लोकतंत्र की मजबूती में युवाओं का महत्वपूर्ण योगदान : जोशी - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Sunday 17th of February 2019
Home   >  Rajasthan   >   Jaipur   >   News
जयपुर

लोकतंत्र की मजबूती में युवाओं का महत्वपूर्ण योगदान : जोशी

Sunday, February 10, 2019 11:15 AM

सीपी जोशी (फाइल फोटो)

जयपुर। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी ने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती में युवाओं का महत्वपूर्ण योगदान है। ऐसे में उच्च शिक्षा से वंचित वर्ग को प्रोत्साहित करने की जरूरत है।  वे शनिवार को रामबाग सर्किल स्थित एस.एस.जैन सुबोध महाविद्यालय में आयोजित मेधावी छात्र अभिनन्दन और पुरस्कार वितरण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि प्रतिस्पर्धा के युग में उत्कृष्टता के साथ ही नवाचारों को अपनाकर आगे बढ़ना होगा। इस मौके पर विधायक रफीक खान, पुलिस अधीक्षक, कम्युनिटी पुलिसिंग जगदीश चन्द्र शर्मा, डीसीपी कवीन्द्र सिंह सागर, महाविद्यालय संयोजक विनय चंद डागा, राजेन्द्र कुमार जैन, प्राचार्य प्रो. केबी शर्मा ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम के अंत में आतिथियों ने कॉलेज 220 मेधावी विद्यार्थियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।
 

Other Latest News of Jaipur -

गुर्जर आंदोलन से ट्रेनों का संचालन प्रभावित, कई रद्द, कुछ को किया डायवर्ट

प्रदेश में गुर्जर आंदोलन के चलते ट्रेनों का संचालन प्रभावित हो रहा है। इसके चलते यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

11 Feb 09:45 AM

किरोड़ी बैंसला ने कहा, रेलवे ट्रैक पर ही करेंगे वार्ता, सरकार जरूर देगी 5 प्रतिशत आरक्षण

गुर्जर आंदोलन के चलते राज्य सरकार पूरी तरह अलर्ट मोड पर है। प्रदेश में गुर्जर आरक्षण आंदोलन का सीएम अशोक गहलोत ने पूरा फीडबैक लिया है।

11 Feb 09:35 AM

असामाजिक तत्वों की जांच होगी

गुर्जर आरक्षण आंदोलन के दौरान धौलपुर जिले में हुए उपद्रव मामले पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है

11 Feb 09:25 AM

आरक्षण के लिए गुर्जर समुदाय PM के सामने रखे अपनी बात: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आरक्षण की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे गुर्जर समुदाय से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए शनिवार को कहा कि उनकी मांग संविधान संशोधन के जरिए ही पूरी हो सकती है इसलिए उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलना चाहिए।

10 Feb 11:25 AM

घायल को अस्पताल पहुंचाने वाले को सरकार करेगी सम्मानित : खाचरियावास

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि अब सड़क दुर्घटनाओं में घायल व्यक्ति को अस्पताल तक पहुंचाने वाले व्यक्ति को राज्य सरकार सम्मानित करेगी।

10 Feb 11:20 AM