बलजीत यादव ने किया SPS क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of January 2019
Home   >  Rajasthan   >   Jaipur   >   News
जयपुर

बलजीत यादव ने किया SPS क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ

Friday, January 11, 2019 15:10 PM

बलजीत यादव (फाइल फोटो)

जयपुर। राजस्थान विश्वविद्यालय के महाराजा कॉलेज ग्राउंड पर स्व. सत्येन्द्रपाल सिंह मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज हुआ है। प्रतियोगिता का शुभारंभ बहरोड़ विधायक बलजीत यादव और वरिष्ठ आईएएस नीरज के पवन ने किया। इस मौके पर कंवरसेन यादव, महाराजा कॉलेज के प्रिंसिपल रामवीर सिंह, राजस्थान विश्वविद्यालय के चीफ प्रॉक्टर एचएस पलसानिया और राजीव मील, प्रोफेसर सुरेश चौधरी, राकेश कुल्हार, प्रदीप सूरा, प्रमेन्द्र सिहाग, शिवदयाल बाजिया, विपिन खीचड़, अरुण ढाका मौजूद रहे।

कार्यक्रम के संयोजक कंवर सेन यादव ने बताया कि पिछले 26 साल से निरंतर इस टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। इस इंटर कॉलेज क्रिकेट टूर्नामेंट में कुल 20 टीमें हिस्सा ले रही है। छात्राओं की चार टीमें भी इस बार मैदान में उतरी हैं। उद्घाटन मैच सुबोध पीजी कॉलेज और सेंट विल्फ्रेड कॉलेज की छात्राओं के बीच खेला गया।

 

Other Latest News of Jaipur -

विधानसभा में कर्जमाफी, स्वाइन फ्लू, महाराणा प्रताप पर घेरेगी भाजपा

विधानसभा का पहला सत्र 15 जनवरी से शुरू होने जा रहा है। सत्र में भाजपा, कांग्रेस सरकार को घेरने की रणनीति को आगामी विधायक दल की बैठक में ही मूर्तरूप देगी, लेकिन भाजपा ने सरकार बनने के बाद उपजेखासकर तीन मुद्दों किसानों की कर्ज माफी, प्रदेश में कन्ट्रोल से बाहर हुए स्वाइन फ्लू और शिक्षा राज्यमंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा का महाराणा प्रताप को लेकर दिए गए बयान पर सरकार को घेरने के लिए पूरी तैयारी कर रही है।

12 Jan 10:15 AM

नियंत्रण से बाहर स्वाइन फ्लू, 3 और मौत

प्रदेश में स्वाइन फ्लू को लेकर चिकित्सा विभाग के सारे प्रयास अब तक सिफर साबित हुए हैं। फ्लू को रोकने के लिए महकमे के आला अफसरों से लेकर निचले कर्मचारी तक युद्व स्तर पर जुटे होने के दावे हो रहे हैं, लेकिन फ्लू बेलगाम सा हो गया है।

12 Jan 10:10 AM

राजस्थान में डिफॉल्टर्स के साथ नॉन डिफॉल्टर्स किसानों का भी होगा कर्ज माफ

प्रदेश में डिफॉल्टर्स के साथ नॉन डिफॉल्टर्स लघु और सीमांत किसानों के भी दो लाख रुपए तक कर्ज माफ किए जाएंगे।

12 Jan 09:00 AM

राजस्थान: नेता प्रतिपक्ष की दौड़ में कई नेता, अरुण जेटली बनाएंगे आम सहमति

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाने के बाद नेता प्रतिपक्ष बनने के लिए पूर्व मंत्री गुलाब चंद कटारिया, राजेन्द्र राठौड़, कैलाश मेघवाल सहित कई नेता दौड़ में हैं।

11 Jan 17:00 PM

किसान की कर्जमाफी के पूरे आंकडे मौजूद नहीं, तीन दिन बाद अगली मीटिंग

किसानों की कर्जमाफी को लेकर अभी जिलों से सरकार के पास पूरे आंकड़ें नहीं आए हैं, जिसके कारण अभी किसी तरह का निर्णय नही हो पा रहा है।

11 Jan 16:05 PM