एलीट मिस राजस्थान 2018 के लिए मॉडल्स ने दिए आॅडिशन - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Saturday 22nd of September 2018
Home   >  Lifestyle   >   News
लाइफस्टाइल

एलीट मिस राजस्थान 2018 के लिए मॉडल्स ने दिए आॅडिशन

Monday, July 16, 2018 15:20 PM

जयपुर। एलीट मिस राजस्थान 2018 के स्टेट आॅडिशन्स का दूसरा राउण्ड रविवार को जेएलएन मार्ग स्थित एक होटल में आयोजित हुआ। राज्य की फीमेल मॉडल्स के लिए होने जा रही नि:शुल्क सौन्दर्य प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आॅडिशन में 200 से अधिक मॉडल्स ने पार्टिसिपेट कर जजेज के समक्ष अपना टैलेन्ट दर्शाया। ग्रांड फैशन शो के समान तैयार किए गए एलीट मिस राजस्थान के भव्य रैम्प पर मॉडल्स ने म्यूजिकल बीट्स के बीच कैटवॉक कर अपनी मॉडलिंग स्किल्स को प्रजेन्ट किया।

आॅडिशन देने आई मॉडल्स का कॉन्फिडेन्स और एटीट्यूड देखकर जजेज भी प्रभावित हुए और उन्होंने फिनाले राउण्ड के लिए उनका सलेक्शन किया। इस दौरान जजेज की भूमिका में दिव्या कासलीवाल, महावीर प्रसाद शर्मा, फैशन लेबल फ्यूशिया की डिजाइनर रिद्धिमा गोधा, एलीट मिस राजस्थान के मैनेजिंग डायरेक्टर गौरव गौड़ और मॉडल चार्वी तान्या दत्ता थे। गौरव गौड़ ने बताया कि जोधपुर और उदयपुर में आॅडिशन के रीजनल राउण्ड और जयपुर में स्टेट आॅडिशन के बाद यह दूसरा स्टेट आॅडिशन राउण्ड था, जिसमें 200 मॉडल्स ने हिस्सा लिया। इससे पूर्व जोधपुर आॅडिशन में 50, उदयपुर में 55 व जयपुर में 200 मॉडल्स ने आॅडिशन दिए थे।
 

Other Latest News of Lifestyle -

रैम्प पर छाया ब्राइडल और आॅटम विंटर कलेक्शन का तिलिस्म

गर्ल्स और विमन में आत्मविश्वास बढ़ाने के मकसद से ब्यूटी पैजेंट मिस एंड मिसेज सेलेस्ट-2018 कॉन्टेस्ट का ग्रैंड फिनाले रविवार को टोंक रोड स्थित एक होटल में संपन्न हुआ।

03 Sep 13:00 PM

खादी फैशन शो के साथ सम्पन्न हुआ जयपुर बाय नाइट

जयपुर बाय नाइट का छठा संस्करण रविवार रात सिटी पैलेस के आंगन में बीबी रसैल के रॉयल इवनिंग आॅफ फैशन शो और अग्नि बैंड की लाइव प्रस्तुति तथा जायकेदार बाइट फेस्ट के साथ सम्पन्न हुआ।

03 Sep 11:00 AM

लाइटवेट मेकअप मेें मॉडल्स दिखी खूबसूरत

ट्रेडिशनल स्टाइलिश और फैशनेबल डिजाइनर लिबासों में न्यू मेकअप ट्रेंडज में सजी मॉडल्स की झलक देखने को मिली ब्राइडल स्टाइल वॉक में।

31 Aug 11:55 AM

फैशन डिजाइनर नेहा खत्री ने साख जयपुर के लिए किया सामोद में रॉयल फोटो शूट

फैशन जगत की उभरती डिजाइनर नेहा खत्री ने जयपुर के सामोद पैलेस में साख जयपुर के लिए एक फोटो शूट किया।

28 Aug 17:40 PM

फैशन शो के आॅडिशन में मॉडल्स ने दिखाया दम

ईवा इंडिया 2018 फैशन इवेंट का राजस्थान स्टेट आॅडिशन जयपुर के टोंक रोड स्थित क्राउन प्लाजा में सम्पन्न किया गया।

17 Jul 13:20 PM