शादीशुदा जोड़ों ने फिनाले में दिखाया दम - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Friday 16th of November 2018
Home   >  Lifestyle   >   News
लाइफस्टाइल

शादीशुदा जोड़ों ने फिनाले में दिखाया दम

Monday, October 01, 2018 10:40 AM

जयपुर। वीनस क्रीम बार की ओर से आपकी खूबसूरती उनकी नजर से सीजन-2 प्रतियोगिता के सिटी फिनाले जयपुर के मैरियट होटल में आयोजित हुआ। प्रतियोगिता में शहर के लोगों ने भाग लिया और अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। तीन दिवसीय कार्यक्रम की शुरुआत फेस टू फेस आॅडिशन्स के साथ हुई, जिसके बाद चयनित प्रतिभागियों के लिए ग्रूमिंग सेशन का आयोजन किया गया।

फिनाले के दौरान प्रतिभागियों ने रैम्प वॉक के साथ कई अन्य गतिविधियों में भाग लिया। आरएसपीएल लिमिटेड के जनरल मैनेजर मोहित राज सिंह ने कहा कि प्रतियोगिता के दूसरे सीजन की शानदार शुरुआत हुई है। शादीशुदा जोड़ो के बीच प्यार बढ़ाने के उद्देश्य के साथ आयोजित प्रतियोगिता अगस्त में शुरू होकर जनवरी 2019 नई दिल्ली में ग्राण्ड फिनाले के साथ सम्पन्न होगी। सिटी फिनाले में फैशन डिजाइनर फरहा अंसारी, मॉडल सुमित लालवानी और  अगेन्द्रसिंह गौतम ने जूरी की भूमिका निभाई।

इन्होंने जीता टाइटल
सिटी फिनाले में सुरेश कुमार चौधरी और आयु राठौड़ की जोड़ी को विजेता घोषित किया गया। फर्स्ट रनरअप संयम सिंघल और अनमोल सिंघल व सैकण्ड रनरअप रोहित शर्मा और मीनाक्षी शर्मा की जोड़ी रही।
 

Other Latest News of Lifestyle -

त्वचा के इस रंग पर जमेगें ये रंग

हर किसी की त्वचा का टोन उसके हिसाब से अच्छा ही होता है, लेकिन त्वचा की टोन कैसी है ये देश की भौगोलिक स्थिति, उसके पर्यावरण, व्यक्ति की वित्तीय स्थिति पर निर्भर करता है।

04 Oct 12:15 PM

फैशन डिजाइनर कीर्ति सिंह ने रॉयल कलेक्शन को किया शोकेस

क्लार्क्स आमेर में आयोजित जयपुर घूमर फेस्टिवल में पिंकसिटी की मशहूर फैशन डिजाइनर कीर्ति सिंह ने राजपुताना थीम पर रॉयल कलेक्शन शोकेस किया।

22 Sep 17:10 PM

उड़ते गुब्बारों और बबल्स के बीच कराएं क्रिएटिव प्री-वेडिंग फोटोशूट

एक अच्छे प्री-वेडिंग शूट में सिर्फ खूबसूरत दिखना ही काफी नहीं है। इसमें दोनों की नेचुरल बॉन्डिंग दिखने के साथ

17 Sep 11:10 AM

रैम्प पर छाया ब्राइडल और आॅटम विंटर कलेक्शन का तिलिस्म

गर्ल्स और विमन में आत्मविश्वास बढ़ाने के मकसद से ब्यूटी पैजेंट मिस एंड मिसेज सेलेस्ट-2018 कॉन्टेस्ट का ग्रैंड फिनाले रविवार को टोंक रोड स्थित एक होटल में संपन्न हुआ।

03 Sep 13:00 PM

खादी फैशन शो के साथ सम्पन्न हुआ जयपुर बाय नाइट

जयपुर बाय नाइट का छठा संस्करण रविवार रात सिटी पैलेस के आंगन में बीबी रसैल के रॉयल इवनिंग आॅफ फैशन शो और अग्नि बैंड की लाइव प्रस्तुति तथा जायकेदार बाइट फेस्ट के साथ सम्पन्न हुआ।

03 Sep 11:00 AM