मोदी के आंध्र प्रदेश दौरे के दौरान प्रदर्शन, 'गो बैक' के लगे बैनर - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Sunday 17th of February 2019
Home   >  India   >   News
भारत

मोदी के आंध्र प्रदेश दौरे के दौरान प्रदर्शन, 'गो बैक' के लगे बैनर

Sunday, February 10, 2019 14:50 PM

नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

विजयवाडा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आंध्र प्रदेश के कृष्णा और गुंटुर जिलों में दौरे के विरोध में तेलुगू देशम पार्टी और वामपंथी दलों ने प्रदर्शनों का आयोजन किया गया। तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) और वामपंथी दलों के नेताओं ने मोदी के दौरे के विरोध में यहां, गुंटुर जिले और अन्य स्थानों पर धरना दिया तथा रास्तों को जाम कर दिया। मंत्री देवनेनी उमामहेश्वर राव और विधायक गडे राममोहन के नेतृत्व में तेदेपा कार्यकर्ताओं ने बेंज सर्कल में धरना प्रदर्शन किया। मोदी के दौरे के विरोध में मंत्री ने काली शर्ट पहन रखी थी। उन्होंने मोदी के राज्य के दौरे के विरोध में काले बैलून हवा में छोड़े। प्रदर्शनकारी मोदी वापस जाओ लिखे बैनर लिये हुए थे।

कोलकाता-चेन्नई राजमार्ग पर रमावाराप्पदु केंद्र के पास पार्टी नेता डी अवनिश के नेतृत्व में तेदेपा कार्यकर्ताओं ने धरना दिया। उन्होंने भी श्री मोदी की राज्य के दौरे के विरोध में काले बैलून हवा में छोड़े। प्रदर्शनकारी मोदी वापस जाओ लिखे बैनर भी लिये हुए थे। गुंटूर में जिन्ना टॉवर केंद्र में तेदेपा कार्यकर्ताओं ने रास्ता रोक कर जाम कर दिया और वाहनों के यातायात को बाधित करने के लिए सड़क पर टायर जला दिए। दोनों जिलों में कई स्थानों पर तेदेपा और वाम दल के कार्यकर्ताओं की ओर से इसी तरह के विरोध प्रदर्शन किए गए। इस बीच तेलुगू फिल्म अभिनेता शिवाजी ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ यहां कृष्णा नदी के दुर्गा घाट पर मोदी गो बैक के बैनर पकड़े हुए कमर तक गहरे पानी में खड़े होकर विरोध प्रदर्शन किया।

 

Other Latest News of India -

राफेल विवाद: जेटली ने महर्षि पर सिब्बल के आरोप ठुकराए

केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल की ओर से राफेल विमान सौदे को लेकर नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (कैग) राजीव महर्षि

11 Feb 12:50 PM

चंद्रबाबू ने कांग्रेस के साथ जाकर ससुर एनटीआर की पीठ में छुरा घोंपा : मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को दक्षिण भारत के तीन राज्यों आंध्रप्रदेश, तमिलनाडु और कर्नाटक का दौरा किया। मोदी सबसे पहले गुंटूर पहुंचे।

11 Feb 12:45 PM

Video: लखनऊ में प्रियंका गांधी, राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य ने किया रोड शो

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का लखनऊ में रोड शो होगा, जिनके साथ रोड शो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व पार्टी के महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया भी होंगे।

11 Feb 11:55 AM

कुलगाम मुठभेड़ में 3 आतंकवादी ढेर

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में रविवार सुबह सुरक्षा बलों के घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान भीषण मुठभेड़ में तीन आंतकवादी मारे गए हैं।

10 Feb 15:20 PM

मोदी वृंदावन चंद्रोदय मंदिर में तीन अरबवें बच्चे को भोजन परोसेंगे

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को उत्तर प्रदेश के वृंदावन के चंद्रोदय मंदिर में अक्षय पात्र फाउंडेशन के एक कार्यक्रम में तीन अरबवें स्कूली बच्चे को मध्यान्ह भोजन योजना के तहत भोजन परोसेंगे।

10 Feb 15:15 PM