रायपुर के धोरों में मिला गर्दन से अलग अज्ञात वृद्ध का शव - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Friday 16th of November 2018
Home   >  Rajasthan   >   Jodhpur   >   News
जोधपुर

रायपुर के धोरों में मिला गर्दन से अलग अज्ञात वृद्ध का शव

Tuesday, November 06, 2018 22:30 PM

रेवदर । रेवदर पंचायत समिति के अंतर्गत ग्राम पंचायत रायपुर के हडमतिया बडगांव सड़क मार्ग व कोल्हापुरा मोड़ से करीब सौ फि ट दूर रेतीले धोरों पर मंगलवार सुबह किसी अज्ञात वृद्ध के शव मिलने की जानकारी सामने आई। वहीं घटना की जानकारी किसी व्यक्ति द्वारा मंडार पुलिस को दी गई। जिस पर मंडार पुलिस थाना अधिकारी हमीरसिंह भाटी व पुलिस उपअधीक्षक वीराराम चौधरी रेवदर भी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी जुताई, लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी मृतक के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई।


शव की नहीं हो पाई शिनाख्त
कस्बे के समीप हडमतिया बडगांव सड़क मार्ग व कोल्हापुरा मोड़ से करीब सौ फि ट दूर रेतीले धोरों पर मिले अधेड़ अज्ञात वृद्ध के शव की शिनाख्त को लेकर पुलिस व ग्रामीणों द्वारा कई कोशिश करने के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं पाई। जानकारी के अनुसार मंडार पुलिस थाना अधिकारी हमीरसिंह भाटी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचकर अधेड़ शव के बारे में काफी प्रयास किया गया। वहां पर मौजूद लोगों से जानकारी ली गई, लेकिन शव के बारे में कोई पहचान नहीं होने पर शव को मंडार के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।


गर्दन से अलग मिला शव
हालांकि घटना के अनुसार जिस अवस्था में शव मिला हैं वो अधेड़ लग रहा है। जिसकी उम्र करीब 50 से 60 साल के आस-पास हो सकती हैं। वहीं शव अपने शरीर से अलग गर्दन में था, जिसकी गर्दन शव से करीब पांच फि ट दूरी पर मिली। हालांकि अधेड़ शव के सिर पर सफेद बालए पैर में चमड़े के जूते, सिर पर सफेद साफा, सफेद शर्ट व धोती मारवाड़ी वेशभूषा में था। उक्त शव को देखा जाए तो दो चार दिन पुराणा हो सकता है। जिसकी बॉडी पूरी तरह से शड चुकी हैं। वहीं देर शाम समाचार लिखे जाने तक मंडार पुलिस थाने में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ था।

Other Latest News of Jodhpur -

उधर पटाखे गूंजते रहे, इधर भभकती रही आग

दीपावली और रामा-श्यामा की रात को की गई आतिशबाजी और पटाखों के कारण शहर व उसके आस-पास के इलाकों में करीब चालीस से ज्यादा स्थानों पर आगजनी की घटनाएं हुई। इन घटनाओं में लाखों रुपए का नुकसान हुआ, लेकिन किसी तरह की जनहानि नहीं हुई। आग बुझाने के लिए दमकल वाहन एक स्थान से दूसरे स्थान पर लगातार दौड़ते रहे।

09 Nov 22:50 PM

1800 से ज्यादा पुलिस कर्मी तैनात हैं आपकी सुरक्षा के लिए बेखौफ होकर मनाओ दीपावली

दीपोत्सव का आगाज सोमवार को हो गया। पंच दिवसीय इस पर्व को लेकर एक तरफ बाजारों में बूम आई है तो दूसरी तरफ कानून व्यवस्था भी बड़ी पुलिस की चुनौती बनी है। शहर के विकास बढ़ने के साथ ही जिले को तीन भागों में बांट दिया गया। जोधपुर में पुलिस कमिश्रनेट लगने के बाद जिले में पूर्व व पश्चिम जिला बन गया।

06 Nov 03:05 AM

निकाह के तीन दिन बाद कागज पर तीन बार तलाक लिखकर घर से भाग गया पति

युवती को पसन्द करने के बाद शादी के महज तीन दिन बाद ही उसका पति सादे कागज पर तीन बार तलाक लिखकर लापता हो गया। ससुराल वालों ने पीड़िता के पिता को बताया कि लड़का घर छोड़कर चला गया है। पता नहीं कहां गया है। हमने तो पुलिस में गुमशुदगी भी दर्ज करा दी है।

06 Nov 02:00 AM

ख्वाहिश कुछ नहीं, पार्टी जो निर्देश देगी उसकी ही पालना करूंगा: अशोक गहलोत

पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत ने कहा है कि पार्टी हाईकमान जो निर्देश देगी वो ही काम करूंगा। मुझे दो बार मुख्यमंत्री बनाया, तीन बार केंद्रीय मंत्री व राष्ट्रीय कांग्रेस का महासचिव बनाया। आगे भी हाईकमान जैसा उपयोग राजस्थान में मुझसे लेना चाहती है वो तैयार हैं।

06 Nov 02:45 AM

जोधपुर डिस्कॉम का अधीक्षण अभियंता पन्द्रह हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की जैसलमेर टीम ने मंगलवार सुबह जोधपुर डिस्कॉम के जैसलमेर में तैनात अधीक्षण अभियंता शंकरलाल सुखाड़िया को 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

06 Nov 01:50 AM