‘शिमर’ की शुरुआत आज से - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of January 2019
Home   >  Lifestyle   >   News
लाइफस्टाइल

‘शिमर’ की शुरुआत आज से

Friday, January 11, 2019 11:30 AM

इस वर्ष ‘शिमर’ की थीम ‘वेडिंग’ और ‘ब्यूटी’ रखी गई है। जिसमें इस इंडस्ट्री से जुड़ी अनेक हस्तियां शिकरत करेंगी।

जयपुर। इस वर्ष ‘शिमर’ की थीम ‘वेडिंग’ और ‘ब्यूटी’ रखी गई है। जिसमें इस इंडस्ट्री से जुड़ी अनेक हस्तियां शिकरत करेंगी। यह कहना था ‘शिमर’ एक्सपो की आयोजक अलका अग्रवाल का। उन्होंने गुरूवार को सहकार मार्ग स्थित विरासत रेस्टोरेंट में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि सेलिब्रेशन ग्रुप की ओर से शुक्रवार को बिडला आॅडिटोरियम में 24वें वेडिंग एण्ड ब्यूटी एक्सपो ‘शिमर’ की शुरूआत होगी।  इस मेगा एक्सपो का उद्घाटन सुबह 11.30 बजे जाने- माने फिल्म अभिनेता पृथ्वी जुत्शी करेंगे। एक्सपो में 80 डिजाइनर्स अपने उत्पाद का प्रदर्शन करेंगे।

जिसमें ब्राइडल वियर, वेडिंग गाउन, एथनिक वैस्टर्न तथा इंडो वैस्टर्न आउटफिट्स, कश्मीरी ब्राइडल स्टोल्स, फैशन एसेसरीज, ब्रांडेड बैग्स, मैन्स वियर और फुटवियर शामिल है। सौन्दर्य वर्ग में ब्रांडेड कॉस्मैटिक्स, ब्यूटी सैलून, हेयर, नेल, ओरल एवं स्किन केयर से जुडे उत्पाद एवं सेवाओं का प्रदर्शन किया जाएगा। प्रेसवार्ता के दौरान सीए महेन्द्र अग्रवाल, स्मिता बंसल एक्टिंग स्टूडियों की डायरेक्टर अनुपमा गोयल, डॉ.एक्लव्य और फैशन रनवे की शो स्टॉपर देवांगना भी मौजूद रही।

टूर प्लानर्स भी लेंगे हिस्सा
एक्सपो की आयोजक अलका अग्रवाल ने बताया कि शिमर एक्सपो में कई स्टॉल्स भी लगाई जाएंगी। जहां हैल्थ और वैलनेस, प्राकृतिक तथा आॅर्गेनिक उत्पाद, न्यूट्रिशन तथा वजन कम करने से संबंधित सलाह और सेवाएं प्रदान की जाएगी। टूर प्लानर्स, केटरर्स, वेडिंग प्लानर्स, वेडिंग कार्ड्स निर्माता और एस्ट्रोलॉजिस्ट भी एक्सपो में हिस्सा लेंगे। अलका ने बताया कि एक्सपो का मुख्य आकर्षण रीयल ब्राइड्स का फैशन शो रहेगा, जिसमें 25 से 30 नववधु ब्राइडल वियर में रैम्प वॉक करेंगी। इनका मेक-अप और हेयर स्टाइलिंग मेकअप आर्टिस्ट गीतू सचदेवा करेंगी। इस अवसर पर रजवाड़ा और महारानी थीम पर मॉडल्स का फैशन शो भी होगा।

डिजाइनर वॉल रहेगी कुछ खास
अलका अग्रवाल ने बताया कि वेडिंग एण्ड ब्यूटी एक्सपो में पहली बार नए स्टार्टअप्स, युवा डिजाइनर और महिला उद्यमियों के लिए डिजाइनर वॉल बनाई जाएगी। उनके लिए लीडरशिप, कम्यूनिकेशन और एंट्रीप्रिन्योरशिप पर विशेष टॉक शो होंगे। इस दौरान ‘मिस और मिस्टर शिमर’ प्रतियोगिता भी होगी। विजेताओं को समापन समारोह में पुरस्कृत किया जाएगा। एक्सपो में असाधारण प्रतिभा दिखाने वाली महिला उद्यमियों को भी सम्मानित किया जाएगा।

Other Latest News of Lifestyle -

मिसेज राजस्थान के लिए किया रैम्प वॉक

फ्यूजन ग्रुप की ओर से रविवार को आश्रम मार्ग स्थित सुवर्णा बाग में मिसेज राजस्थान के आॅडिशन हुए, जिसमें महिलाओं

17 Dec 13:35 PM

सर्दी शुरू होते ही बदल रहा कपडोें का फैशन

बढ़ती ठंड से जयपुरवासियों ने फैशन ट्रेंड में परिवर्तन करते हुए सर्दियों से सुरक्षा देने वाले कपड़ों की ओर रूझान बढ़ाया हैं। मानसरोवर

04 Dec 12:20 PM

त्वचा के इस रंग पर जमेगें ये रंग

हर किसी की त्वचा का टोन उसके हिसाब से अच्छा ही होता है, लेकिन त्वचा की टोन कैसी है ये देश की भौगोलिक स्थिति, उसके पर्यावरण, व्यक्ति की वित्तीय स्थिति पर निर्भर करता है।

04 Oct 12:15 PM

शादीशुदा जोड़ों ने फिनाले में दिखाया दम

वीनस क्रीम बार की ओर से आपकी खूबसूरती उनकी नजर से सीजन-2 प्रतियोगिता के सिटी फिनाले जयपुर के मैरियट होटल में आयोजित हुआ।

01 Oct 10:40 AM

फैशन डिजाइनर कीर्ति सिंह ने रॉयल कलेक्शन को किया शोकेस

क्लार्क्स आमेर में आयोजित जयपुर घूमर फेस्टिवल में पिंकसिटी की मशहूर फैशन डिजाइनर कीर्ति सिंह ने राजपुताना थीम पर रॉयल कलेक्शन शोकेस किया।

22 Sep 17:10 PM