चोरी का माल खरीदने वाले को किया गिरफ्तार - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of January 2019
Home   >  Rajasthan   >   Jaisalmer   >   News
जैसलमेर

चोरी का माल खरीदने वाले को किया गिरफ्तार

Saturday, January 12, 2019 23:40 PM

फतेहगढ । पुलिस थाना खुहडी में गजेन्द्र सिंह पुत्र गुमानसिंह राजपुत निवासी सोडा ने पेश होकर रिपोर्ट दी कि 28 दिसम्बर की रात को अज्ञात चोरों द्वारा सुजलोन की तीन विंडमील के केबल काटकर चोरी कर ले गए। रिपोर्ट पर पुलिस थाना खुहडी में प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान जारी किया जाकर विंडमिल में चोरी की वारदात के खुलाशे के लिए जिला पुलिस अधीक्षक जैसलमेर डॉ. किरन कंग के आदेशानुसार अतिरिक्ति पुलिस अधीक्षक जैसलमेर जयनारायण मीणा एवं वृताधिकारी वृत जैसलमेर गोपाललाल शर्मा के निर्देशन में थानाधिकारी पुलिस थाना खुहडी वगतसिंह के नेतृत्व में टीम कानि. जगदीश, धारासिंह एवं मनोज कुमार की गठित द्वारा लगातार मेहनत एवं अनुसंधान के दौरान जरिये मुखबीर की सूचना पर सरूपाराम पुत्र करणाराम, खेताराम पुत्र देदाराम, अमृतलाल, नरेन्द्र पुत्र बिजाराम भील निवासी सोडा, कोरवा को गिरफ्तार किया गया था ।


टीम की गहन पूछताछ में उगला कबाड़ी का नाम
निर्देशों की पालना में थानाधिकारी पुलिस थाना खुहडी के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा गहन अनुसंधान करना शुरू किया तथा चोरों से पूछताछ की गई तो चोरों द्वारा चोरी का माल गफू र भट्टा जैसलमेर में एक कबाड़ी को बेचना बताने पर टीम द्वारा खरीदार कबाड़ी दिलीप पुत्र ताराचंद खटीक निवासी गफू र भट्टा जैसलमेर को गिरफ्तार कर उसके कब्जा से 100 किलो चोरी का तांबे का तार बरामद किया गया ।

Other Latest News of Jaisalmer -

टीम भावना से कार्य कर जिले के चहुमुंखी विकास में आगे आएं : विधायक धनदे

जिला प्रमुख श्रीमती अंजना मेघवाल की अध्यक्षता में रविवार को जिला परिषद साधारण सभा की बैठक आयोजित हुई। जिसमें विभागीय गतिविधियों पर विस्तार से समीक्षा की गई। इस बैठक में जैसलमेर-बाड़मेर सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी, जैसलमेर विधायक रुपाराम धनदे, जिला कलक्टर नमित मेहता, पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग सिंधू,...

13 Jan 00:10 AM

राष्ट्रीय लोक अदालत में हुआ मामलों का निस्तारण

जिला मुख्यालय पर स्थित एडीआर सेंटर व सभी न्यायालयों में तथा पोकरण मुख्यालय में प्रिलिटिगेशन प्रकरणों तथा राजीनामा योग्य समस्त प्रकरणों को लोक अदालत के माध्यम से निस्तारण के लिए राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया गया।

13 Jan 00:05 AM

जोधपुर में बादलों को डेरा, जैसलमेर में जमकर बरसे मेघ

मारवाड़ में मौसम पलटने के साथ एकबार फिर से सर्दी अपना असर दिखाने लगी है। हवा की दिशा में हुए बदलाव और पश्चिमी विक्षोभ के असर से जैसलमेर में तेज बौछारें गिरने के समाचार है। जैसलमेर में शनिवार सुबह मौसम बदलने के साथ आसमान में काली घटाओं ने डेरा जमा लिया। इसके बाद रिमझिम बारिश का दौर शुरू हो गया।

12 Jan 00:45 AM

जिले के प्रभारी मंत्री कल्ला का कांग्रेस पदाधिकारियों ने किया स्वागत

राजस्थान सरकार के ऊर्जा व जलदाय मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री डॉ.बीडी कल्ला का शनिवार को बाड़मेर जैसलमेर सीमा पर कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की ओर से जोरदार स्वागत किया।

12 Jan 23:40 PM

चोरी का माल खरीदने वाले को किया गिरफ्तार

पुलिस थाना खुहडी में गजेन्द्र सिंह पुत्र गुमानसिंह राजपुत निवासी सोडा ने पेश होकर रिपोर्ट दी कि 28 दिसम्बर की रात को अज्ञात चोरों द्वारा सुजलोन की तीन विंडमील के केबल काटकर चोरी कर ले गए।

12 Jan 23:40 PM