खादी फैशन शो के साथ सम्पन्न हुआ जयपुर बाय नाइट - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Saturday 17th of November 2018
Home   >  Lifestyle   >   News
लाइफस्टाइल

खादी फैशन शो के साथ सम्पन्न हुआ जयपुर बाय नाइट

Monday, September 03, 2018 11:00 AM

रैम्प वॉक करती मॉडल्स

जयपुर। जयपुर बाय नाइट का छठा संस्करण रविवार रात सिटी पैलेस के आंगन में बीबी रसैल के रॉयल इवनिंग आॅफ फैशन शो और अग्नि बैंड की लाइव प्रस्तुति तथा जायकेदार बाइट फेस्ट के साथ सम्पन्न हुआ। अचानक आई तेज वर्षा के कारण फैशन शो निर्धारित समय से करीब ढाई घंटे देरी से शुरू हुआ। फैशन शो में बीबी रसेल ने उस्ताद बुनकर, छीपों एवं हस्तशिल्पियों के साथ मिलकर राजस्थानी शैली तथा प्रदेश की हेरिटेज टैक्सटाइल का प्रदर्शन किया।

कोटा डोरिया से लेकर खादी मुस्लिन अजरख, दाबू ब्लॉक प्रिंटिंग, लहरिया, रानी पिंक से थार के गोल्डन सैंड्स, उदयपुर के नीले पानी से लेकर अरावली के सदाबहार ग्रीन्स जैसे रंगों, पैटर्न और शैलियों के समायोजन था। प्रदेश की करीब 30 मॉडल्स ने राजस्थानी गीतों पर रैम्प वॉक कर लिबासों का प्रदर्शन किया।

इसके बाद बॉलीवुड के प्रसिद्ध फ्यूजन रॉक बैंड अग्नि ने साधे रे कबीरा, आहटें, उजाले बाज, हक, कैसे हो तुम, तांडव और शाम तन्हा जैसे गानों की प्रस्तुतियां देकर फिजां में लोक रंग बिखेरा। इस अवसर पर कई संस्थानों ने स्टॉल्स भी लगाई। आयोजन में कई आला अफसर मौजूद थे। द बाइट  फेस्ट का भी लोगों ने आनंद लिया। 

Other Latest News of Lifestyle -

त्वचा के इस रंग पर जमेगें ये रंग

हर किसी की त्वचा का टोन उसके हिसाब से अच्छा ही होता है, लेकिन त्वचा की टोन कैसी है ये देश की भौगोलिक स्थिति, उसके पर्यावरण, व्यक्ति की वित्तीय स्थिति पर निर्भर करता है।

04 Oct 12:15 PM

शादीशुदा जोड़ों ने फिनाले में दिखाया दम

वीनस क्रीम बार की ओर से आपकी खूबसूरती उनकी नजर से सीजन-2 प्रतियोगिता के सिटी फिनाले जयपुर के मैरियट होटल में आयोजित हुआ।

01 Oct 10:40 AM

फैशन डिजाइनर कीर्ति सिंह ने रॉयल कलेक्शन को किया शोकेस

क्लार्क्स आमेर में आयोजित जयपुर घूमर फेस्टिवल में पिंकसिटी की मशहूर फैशन डिजाइनर कीर्ति सिंह ने राजपुताना थीम पर रॉयल कलेक्शन शोकेस किया।

22 Sep 17:10 PM

उड़ते गुब्बारों और बबल्स के बीच कराएं क्रिएटिव प्री-वेडिंग फोटोशूट

एक अच्छे प्री-वेडिंग शूट में सिर्फ खूबसूरत दिखना ही काफी नहीं है। इसमें दोनों की नेचुरल बॉन्डिंग दिखने के साथ

17 Sep 11:10 AM

रैम्प पर छाया ब्राइडल और आॅटम विंटर कलेक्शन का तिलिस्म

गर्ल्स और विमन में आत्मविश्वास बढ़ाने के मकसद से ब्यूटी पैजेंट मिस एंड मिसेज सेलेस्ट-2018 कॉन्टेस्ट का ग्रैंड फिनाले रविवार को टोंक रोड स्थित एक होटल में संपन्न हुआ।

03 Sep 13:00 PM