सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई के पूर्व अंतरिम निदेशक नागेशवर राव पर लगाया 1 लाख का जुर्माना - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Sunday 17th of February 2019
Home   >  India   >   News
भारत

सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई के पूर्व अंतरिम निदेशक नागेशवर राव पर लगाया 1 लाख का जुर्माना

Tuesday, February 12, 2019 12:25 PM

एम नागेशवर राव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। सीबीआई के पूर्व अंतरिम निदेशक एम नागेशवर राव ने सुप्रीम कोर्ट माफी मांगी है। सुप्रीम कोर्ट में नागेश्वर द्वारा बिना इजाजत मुजफ्फरपुर आश्रय गृह के जांच अधिकारी का सीआरपीएफ में तबादला करने के मामले में सुनवाई हुई। इस दौरान कोर्ट ने राव पर सख्ती दिखाते हुए कहा कि उन्होंने ट्रांसफर करने से पहले इजाजत क्यों नहीं ली।

इस पर कोर्ट ने उन्हें अदालत की अवमानना का दोषा मानते हुए उन्हें कोर्ट उठने तक कोर्टरुम के कोने में बैठे रहने की सजा दी। इसके साथ ही नागेश्वर पर एक लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया है। सीबीआई की ओर से अटॉर्नी जनरल केके वेणुगोपाल ने कहा कि नागेश्वर राव का 32 सालों का करियर बेदाग रहा है। कृपया उनकी तरफ दयालु दृष्टिकोण को अपनाते हुए उनकी माफी को स्वीकार किया जाए।
 

Other Latest News of India -

चंद्रबाबू नायडू ने कोविंद को सौंपा ज्ञापन

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं तेलुगू देशम पार्टी अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू ने मंगलवार को एक प्रतिनिधिमंडल के साथ राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से मुलाकात की और राज्य को विशेष राज्य का दर्जा देने को लेकर ज्ञापन सौंपा।

12 Feb 16:15 PM

राहुल गांधी ने उतारी PM मोदी की नकल, भाईयों-बहनों मैं अनिल अंबानी को नहीं जानता

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी के रोड शो के बाद जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की नकल उतारी।

12 Feb 15:30 PM

मुकेश अंबानी के बेटी आकाश की शादी की तारीखा आई सामने, गणपति को दिया पहला न्यौता

बिजनेसमेन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी 9 मार्च को होगी। अंबानी परिवार ने आकाश की शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

12 Feb 14:35 PM

संसदीय समिति ने नागरिक अधिकार मामले में कहा, ट्विटर के CEO हो पेश

ट्विटर इंडिया की टीम सोशल मीडिया पर नागरिक अधिकार मामले में संसदीय समिति के सामने पेश हुई और समिति के समक्ष पेश होने के लिए कम समय मिलने का हवाला दिया।

12 Feb 13:15 PM

राहुल गांधी पर राफेल को लेकर PM पर फिर साधा निशाना, मोदी ने रक्षा सौदे की गोपनीयता को तोड़ा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल सौदे को लेकर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला जारी रखते हुए कहा कि उन्होंने रक्षा सौदे में सिर्फ प्रक्रियाओं का उल्लंघन ही नहीं किया है बल्कि गोपनीयता को भी तोड़ा है और राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता किया है। इसलिए उनके खिलाफ आपराधिक मामला चलना चाहिए।

12 Feb 12:00 PM