पाकिस्तान की बर्बरता, BSF के जवान का गला रेता, करंट लगाकर निकाली आंखें - Dainik Navajyoti
Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 16th of October 2018
Home   >  India   >   News
भारत

पाकिस्तान की बर्बरता, BSF के जवान का गला रेता, करंट लगाकर निकाली आंखें

Thursday, September 20, 2018 12:40 PM

शहीद हुए बीएसएफ जवान नरेंद्र सिंह (फाइल फोटो)

श्रीनगर। भारतीय सेना को जम्मू के सांबा जिले के रामगढ़ सेक्टर में शहीद हुए बीएसएफ जवान नरेंद्र सिंह का शव मिला है, जिसे देखकर जब भारतीय सेना के जवानों चौक गए। पाकिस्तानी सेना ने 51 वर्षीय नरेंद्र सिंह को अगवा कर उसे कई घंटे तड़पाया। उसके बाद उसका गला रेत दिया।

मीडिया मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्तानी सैनिकों ने नरेंद्र सिंह का गला रेत कर उसके करंट लगाए। इसके बाद उसका एक पैर काटकर उसकी आंखें निकाल ली। इसके बाद उसके शरीर पर कई गोलियां चलाई। इस घटना के बाद भारत-पाक बॉर्डर व एलओसी पर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। बीएसएफ के आईजी ने भी सीमा क्षेत्र का दौरा किया।
 

Other Latest News of India -

कांग्रेस का आचरण लोकतंत्र के लिए शुभ नहीं : शिवराज

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ङ्क्षसह चौहान ने आज कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि हर राजनीतिक दल को लोकतांत्रिक तरीके से अपनी बात रखने का अधिकार है, लेकिन प्रदेश में 14 साल सत्ता से बाहर रहने के बाद कांग्रेस का आचरण लोकतंत्र के लिए शुभ नहीं है।

20 Sep 17:25 PM

गिर वन के पूर्वी विस्तार में 48 घंटे में तीन शेरों के शव मिलने से सनसनी

दुनिया में एशियाई शेरों की एकमात्र आश्रयस्थली गुजरात के गिर वन के पूर्वी विस्तार में पिछले 48 घंटे में तीन सिंहों के शव मिलने से सनसनी मच गयी है।

20 Sep 17:20 PM

इमरान की मोदी को चिट्‌ठी, बातचीत बहाल करने का अनुरोध किया

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिख कर आतंकवाद पर बात करने की रजामंदी जताते हुए न्यूयॉर्क में दोनों देशों के बीच मंत्रिस्तरीय बैठक करने, द्विपक्षीय संवाद बहाल करने और दक्षिण एशियाई क्षेत्रीय सहयोग संघ की शिखर बैठक के आयोजन का मार्ग प्रशस्त करके पाकिस्तान की यात्रा पर आने का प्रस्ताव किया है।

20 Sep 17:15 PM

ब्रेट ली ने रीक्रिएट किया अनुष्का पर बने मीम्स को, वरुण की छूटी हंसी

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म सुई धागा 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की रिलीज से पहले ही अनुष्का पर मीम्स बनाए जा रहे है।

20 Sep 16:15 PM

केन्द्र सरकार ने बढ़ाई PPF, सुकन्या समृद्धि सहित कई योजनाओं की ब्याज दरें

सरकार ने लघु बचत योजनाओं की ब्याज दरों में 0.3 प्रतिशत से लेकर 0.4 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी करने की घोषणा की है।

20 Sep 12:00 PM