मणिपाल विशवविद्यायल में हुआ फैशन शो, दीया कुमारी भी रहीं मौजूद - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Thursday 20th of September 2018
Home   >  Lifestyle   >   News
लाइफस्टाइल

मणिपाल विशवविद्यायल में हुआ फैशन शो, दीया कुमारी भी रहीं मौजूद

Sunday, May 20, 2018 15:10 PM

फैशन शो में डिजाइन डिपार्टमेंट के डिजाइनर्स की ओर से डिजाइन की ड्रेसेज एवं ज्वैलरी को मॉडल ने रैंप पर लोगों के सामने प्रदर्शित किया

जयपुर। मणिपाल विश्वविद्यालय में फैशन डिजाइन डिपार्टमेंट के विद्यार्थियों की ओर से चार साल तक किए गए क्रिएटीविटी कार्यों की परफारमेंस विश्विविद्यायल से जयपुर स्थित फोर्ट के जश्न हॉल में 18 मई को देर रात तक आयोजित द्वितीय फैशन शो शोकेस 2018 के आयोजन में देखने को मिली। कार्यक्रम में सवाईमाधोपुर विधायक दीया कुमारी ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की।

फैशन शो में डिजाइन डिपार्टमेंट के डिजाइनर्स की ओर से डिजाइन की ड्रेसेज एवं ज्वैलरी को मॉडल ने रैंप पर लोगों के सामने प्रदर्शित किया। इस अवसर पर विधायक दीया कुमारी ने विद्यार्थियों के कार्य की सराहना करते हुए विश्वविद्यालय परिवार को बधाई दी। वही छवी राजावत ने इसे अभूतपूर्व बताते हुए टेक्टाईल इन्डस्ट्री के विकास में अहम भागीदारी की बात कहीं। डिजाईनर रोहित कामरा ने कहा कि मणिपाल विश्वविद्यालय जयपुर के फैशन, डिजाइन एवं ज्वैलरी के विद्यार्थी इन इन्डस्ट्री में नए आयाम स्थापित करेंगे।

इन विद्यार्थियों को मिला अवार्ड
एकता को बेस्ट कलेक्शन, जानवी जैन को मोस्ट प्रेक्टीकल के लिए कार्यक्रम की मुख्य अतिथि सवाईमाधोपुर से विधायक दीया कुमारी, गेस्ट ऑफ ऑनर छवि राजावत एवं डिजाईनर रोहित कामरा, विष्वविद्यालय के प्रेसिडेंट, प्रो.जी. के. प्रभु, रजिस्ट्रार, प्रो. वंदना सुहाग, फैषन डिजाईन डिपार्टमेंट की विभागाध्यक्ष, प्रो. प्रतिभा मिश्रा ने प्रमाण पत्र एवं ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।

इन विद्यार्थियों के डिजाइन को मॉडल्स ने पहनकर रैम्प पर किया कैटवाक
 एकता, मोनिका शेखावत, प्रतीक्षा जैन, राज गौरव शेखावत, गौतम मेघानी, हर्षिता राजपूत, अपूर्वा सिंह कुमावत, अजय सिंह खंगारोत, सोनाक्षी महरवाल, प्रियंका भाटी, जानवी जैन, षिवानी कारवा, सेजल मुंजाल, सिमरन गोवानी, नेहा शेखावत, श्रुती भाटिया, आकांक्षा भार्गव, आंकाक्षा लखेर, अनिल जैन, अषिका अरोड़ा, दीपषिखा टिक्कीवाल, ईषा गोयल, कमल खत्री, किंजल शर्मा, कृतिका, मनीषा सोनी, मोनिका, प्रियंका भंडारी, सागरिका माथुर, सागरिका सिंघवी, षिवांगी पुगालिया, सिधांषा अग्रवाल, वान्या सेठी, हरमीत कौर, पूजा पारीक, नमिता शर्मा, पूजा आचार्य।


 

Other Latest News of Lifestyle -

एलीट मिस राजस्थान 2018 के लिए मॉडल्स ने दिए आॅडिशन

एलीट मिस राजस्थान 2018 के स्टेट आॅडिशन्स का दूसरा राउण्ड रविवार को जेएलएन मार्ग स्थित एक होटल में आयोजित हुआ।

16 Jul 15:20 PM

रैनी फैशन शो का पहला आॅडिशन सम्पन्न

जगतपुरा में सोमवार को रैनी फैशन शो का आॅडिशन लिया गया। इस दौरान न्यूकमर और प्रोफेशनल मॉडल्स ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

03 Jul 13:40 PM

डिजाइनर्स के कलेक्शन को शोकेस करेंगे उभरते हुए मॉडल्स

मिस्टर एंड मिस बेस्ट आइकन राजस्थान सीजन वन का फर्स्ट लुक बुधवार को एम.आई रोड़ स्थित होटल आंगन में लांच किया गया।

28 Jun 15:15 PM

प्रिंटेड शर्ट्स में छा रहे फ्लोरल डिज़ाइन, नेहरू जैकेट्स में भी डिमांड

गर्मियों के सीजन में मेंस फैशन में कई तरह के एक्सपेरिमेंट किये जा रहे हैं। पुरषों को कूल और स्टाइलिश लुक देने के लिए जयपुर के मशहूर फैशन डिज़ाइनर करण प्रताप ने dainik navajyoti.com को लेटेस्ट ट्रेंड्स की जानकारी दी।

23 May 17:15 PM

गर्मी के दिनों में त्वचा का खास देखभाल

गर्मी के दिनों में त्वचा की खास देखभाल करने की जरूरत होती है जिससे तवचा रिफ्रेश और हैल्थी बनी रह सके। जयपुर की मशहूर ब्यूटी थेरेपिस्ट

21 May 17:35 PM