सर्दी शुरू होते ही बदल रहा कपडोें का फैशन - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Friday 22nd of February 2019
Home   >  Lifestyle   >   News
लाइफस्टाइल

सर्दी शुरू होते ही बदल रहा कपडोें का फैशन

Tuesday, December 04, 2018 12:20 PM

सर्दी का मौसम आते ही कपडों का फैशन बदल गया है।

जयपुर। बढ़ती ठंड से जयपुरवासियों ने फैशन ट्रेंड में परिवर्तन करते हुए सर्दियों से सुरक्षा देने वाले कपड़ों की ओर रूझान बढ़ाया हैं। मानसरोवर निवासी मीनाक्षी शर्मा ने बताया कि अब ठंड को ध्यान में रखते हुए परिधान का चयन करना पड़ता हैं। वहीं कॉलेज स्टूडेंट रितु शर्मा ने बताया की बदलते मौसम और वर्तमान में आए नये फैशन ट्रेंड के अनुसार कपड़ों का चयन कर रहीं हूं। उसी के अनुसार मार्केट में शॉपिंग कर रहीं हूं।

प्राइवेट जॉब करने वाले आकाश अग्रवाल ने बताया कि मेरी त्वचा रफ होने की वजह से मैं ठंड में आॅइली क्रीम का यूज करती हूं। कई अन्य युवाओं के अनुसार आज समय में लुक के साथ कपड़ों का सही कलेक्शन देखना पड़ता है क्योंकि आज के समय में आपके लुक, रहन-सहन पर बहुत ध्यान दिया जाता है। इसी वजह से कई कामकाजी युवा वर्गो के अनुसार गर्मियों के अनुसार ठंड में अपने कपड़ों के कलेक्शन के साथ त्वचा पर भी भरपूर ध्यान देते हैं।

Other Latest News of Lifestyle -

‘शिमर’ की शुरुआत आज से

इस वर्ष ‘शिमर’ की थीम ‘वेडिंग’ और ‘ब्यूटी’ रखी गई है। जिसमें इस इंडस्ट्री से जुड़ी अनेक हस्तियां शिकरत करेंगी। यह कहना था

11 Jan 11:30 AM

मिसेज राजस्थान के लिए किया रैम्प वॉक

फ्यूजन ग्रुप की ओर से रविवार को आश्रम मार्ग स्थित सुवर्णा बाग में मिसेज राजस्थान के आॅडिशन हुए, जिसमें महिलाओं

17 Dec 13:35 PM

त्वचा के इस रंग पर जमेगें ये रंग

हर किसी की त्वचा का टोन उसके हिसाब से अच्छा ही होता है, लेकिन त्वचा की टोन कैसी है ये देश की भौगोलिक स्थिति, उसके पर्यावरण, व्यक्ति की वित्तीय स्थिति पर निर्भर करता है।

04 Oct 12:15 PM

शादीशुदा जोड़ों ने फिनाले में दिखाया दम

वीनस क्रीम बार की ओर से आपकी खूबसूरती उनकी नजर से सीजन-2 प्रतियोगिता के सिटी फिनाले जयपुर के मैरियट होटल में आयोजित हुआ।

01 Oct 10:40 AM

फैशन डिजाइनर कीर्ति सिंह ने रॉयल कलेक्शन को किया शोकेस

क्लार्क्स आमेर में आयोजित जयपुर घूमर फेस्टिवल में पिंकसिटी की मशहूर फैशन डिजाइनर कीर्ति सिंह ने राजपुताना थीम पर रॉयल कलेक्शन शोकेस किया।

22 Sep 17:10 PM