी ने बताया की हनुमान बेनीवाल ने 2008 मे हुए परिसीमन के बाद गठित नई विधानसभा खींवसर में विकास की नई ईबादत लिखी।

वही हनुमान बेनीवाल ने कहा की उन्होंने खींवसर मे मूलभूत सुविधाओं के विस्तार के लिए कोई कमी नहीं रखी और रात-दिन एक करके क्षेत्र में विकास करवाएं। उन्होंने जारी प्रेस बयानों में बताया कि आज़ादी के दशकों बाद भी खींवसर क्षेत्र के गांव सड़क, पानी व बिजली के नेटवर्क से कोसों दूर थे, लेकिन उन्होंने विगत 10 सालों में प्रयास करके प्रत्येक ढाणी व गांव को बिजली तथा सड़क नेटवर्क से जुड़वाया और आम आदमी की समस्या को खुद की समस्या समझकर समाधान करवाया।
बेनीवाल ने कहा कि वह जनता के विश्वास और खींवसर के करवाए गए विकास की बदौलत वह प्रदेश में फ़तेह करेंगे। उन्होंने विपक्ष मे रहते हुए भी जो कार्य करवाएं उस कार्य की बदौलत ही आज प्रदेश की जनता ने उन्हें आशीर्वाद दिया और प्रदेश की जनता ने उनपे विश्वास किया है।

बेनीवाल ने सरकार केा लेकर कहा कि मोदी की लहर में और मोदी की सभा खींवसर क्षेत्र के कुचेरा में करवाने के बावजूद भाजपा भारी मतों से हारी और हार पांच साल तक भाजपा की सरकार हजम नहीं कर पाई और चाहे विधायक कोष के कार्य हो या अन्य कार्य पूरा प्रयास करके विकास को बाधित करने के प्रयास किए, लेकिन उन्होंने हार नही मानी और ज़रूरत पड़ी तब-तब सरकार को न्यायालय में खड़ा कर दिया, उन्होने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और सरकार के कुछ मंत्रियो पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने व्यक्तिगत तौर पर खींवसर विधानसभा मे कार्य रुकवाएं, लेकिन जनता के आशीर्वाद से उन्हें सफल नहीं होने दिया।

पार्टी के टिकट को लेकर कर रहे मंथन
पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मनीष चौधरी ने बताया की टिकेटों की सूची जारी करने के लिए अंतिम दौर में मंथन जारी है और आगामी एक दो दिन में हम पहली सूची जारी करेंगे।

यह रहेगा कार्यक्रम
विधायक हनुमान बेनीवाल के पार्टी कार्यालय से जारी कार्यक्रम के अनुसार नागौर जिला मुख्यालय के मानासार स्थित पशु प्रदर्शनी स्थल पर 14 नवम्बर बुधवार सुबह 10:15 बजे जन सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह खींवसर उपखण्ड मुख्यालय पर समर्थकों के साथ जाकर रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल करेंगे।    

 

Other Latest News of Nagaur -

‘सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए लोग काश्तकारों का दर्द नहीं समझ सकते’

प्रधानमंत्री बनने के बाद बुधवार को पहली बार नागौर आए नरेन्द्र मोदी कांग्रेस पर जमकर गरजे। इस दौरान उन्होंने कहा कि सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए लोग देश के किसानों का दर्द नहीं समझ सकते। देश का पहला प्रधानमंत्री यदि किसान मां का बेटा सरदार वल्लभभाई पटेल होता तो आज किसान सुखी होता। आज किसानों के नाम पर घड़ियाली आसूं बहा रहे हैं।

28 Nov 00:20 AM

किसानों और जवानों को संकट में छोड़कर भाग गईं भाजपा-कांग्रेस: हनुमान बेनीवाल

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने सोमवार को खुद के निर्वाचन क्षेत्र खींवसर के मुख्यालय पर प्रधान चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया।

27 Nov 14:50 PM

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के 67 प्रत्याशियों ने किए नामांकन दाखिल

राष्टÑीय संयोजक व खिंवसर से लगातार दूसरी बार विधायक हनुमान बेनीवाल ने सीकर जिले की नीम का थाना क्षेत्र के प्रत्यासी रमेश खंडेलवाल, सीकर से वाहिद चौहान व जायल से अनिल बारूपाल की नामांकन सभा में भाग लिया तथा सभाआें को संबोधित किया

19 Nov 23:40 PM

बेनीवाल ने खींवसर व रूपपुरा ने नावां से पेश किया नामांकन

खींवसर विधायक व राष्टÑीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्टÑीय संयोजक हनुमान बेनीवाल ने बुधवार को खींवसर विधानसभा क्षेत्र से बतौर प्रत्याशी नामांकन दाखिल किया

14 Nov 00:35 AM

दो दिन में 45 हजार बोरी जिंस की आवक

प्रदेशभर में खास पहचान रखने वाली मेड़ता की विशिष्ट ए श्रेणी की कृषि उपज मंडी में इन दिनो जिंसों की बम्पर आवक हो रही है। मंगलवार को भी करीब 20 हजार बोरी जिंसो की आवक सहित पिछल दो दिन में 45 हजार बोरी जिंसों की आवक हो चुकी है

13 Nov 01:25 AM